July 7, 2022

उर्वशी रौतेला और गुरू रंधावा का गाना डूब गए रिलीज

बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। अब हाल ही में उर्वशी रौतेला का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है। जो एक रोमांटिक सॉन्ग है। उर्वशी रौतेला इस म्यूजिक वीडियो में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आ रही हैं। उनका ये गाना पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ था। हालांकि अब इस गाने को रिलीज कर दिया गया है। गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला के गाने की शूटिंग से जुड़ी वीडियोस और तस्वीरें बीते दिनों उनके फैंस के साथ शेयर की गई थी।
जिसको देखने के बाद इस गाने की रिलीज का इंतजार भी कर रहे थे। हालांकि अब उनका गाना डूब गए रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही डूब गए गाना इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचा रहा है। गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का नया गाना डूब गए बीते दिनों रिलीज किया गया था। जिसमें इन दोनों ही कलाकारों का रोमांटिक अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। जैसे ही रोमांटिक गाना डूब गए रिलीज किया गया वैसे ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा।
अब तक ढेर सारे व्यूज इस गाने को मिल चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डूब गए गाने की शूटिंग गोवा के साथ-साथ कई जगह पर की गई है। जिसमें उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने में गुरु रंधावा ने अपनी आवाज से एक बार फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीता है।
बता दें कि गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का ये दूसरा म्यूजिक वीडियो सॉन्ग है। इससे पहले इन दोनों का एक और गाने में काम कर चुके है।
अगर हम बात करें गाने डूब गए की इसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और बी प्राक ने इस गाने को लिखा है। वहीं टीसीरीज बैनर तले इसका निर्माण किया गया है।
००

पुष्पा के बाद पिता की अगली में नजर आ सकते हैं अल्लू अर्जुन
इसमें कोई दो राय नहीं है कि अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर और स्टाइलिश अभिनेता हैं। जिन्होंने अपने अब तक के करियर के दौरान कई धमाकेदार और सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। जिसको उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अभिनेता अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी काफी ज्यादा है। अब अभिनेता अल्लू अर्जुन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसको जानने के बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा।
खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने पिता और निर्माता अल्लू अरविंद के साथ अगली फिल्म में काम करने वाले हैं। अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने पिता और निर्माता अरविंद अल्लू के साथ अगले प्रोजेक्ट में काम करने की खबरें सामने आ रहे हैं।
हालांकि उनका अगला प्रोजेक्ट किया है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अल्लू अर्जुन के अगले प्रोजेक्ट को जो खबरें सामने आ रही है उसमे कितनी सच्चाई है इसके बारे में वहीं बेहतर जानते होंगे। अगर हम बात करें अल्लू अर्जुन की तो उनको पिछले दिनों कोरेाना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। जिसकी वजह से उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था।
अभिनेता अल्लू अर्जुन के काम की बात करें तो वो आने वाले दिनों में फिल्म पुष्पा में नजर आने वाले हैं। जिसकी कहानी काफी दिलचस्प है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। अभिनेत्री अपनी फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। फिल्म हो सकता है इसी साल में रिलीज कर दी जाए। फिल्म पुष्पा का पोस्टर और टीजर मेकर्स ने काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया था।
००

कार्तिक आर्यन ने मास्क ना पहनने वालों को डराया
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने घर पर हैं, जहां वो कोरोना को लेकर कई सारी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने अब से कुछ देर पहले अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया है कि अगर आप लोग मास्क नहीं पहेंगे तो आपके साथ क्या होगा. आपको बता दें, अब से कुछ दिनों पहले ही एक्टर कोरोना पॉजिटिव हुए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया था. जिसके बाद कहीं जाकर एक्टर निगेटिव हुए. जिसके बाद अब एक्टर चाहते हैं कि उनके फैंस भी अपना ख्याल रखें जिसे लेकर एक्टर ने अपनी नई पोस्ट को शेयर किया है.
एक्टर ने जो अपनी तस्वीर को शेयर किया है उसमें एक्टर डायनासॉर के मुंह में अपना सिर डालते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताना चाहते हैं कि अगर आप अब भी मास्क नहीं पहनते हैं, तो आप इसके खुद ही जिम्मेदार हैं. क्योंकि अब कोरोना कहर अपने चर्म पर है. जहां आए दिन कोरोना के वजह से 3000 से ज्यादा मौत पूरे भारत में हो रही है. वहीं, इस तस्वीर में डायनासॉर का मुंह खुला हुआ है उसके डरावने दांत दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा- ‘बिना मास्क के चेहरों के अंदर कोरोना इस तरह स्लाइड करके चला जाता है.
वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन की डेट्स की वजह से उन्हें बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस धर्मा की बड़ी फिल्म दोस्ताना 2 से हाथ धोना पड़ा है. दूसरी वजह करण जौहर के साथ उनका झगड़ा भी बताया जा रहा है. क्योंकि कार्तिक ने कोरोना की सेफ्टी की दलील देकर दोस्ताना 2 की शूट को टाला लेकिन धमाका की शूटिंग शुरू कर दी. लेकिन कोई नहीं इंडस्ट्री में ऐसी छोटी मोटी लड़ाई होती रहती और कार्तिक आर्यन के काफी फिल्में हैं जिनमें वो हमें नजर आने वाले हैं. जिसमें उनकी फिल्म ‘धमाकाÓ शामिल है.
००

