March 29, 2024

अब कार्तिक आर्यन ने शुरू की दोस्ताना 2 की तैयारियां

आखरीआंख फ़िल्म ब्यूरो मुम्बई
बॉलिवुड के डैशिंग ऐक्टर कार्तिक आर्यन जिनकी झोली में इन दिनों पति पत्नी और वो और भूल भुलैया जैसी फिल्में हैं, ने अब अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिल्म में वह जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे।
कार्तिक ने फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, दोस्ताना 2 की तैयारियां शुरूं।
इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म में न्यूकमर लक्ष्य की एंट्री पर उनका वेलकम किया था। लक्ष्य इस फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।
बता दें, लक्ष्य कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। वह एमटीवी रोडीज के अलावा हमारी कहानी अधूरी, प्यार तूने क्या किया, परदेस में है मेरा दिल और पोरस जैसे टीवी सीरियल्स में दिख चुके हैं।
बात करें फिल्म की दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बचन और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे। इस फिल्म में जॉन और अभिषेक की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।
००

द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के बीच गुजराती थाली इंजॉय करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
फिल्ममेकर शोनाली बोसी अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अतर जैसे ऐक्टर्स लीड रोल में नजर आएंगे।
फिल्म की टीम इन दिनों लगातार प्रमोशन में बिजी है। फैंस भी अपने फेवरिट स्टार्स को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच प्रियंका फिल्म के ऐक्टर रोहित सराफ के साथ प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कई तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी।
इसमें एक तस्वीर में ऐक्ट्रेस गुजराती खाने की थाली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसे देखकर लग रहा है कि वह गुजराती खाने का आनंद ले रही हैं।
इस दौरान प्रियंका पिंक सूट में भी नजर आईं जिसमें वह काफी गॉरजस दिख रही हैं। बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब प्रियंका और फरहान किसी फिल्म में साथ दिखेंगे। इससे पहले दोनों दिल धड़कने दो में साथ नजर आए थे। इस फिल्म से प्रियंका भी लंबे वक्त बाद बॉलिवुड में कमबैक कर रही हैं।
बात करें फिल्म की तो इसकी कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। यह कहानी है दिल्ली की लड़की आयशा चौधरी की जो सबके लिए एक प्रेरणा बन गई।
००

दिशा पटानी ने फिल्में चुनने को लेकर बताये राज
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने फिल्मों के चयन किये जाने के राज बताये हैं। दिशा इन दिनों न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, बल्कि उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। यूट्यूब पर उनके वीडियो जमकर हिट हो रहे हैं, और फैन्स को पसंद आ रहे हैं। दिशा ने बताया है कि वह किस तरह अपनी फिल्में और कैरेक्टर चुनती हैं। दिशा ने अपनी पहली फिल्म ‘एमएस धोनीÓ से लेकर आखिरी फिल्म ‘भारतÓ तक दर्शकों का दिल जीता है।
दिशा ने बताया है कि वे अपने रोल किस तरह चुनती हैं। दिशा ने कहा,जब भी कोई प्रोजेक्ट आता है तो यदि मुझे यह एहसास होता है कि यदि अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर मैं यह बनना चाहती हूं, तभी फिल्म करूंगी। हर फिल्म और रोल अपनी तरह के प्रेशर के साथ आते हैं, लेकिन यह बात मायने नहीं रखती कि आपकी पिछली फिल्म ने कैसा किया। आप नहीं जानते कि लोग कहानी को लेकर कैसे रिएक्ट करेंगे। कई बार कहानी आपको पसंद आती है, लेकिन स्क्रीन पर जो आता है उसे आप पसंद नहीं करते हैं। कई बार वह काम नहीं करता है। दिशा की अगली फिल्म मोहित सूरी के साथ ‘मलंगÓ है।
००

नील नितिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड का ट्रेलर रिलीज, मर्डर मिस्ट्री के ईर्द-गिर्द है कहानी
नील नितिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. नितिन के फैंस को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था. ये एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी एक मर्डर की गुत्थी सुलझाने के ईद गिर्द है. करीब ढाई मिनट का ये ट्रेलर शानदार है.
इस फिल्म में नील नितिन मुकेश के साथ अभिनेत्री शमा सिकंदर दिखाई देंगी. इसके अलावा अभिनेत्री अदा शर्मा भी इसमें दिखेंगी. इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ ये एक्टर रोमांस करते नजऱ आएंगे.
इसमें एक रात निल नितिक मुकेश का एक्सीडेंट होता है और उसी रात शमा का मर्डर भी हो जाता है. इसके साथ एक शस उसी रात गायब हो जाता है. इस हादसे के बाद कई और हत्याएँ होती हैं. आखिर वो मर्डरर कौन है और उसका मकसद क्या है, यही फिल्म की कहानी है.
फिल्म का निर्देशन नील के छोटे भाई नमन नितिन कर रहे हैं. इस फिल्म से वो निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे.
द फैमिली मैन के बाद इसमें गुल पनाग भी नजऱ आएंगी.फिल्म सिनेमाघरों में एक नवंबर को रिलीज होगी.
००

