March 29, 2024

इंटरनेट सेंसेशन बनीं बेनाफ्शा सूनावाला की ये हॉट तस्वीरें, नजर आया कातिलाना अंदाज

मैंने अपने बेटे की वजह से खाना बनाना किया शुरू :मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान की वजह से खाना बनाना शुरू किया है। मलाइका स्टार वर्सेस फूड के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं।
रसोई में प्रवेश करने पर, शेफ प्रीतेक साधु उनसे पूछते हैं कि उन्होंने आखिर स्टिलिटोस (ऊंची हील वाली सैंडल) में खाना पकाने की योजना कैसे बनाई।
इस पर मलाइका ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, अगर मेरे पास कोई विकल्प होता, तो मैं स्टिलिटोस पहनकर ही सोती।
उन्होंने कहा कि मैं एक मां हूं और इसलिए मैं हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहती हूं। इसलिए, मैं कम्फर्टेबल शूज लेकर आई हूं और मैं पूरी तरह से तैयार हूं।
उनसे पूछा गया कि वह कितनी बार वह खाना बनाती है, इस पर मलाइका ने कहा, जब भी मुझे समय मिलता है। मेरा बेटा वास्तव में इसे प्यार करता है। उसे यह पसंद है। मैंने सही मायने में उसकी वजह से खाना बनाना शुरू किया है।
मलाइका ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह एक बार स्कूल से वापस आया और उसने मुझसे कहा, मम्मा, अन्य सभी माता-पिता इस तरह की स्वादिष्ट चीजें पकाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता। वास्तव में यह मेरी चुनौतियों में से एक थी और फिर मैंने कहा कि मैं तुन्हें दिखाऊंगी और मैं यह कर सकता हूं! इसलिए मैं उसके लिए बहुत बार खाना बनाती हूं। मलाइका ने यह बात शो पर कही, जो डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होता है।
००

कुछ ऐसी होगी दीपिका पादुकोण की शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की कहानी
इसमें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। दीपिका पादुकोण के पास इन दिनों कई सारी फिल्में पाइपलाइन में लगी हुई है। जिसमें अभिनेत्री का अलग अवतार दिखाई देने वाला है। ये कहा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण इस वक्त की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान से लेकर प्रभास जैसे कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। अब इसी बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दीपिका पादुकोण जल्द ही शुकन बत्रा के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म में नजर आने वाली है।
जिसका टाइटल अब तक डिसाइड नहीं किया गया है। लेकिन इसकी स्टारकास्ट फाइनल कर दी गई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।
इस फिल्म में अभिनेता अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में नजर आएंगी। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि, ज्यादातर लोग जानते हैं कि ये एक सेलिब्रिटी फिटनेस पर आधारित फिल्म है जिसमे दीपिका फिटनेस ट्रेनर का रोल अदा करेंगी। धर्मा प्रोडक्शन और लेखक को इस बात से इनकार किया है। लेकिन ये सच है कि दीपिका फिटनेस ट्रेनर के रूप में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका और अनन्या बहन के रोल में नजर आएंगी।
लेकिन दीपिका अपनी बहन के पार्टनर के साथ रिलेशन बना लेती है। ऐसे में इसकी कहानी में काफी ट्वीस्ट देखने को मिलते है। इसके अलावा दीपिका इसके अलावा दीपिका आने वाले दिनों में पठान, 83, फाइटर और द इंटर्न जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।
००

आपके सहज ज्ञान की कोई उम्र नहीं होती: बाबिल खान
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे और अभिनेता बाबिल खान का मानना है कि किसी भी व्यक्ति के सहज ज्ञान या स्वाभाविक बुद्धि की कोई उम्र नहीं होती है।
बाबिल खान अपनी पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम तस्वीर में बड़े स्टाइलिश अंदाज में अपने चेहरे के आधे हिस्से को एक शॉल से ढंके नजर आए । उन्होंने इस तस्वीर के साथ ही अपनी बात भी साझा की है।
बाबिल खान ने कहा,  याद रखें कि आपका दिमाग केवल उतना ही पुराना है, जितने आप खुद हैं, आपके सहज ज्ञान की कोई उम्र नहीं है। यह अतीत और भविष्य का संचालन करता है, अनंत वर्तमान।
उन्होंने बुधवार रात को साझा की गई तस्वीर के साथ कैप्शन के रूप में यह बातें लिखी।
बाबिल अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित चला के साथ अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस फिल्म में बुलबुल अभिनेत्री तृप्ति डिमरी भी हैं।
००