लॉकडाउन के दौरान इंटीरियर डिजाइनिंग में हाथ आजमा रहीं शालिनी कपूर
अभिनेत्री शालिनी कपूर इंटीरियर डिजाइनिंग के बारे में जानने के लिए लॉकडाउन के दौरान अपने खाली समय का उपयोग कर रही हैं। टेलीविजन सीरियल देवों के देव महादेव, कुबूल है और सात फेरे जैसी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली शालिनी ने अपने घर को नया रूप देना शुरू कर दिया है। वह इस संबंध में ज्ञान प्राप्त करने के लिए भी यह अनूठा प्रयोग कर रही हैं।
शालिनी ने बताया कि जब वह पिछले साल कुबूल है के दूसरे सीजन के लिए अपनी शूटिंग के लिए यात्रा कर रही थीं तब इंटीरियर डिजाइनिंग की किताबें पढ़ रही थीं।
अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने ट्विंकल खन्ना से भी काफी प्रेरणा ली है और अब वह ज्यादा रचनात्मक महसूस कर रही हैं।
अभिनेत्री कपूर ने कहा कि वह पिछले साल दिसंबर से अपने घर को फिर से डिजाइन करने का लक्ष्य बना रही थी। इसलिए उन्हें आवश्यक सामानों का एक अच्छा भंडार रखने में कामयाबी मिली।
कपूर ने कहा कि वह अब अपने घर को पूरी तरह से नया रूप दे रही हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने अपने बेडरूम से की और अब वह खुद को इस नए लुक के लिए गौरवान्वित महसूस कर रही हैं
००

मुंबई आई तो मेरे माता-पिता निराश थे:माहिका शर्मा
अभिनेत्री माहिका शर्मा का कहना है कि उनके माता-पिता कभी नहीं चाहते थे कि वे अभिनेत्री बनें। माहिका एफआईआर और तू मेरे अगल बगल है जैसे सीरीयल में किए गए अभिनय से जानी जाती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मेरे माता-पिता ने यहां मनोरंजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए कभी मेरा समर्थन नहीं किया। मैं उन्हें निराश करते हुए मुंबई आई। इस नए शहर में मेरा कोई स्रोत या संपर्क नहीं था।
अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने खुद को बनाए रखने के लिए आध्यात्मिकता और प्रार्थना की ओर रुख किया।
अभिनेत्री ने कहा कि वह भगवान हनुमान पर भरोसा करके हिम्मत हासिल करती हैं और उनके साथ हमेशा एक हनुमान चालीसा होती है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अब भी हनुमान चालीसा की किताब अपने पास रखती हैं और जब भी वह किसी कार्य से बाहर जाती हैं तो वह उनकी रक्षा करती है।
हालांकि उनका कहना है कि अब समय के साथ उनकी मां ने धीरे-धीरे उनके काम को महत्व देना शुरू कर दिया है।
अभिनेत्री ने कहा कि अब उनके पिताजी उनके पास नहीं हैं, लेकिन उनकी मां है जो उनके पास है। उन्होंने कहा कि वह उनके संपर्क में भी नहीं थीं और उन्होंने पिछले साल ही महामारी के बाद से बातचीत करना शुरू कर दिया। माहिका ने कहा कि हम अब एक दूसरे से बात कर रहे हैं और वह मुझसे प्यार करती हैं।
००

