March 29, 2024

सांवले रंग के कारण भेदभाव का शिकार हुई थीं मलाइका अरोड़ा

आखरीआंख फ़िल्म व्यूरो म
फिल्म ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कहना है कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि मैं जब फिल्म इंडस्ट्री में आई तो यहां काला-गोरा फैला हुआ था और मुझे हमेशा काले रंग वाली कैटगरी में रखा गया।
अपने आइटम नंबर्स के लिए फेमस मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के चैट शो में ये बातें कहीं। इसके अलावा चैट शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेडिंग से अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते तक कई अन्य बाते भी कीं। बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा ऐक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबरें आती रहती हैं।
वहीं, ऐक्ट्रेस का कहना है कि वे ट्रोल्स की परवाह नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है। मुझे सिर्फ उन लोगों के लिए बुरा लगता है जो सिर्फ एक तय तरीके से सोचते हैं।
००

जाह्नवी को सता रही बहन खुशी की याद, बर्थडे विश करते हुए लिखी दिल की बात
जाह्नवी कपूर ने बड़े ही प्यारे अंदाज में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर को बर्थडे विश किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई पर्सनल फोटोज और विडियोज शेयर किए हैं जिनमें इन दोनों बहनों के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग की झलक देखी जा सकती है।
शेयर किए गए फोटोज ऐसे हैं जो जाह्नवी ने अपने पर्सनल कलेक्शन में से निकाले हुए लग रहे हैं, क्योंकि इन फोटोज को इससे पहले लोगों ने नहीं देखा था। वहीं शेयर किए गए एक विडियो भी इन दोनों बहनों के पर्सनल विडियो हैं। पहले विडियो में जाह्नवी बहन खुशी की पीठ की सवारी करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह कहती हैं कि खुशी उनके लिए रोल्स रॉयस कार जैसी हैं। दूसरा विडियो भी पुरानी क्लिप है जिसमें जाह्नवी फनी तरीके से बर्थडे सॉन्ग गाती दिख रही हैं वहीं बगल में बैठी खुशी इस मस्ती में उनका साथ देती दिखीं। बहन को मिस कर रहीं जाह्नवी
जाह्नवी ने इन यादों को शेयर करने के साथ बहन के नाम एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा, जिसमें उन्होंने जाहिर किया कि वह खुशी को मिस कर रही हैं। मुझे तुम पर गर्व है। तुम मेरी जिंदगी हो। हैपी बर्थडे। मुझे तुहारी बहुत याद आती है। दरअसल, खुशी कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क के एक ऐक्टिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं, जिस वजह से वह घर से दूर हैं। उनकी इस कमी को जाह्नवी काफी फील कर रही हैं और शायद इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस फीलिंग को जाहिर किया है।
००

खत्म नहीं हो रहीं आयुष्मान खुराना की बाला की मुसीबतें, अब लगा स्टोरी चोरी का आरोप
आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला के ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही उसके साथ एक के बाद एक मुसीबतें जुड़ती जा रही हैं। गाने से लेकर रिलीज की तारीख पर होने वाले विवाद के बाद अब इस मूवी पर स्टोरी को चुराने का आरोप लगा है। कमल कांत चंद्रा नाम के डायरेक्टर ने दावा किया है कि बाला में दिखाई जाने वाली स्टोरी उसकी बायॉपिक में से ली गई है।
कमल कांत चंद्रा ने कहा मैं चाहता हूं कि फिल्म बाला पर पूरी तरह से रोक लगा दी जाए और मैं इस फिल्म को बनाऊं। यह मेरी बायॉपिक है। यह मेरी जिंदगी की कहानी है। चंद्रा ने यह भी दावा किया कि वह इसी सब्जेक्ट की कहानी लेकर साल 2017 में आयुष्मान खुराना से मिले थे और उन्हें फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। दोनों के बीच मीटिंग भी तय हुई लेकिन बाद में चंद्रा को बताया गया कि आयुष्मान एक गंजे व्यक्ति का किरदार नहीं करना चाहते हैं। डायरेक्टर ने कहा कि 2018 में उन्हें पता चला कि आयुष्मान दूसरी फिल्म में गंजे व्यक्ति का ही किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं तो वह हैरान रह गए। मैं शॉक्ड रह गया। मैंने आयुष्मान को लीगल नोटिस भेजा और उनके व मेकर्स के खिलाफ बॉबे हाईकोर्ट में केस दर्ज करवाया। उस समय दिनेश विजन की कंपनी का कहना था कि वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। चंद्रा ने बताया कि वह सुप्रीम कोर्ट में भी इस मामले को ले गए थे और कोर्ट ने हाईकोर्ट को ऑर्डर दिया था कि बाला की रिलीज से पहले इस मुद्दे का निपटारा किया जाए। चंद्रा ने कहा कि वह अपना केस वापस नहीं लेंगे और चाहते हैं कि फिल्म पर बैन लगाया जाए। बता दें कि, फिल्म बाला 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस मूवी में आयुष्मान खुराना के साथ ही भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी।
००