पिंक साड़ी में लक्ष्मी के किरदार में दिखे अक्षय कुमार
इन दिनों देश भर के लोग नवरात्र के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस खास मौके पर अपनी अगली फिल्म लक्ष्मी बम का फर्स्ट लुक शेयर किया है और दिखाया है कि इस फिल्म में वह कैसे दिखने वाले हैं।
सोशल मीडिया पर कुछ मिनट पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और सिर पर बड़ी सी सिन्दूर की बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं। अक्षय के बाल पीछे बंधे हैं और हाथों में नजर आ रही हैं पिंक चूडिय़ां। इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है। अक्षय ने कहा है कि वह ऐसे कैरक्टर को निभाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी। यूज़र्स को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है और सबने उनकी तारीफ की है।
आपको यहां बता दें कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर मूवी कंचना के हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का रोल प्ले करेंगे। इससे पहले जारी किए गए पोस्टर में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आए थे। इस पोस्टर में केवल उनका चेहरा नजर आ रहा था।
लक्ष्मी बम को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। राघव ने ही कंचना में अहम रोल प्ले किया था और कंचना के सीक्वल को भी वही डायरेक्ट किया। लक्ष्मी बम अगल साल 5 जून को रिलीज होगी। फिलहाल अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग और हाउसफुल 4 के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तुषार कपूर भी हैं।
००

रितिक और टाइगर की फिल्म की कमाई पहले ही दिन 50 करोड़ पार
इस वीक गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ हुई रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर जिसने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ रुपए से यादा की शानदार कमाई की है।
रिपोर्ट के मुताबिक, जहां इसी फिल्म के साथ रिलीज़ हुई फिल्म जोकर ने 5.75 करोड़ रुपए और सई रा नरसिहा रेड्डी ने 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं अकेले वॉर ने 51.500 करोड़ की कमाई कर सबको झटके में धराशाई कर दिया। यहां तक कि फिल्म ने ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान की ओपनिंग कमाई (48.27 करोड़) को भी पीछे छोड़ दिया और इससे 2 करोड़ यादा कमा गई, जबकि उस फिल्म के मुकाबले यह कम स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। बता दें कि वॉर (हिन्दी) 3800 से यादा स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। 51.50 करोड़ की कमाई तो केवल हिन्दी वर्जन में हुई है। इसमें बाकी अन्य भाषाओं की कमाई शामिल नहीं है, जो 55 करोड़ तक पहुंच सकती है।
ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म के बजट की बात करें तो यह लगभग 200 करोड़ रुपए है। फिल्म में रितिक और टाइगर ने ऐक्शन के मामले में अब तक का अपना बेस्ट दिया है। हां अगर कहानी दमदार होती,तो किसी भी हॉलिवुड की फिल्म को टक्कर देने में समर्थ रहती। कहानी है एक सीक्रेट सोल्जर कबीर यानी रितिक रोशन की, जो देशभक्ति की राह में टाइगर श्रॉफ यानी खालिद की मदद लेता है। ऐक्शन फिल्मों के शौकीन के लिए यह धमाकेदार है। फिल्म में रितिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दिशिता सहगल भी हैं।
००

रोमांटिक में केतिका शर्मा के टॉपलेस अवतार ने ढाया कहर
तेलुगू फिल्म रोमांटिक का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इसमें एक्ट्रेस केतिका शर्मा ने टॉपलेस अवतार में सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. ऐसे में लोगों को अंदाजा है कि फिल्म में बोल्ड सीन देखने को मिल सकते हैं. फिल्म में मुय भूमिका में फिल्म मेकर जगन्नाथ पुरी के बेटे आकाश पुरी हैं. फिल्म का डायरेक्शन अनिल पादुरी कर रहे हैं और यह उनकी डायरेक्शन में बनने वाली पहली फिल्म होगी.
फिल्म के मुय किरदार आकाश पुरी इसमें एक झुग्गी वाले लड़के के किरदार में हैं. फिल्म को आकाश के पिता जगन्नाथ पुरी ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.
बता दें कि आकाश पुरी ने अपने अभिनय की शुरुआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. केतिका शर्मा की बात करें तो वह इस मूवी से टॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इससे पहले केतिका शर्मा अपने कुछ वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला चुकी हैं.
००

कसौटी.. में अपने सफर से खुश हैं शुभावी चौकसी
कसौटी जिंदगी के ने अपना एक साल पूरा कर लिया है और शो की अभिनेत्री शुभावी चौकसी का कहना है कि मां बनने के बाद काम पर वापस लौटने के लिए इस शो ने उन्हें एक परफेक्ट प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया है। एक साल पहले जब उन्हें यह शो ऑफर किया गया था, तब वह एक मां के रूप में अपने बचे का देखभाल कर रही थीं और अपने बचे के लिए एक फुल-टाइम स्कूल का सोच रही थीं ताकि वह एक्टिंग की शुरुआत फिर से कर सकें जो उनका जुनून रहा है।
शुभावी ने याद किया, तभी मेरे पास कसौटी.. का ऑफर आया। मैं इसका इंतजार शिद्दत से कर रही थी।
उन्होंने आगे कहा, शो के बारे में सबकुछ सही था, यह वही प्रोडक्शन हाउस था जहां से मैंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी..मेरी लकी मैस्कॉट (निर्माता) एकता कपूर और बालाजी के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है, जितना मैं जानती थी वह ये था कि मैं जिस टीम के साथ काम करने जा रही हूं वह बेहद अछा होगा। हम कुछ मस्ती भरे लोग हैं और इसके लिए मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हूं।
शुभावी इसके लिए बेहद आभारी हैं और वह कहती हैं, मैं अपने इस सफर से बहुत खुश हूं और खुद को धन्य मानती हूं।