अपने ऑनस्क्रीन पिता इरफ़ान खान को याद कर भावुक हुईं राधिका मदान
दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान की ऑनस्क्रीन बेटी राधिका मदान ने इरफ़ान खान की पुण्यतिथि पर याद किया है। राधिका मदान अभिनेता इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में उनकी बेटी के किरदार में नजर आईं थी। आज अपने ऑनस्क्रीन पिता की पुण्यतिथि पर राधिका ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है। इसके साथ ही राधिका ने एक भावुक नोट भी लिखा है। राधिका ने लिखा-मुझे याद है कि मैं शॉट से पहले उनकी दाढ़ी के साथ खेल रही थी और उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें पता है कि शायद यही कारण है कि ‘चंपक’ ने अपनी दाढ़ी नहीं काटी होगी… मैं बिल्कुल ऐसा था! और हम हँसने लगे। हमने अपनी यादों का एक पूल बनाया था, जिसमें हमारे अपने बुलबुले थे…जहाँ कोई शब्द नहीं थे। दोस्तों ने जोर-जोर से बातें की। मैं आपसे बहुत कुछ सीखना चाहती थी। लेकिन आपने अनजाने में अपनी फैन गर्ल को हर दिन जीवन या कला के बारे में पढ़ा दिया। अंतहीन मौन शिक्षाओं और प्रेम को पाने के लिए… इस घटना को लोग इरफान कहते हैं। आपको हर दिन याद करती हूं।
राधिका का यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है। राधिका का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है  ।उल्लेखनीय है कि होमी अदजानिया निर्देशित साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम इरफ़ान खान अभिनीत आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म में इरफ़ान खान सिंगल पिता के रोल में थे और इस फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी के किरदार में थी।
००

फूलों के बीच ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय
मौनी रॉय उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जिनका स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर ही सोशल मीडिया पर नजर आ जाता है। यहीं नहीं जब भी मौनी रॉय पपराजी के कैमरे में भी कैद होती हैं तो उनका ड्रेसिंग सेंस लाजवाब रहता है।
हर बार की तरह ही इस बार भी मौनी ने अपने गॉर्जियस लुक की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जिसमे उनका लुक हॉट एंड क्यूट नजर आ रहा है।
सनफ्लावर फूलों के बीच खड़ी मौनी रॉय इन तस्वीरों में गजब ढा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी ड्रेस भी कुछ कम खास नही है।
ब्लैक एंड व्हाईट कलर की ड्रेस पर स्पैगेटी स्लीव लगी है। ब्लैक पैटर्न पर सफेद रंग के फूल बने हैं। जबकि साइड स्लीव पर लैस की डिटेलिंग की गई है।
इन तस्वीरों में फैन्स मौनी रॉय की अदाओं को खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।
एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड में कई फिल्मों और आइटम नंबर्स में काम किया है। मौनी बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगीं।
००

दीपिका पादुकोण को बिना ऑडिशन के ही मिल गई थी ओम शांति ओम
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी. दीपिका की ये पहली ही फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हुई थी. फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं.आपको बता दें कि दीपिका को अपनी पहली फिल्म पाने के लिए न तो कोई ऑडिशन देना पड़ा और न ही किसी स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था.
दीपिका पादुकोण ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को खूबसूरती के साथ साथ शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. ओम शांति ओम के लिए बिना ऑडिशन के ही फराह और शाहरुख उन्हें फिल्म की हीरोइन मान बैठे थे.
खबर के अनुसार पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना करने वाली दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मी जर्नी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की थीं. खबर के अनुसार दीपिका ने अपने अपनी पहली फिल्म पर कुछ खुलासे किए. एक्ट्रेस ने बताया है कि वह फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से अंजान थीं. उनको कैमरा फेस हो या फिर डायलॉग डिलिवरी, उन्हें कई ऐसी बातें फिल्म से जुड़ी नहीं पता थीं.
लेकिन एक्ट्रेस के अनुसार डायरेक्टर फराह खान भी उन पर भरोसा था और उन पर जरा भी डाउट नहीं था कि वे फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. दीपिका ने बताया कि न्यूकमर होने के बावजूद फिल्म के लिए उनका न तो ऑडिशन लिया गया और न ही स्क्रीन टेस्ट. दीपिका ने बताया कि फिल्म में उनकी शाहरुख ने भी काफी मदद की थी.
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण भले फिल्मों के लिए नई हों लेकिन वह एक प्रसिद्ध परिवार से आती हैं. दीपिका का पिता प्रकाश पादुकोण इंडियन बैडमिंटन के एक बड़े प्लेयर रहे हैं. ऐसे में दीपिका को हो सकते है पिता के नाम का भी फायदा मिला हो हालांकि हम इस पर मुहर नहीं नहीं लगा रहे हैं.
दीपिका पादुकोण को फैंस ने आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म धपाक में देखा था. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांस मैसी नजर आए थे. फिल्म भले पर्दे पर ना चली हो लेकिन दीपिका की एक्टिंग को फिल्म में फैंस ने काफी पसंद किया था. फिलहाल दीपिका जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है.