अनन्या पांडे की अगली फिल्म फराह खान के साथ? ऐक्ट्रेस ने दिया संकेत
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। इस समय उनकी फिल्म पति-पत्नी और वो चर्चा में बनी है। वहीं, अनन्या पांडे ने अपनी अगली फिल्म को लेकर संकेत दिया है। इसके बाद से ही उनके फैंस फिल्म के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो गए है।
हाल ही में फिल्ममेकर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति-पत्नी और वो की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। रिप्लाई में अनन्या पांडे ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, हम आपसे प्यार करते हैं मेरी अगले डायरेक्टर। बता दें कि इस अनन्या पांडे के अगले प्रॉजेक्ट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अगर अनन्या पांडे और फराह खान किसी प्रॉजेक्ट में एक साथ काम करते हैं तो यह बहुत दिलचस्प होगा।
अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगले महीने उनकी फिल्म पति-पत्नी और वो रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी। वहीं, फराह खान इस समय डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम कर रही हैं।
००

ट्रोलर ने अभिषेक बचन को कहा बेरोजगार, ऐक्टर ने दिया करारा जवाब
ट्रोलर्स से कैसे निपटना है और उनकी बोलती कैसे बंद करनी है, यह कोई ऐक्टर अभिषेक बचन से सीखे। अभिषेक को अक्सर ट्रोल किया जाता रहा है। लेकिन वह भी बड़े ही बिंदास अंदाज में ट्रोलर्स की बोलती बंद करते आए हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ।
दरअसल अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंडे मोटिवेशन को लेकर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट को आप यहां देख सकते हैं: इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, जो व्यक्ति मंडे (सोमवार) को भी खुश रहता है, उसे क्या कहेंगे? बेरोजगार! कॉमेंट से साफ जाहिर है कि ट्रोलर ने अभिषेक बचन को बेरोजगार कहा। लेकिन अभिषेक ने भी बिना आपा खोए और बोल्ड अंदाज में उसकी बोलती बंद कर दी। अभिषेक ने ट्रोलर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, नहीं। मैं असहमत हूं। उसे बेरोजगार नहीं कहते। वह तो वो शस है जो वही काम करता है जो उसे करना पसंद होता है। अभिषेक इस जवाब पर ट्रोलर की बोलती बंद हुई और अन्य लोगों ने तारीफें करनी शुरू कर दीं। अभिषेक के जवाब से उनके फैन्स इप्रेस हो गए। फिल्मों की बात करें, तो अभिषेक अनुराग बसु की एक फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास द बिग बुल नाम की भी एक फाइनैंशल क्राइम ड्रामा फिल्म है।
००

राधे में सलमान खान की मां के रोल में दिखेगी जरीना वहाब!
इन दिनों सलमान खान की दो फिल्मों की बहुत चर्चा है-दंबग 3 और राधे। फैन्स दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जहां दबंग 3 इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी, तो वहीं राधे 2020 में ईद पर दस्तक देगी।
फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में सलमान के अलावा दो ऐक्ट्रेसेस नजर आएंगी। इनमें से एक यानी दिशा पाटनी सलमान की प्रेमिका के रोल में दिखेंगी, तो वहीं दूसरी ऐक्ट्रेस उनकी मां का रोल प्ले करेंगी। क्या आप जानना चाहेंगे कि यह दूसरी ऐक्ट्रेस कौन हैं? यह हैं जरीना वहाब। एक रिपोर्ट के अनुसार, राधे में सलमान की मां के रोल के लिए जरीना वहाब को साइन किया गया है। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कुछ वक्त पहले सलमान ने दबंग 3 के मोशन पोस्टर के साथ ही राधे का भी टीजर या कहें कि मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिलहाल फैन्स दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के ऑपोजिट सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर नजर आएंगी। वहीं साउथ के सुपरस्टार किचा सुदीप विलन के रोल में दिखेंगे।
००

थलाइवी के लिए डांस रिहर्सल करती दिखीं कंगना रनौत
इन दिनों ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। आजकल वह मनाली में अपनी फैमिली के साथ हैं। लेकिन वहां भी उन्होंने अपने शेड्यूल को जरा भी इधर-उधर नहीं होने दिया और फिल्म की तैयारियों में बिजी दिखीं।
बता दें कि थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की लाइफ पर बन रही एक बायॉपिक है, जिसमें कंगना मुय किरदार में दिखेंगी। जयललिता के किरदार के लिए वह इन दिनों भरतनाट्यम सीख रही हैं। इसके रिहर्सल का एक विडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वहीं, यह फिल्म किन्हीं वजहों से विवादों में भी आ गई है। जयललिता की भतीजी दीपा ने मद्रास हाई कोर्ट से फिल्म पर स्टे की मांग की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपा ने अपने ऐफिडेविट में कहा कि थलाइवी के डायरेक्टर एएल विजय ने उनसे फिल्म के लिए सहमति नहीं ली। उनका कहना है कि फिल्म में कुछ तथ्य और घटनाएं गलत तरीके से पेश की जा सकती हैं। थलाइवी 2020 में रिलीज होगी और कंगना इसके लिए कोई कसर बाकी नहीं छोडऩा चाहतीं। वह इस फिल्म से जुड़ी अपनी तैयारियों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को अपडेट करती रहती हैं। अन्य फिल्मों की बात करें, तो वह इस साल जजमेंटल है क्या में नजर आई थीं, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट राजकुमार राव भी थे। थलाइवी के अलावा कंगना स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पंगा में भी नजर आएंगी। यह एक कबड्डी खिलाड़ी की कहानी है, जिसमें रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी नजर आएंगे।
००

पागलपंती में काम करने के लिये तुरंत राजी हो गयी: इलियाना डीक्रूज
बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह फिल्म ‘पागलपंतीÓ में काम करने के लिये तुरंत राजी हो गई।
अनीस बमी के निर्देशन में बनी फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी और अनिल कपूर की मुय भूमिकाएं है। इलियाना ने कहा कि वह मुबारकां की सफलता के बाद पागलपंती में काम करने के लिए तुरंत राजी हो गईं, जो कि अनीस बमी द्वारा बनाई गई थी।
इलियाना ने कहा कि उनका परिवार अंग्रेजी फि़ल्में देखना पसंद करता है और उन्होंने मुबारकां देखी थी और फिल्म उन्हें पसंद आई थी। इसके बाद जब अनीस बमी ने उन्हें पागलगपंती की पेशकश की तो वह इस मनोरंजक कॉमेडी का हिस्सा बनने से इंकार नहीं कर पाई।
इलियाना ने कहा कि अनीस बमी के साथ काम करना हमेशा एक अछा अनुभव रहा है। बतौर निर्देशक वह अपने कलाकारों को समझते हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें अनिल कपूर और अरशद वारसी जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और कॉमेडी में जितने कलाकार होते है, उतना अछा रहता है।