आमिर खान के बाद ऋ तिक रोशन ने विक्रम वेधा के रीमेक से पीछे खीचें हाथ
साल 2017 में रिलीज हुई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। कई दिनों से खबरें आ रही है कि विक्रम वेधा का हिंदी में रीमेक बनाया जाएगा। इसके लिए मेकर्स ने कई कलाकारों को अप्रोच किया है लेकिन अब तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रिमेक काफी समय से अटकी है। इसके लिए सबसे पहले मेकर्स ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को अप्रोच किया था। हालांकि बाद में किसी कारण की वजह से अभिनेता ने अपने हाथ इस प्रोजेक्ट से पीछे खींच लिए थे।
आमिर खान के बाद मेकर्स ने अभिनेता ऋ तिक रोशन से इस बारे में बात की थी। जिन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए करीब राजी भी हो गए थे। लेकिन अब खबर सामने आ रही थी कि अभिनेता ऋ तिक रोशन ने फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की तैयारियां भी शुरू कर दी है लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ऋ तिक रोशन ने भी फिल्म विक्रम वेधा हिंदी रीमेक से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।
कहा जा रहा है कि ऋ तिक रोशन ने फिल्म को ठेंगा दिखा दिया है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, ऋतिक रोशन का काम करने का तरीका बहुत अलग है जब तक आपकी फिल्म फ्लोर पर नहीं है या फिर वो इसकी उसकी शूटिंग नहीं कर रहे हैं
तब तक आप ये नहीं कह सकते हैं कि वो आपकी फिल्म का हिस्सा है। खैर अगर हम बात करें ऋतिक रोशन के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वलो है। जिसमे उनकी फिल्म फाइटर और कृष 4 जैसी फिल्में शामिल है।
००

रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी को लेकर आई बुरी खबर, फैंस को लगेगा झटका
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता कहे जाने वाले रवि तेजा आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों से धमाका करने वाले हैं। जिसमें उनकी अपकमिंग फिल्म खिलाड़ी भी शामिल है। जिसका टीजर बीते दिनों ही रिलीज किया गया था। फिल्म का टीजर देखने के बाद रवि तेजा के चाहने वाले उनकी फिल्म खिलाड़ी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये कहा जा सकता है कि फिल्म खिलाड़ी का टीजर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था और टीजर को देखने के बाद फैंस झूमने लगे थे।
फिल्म खिलाड़ी के टीजर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। जिसमें अभिनेता रवि तेजा डबल रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने टाल दिया है। खिलाड़ी फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया है।
इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी फिल्म के मेकर्स ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया है। फिल्म एक खिलाड़ी के मेकर्स ने बताया कि इस फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही बताई जाएगी। तब तक के लिए ये जरूर अटक गई है।
फिल्म खिलाड़ी में रवि तेजा के अलावा मीनाक्षी शेषाद्री और डिंपल हयाती लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि देश में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है जिसकी वजह से कई राज्यों के सिनेमा हॉल में ताला लगा हुआ। ऐसे में कोई भी मेकर्स अपनी फिल्म को रिलीज कर घाटे का सौदा नहीं करना चाहते। जिसकी वजह से हाल ही में कई फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।
००

बॉलीवुड की कैटरीना कैफ से आकर्षित हैं शाहिद कपूर, बताया खास कारण
इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और चॉकलेटी अभिनेता है। शाहिद कपूर ना सिर्फ एक अच्छे अभिनेता है बल्कि वो एक शानदार और बेहतरीन डांसर भी है। शाहिद कपूर ने अपनी फिल्मों के गाने में कई बार शानदार डांस परफार्मेंस से अपने चाहने वालों को प्रभावित किया है। आज हम आपको शाहिद कपूर का एक बड़ा राज बताने जा रहे है जिसका खुलासा खुद अभिनेता ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था। अभिनेता शाहिद कपूर से जब पूछा गया कि, उनको मीरा राजपूत के अलावा कौन सबसे ज्यादा आता आकर्षित करता है।
अभिनेता ने इसके जवाब को अपने अंदाज में देते हुए कहा था कि, कैटरीना कैफ। इसके बाद शाहिद कपूर ने इसका कारण भी बताया कि उनको कैटीरना कैफ क्यों आकर्षित लगती है। अभिनेता ने कहा था कि, वो खुद एक डांसर है और जब भी वो कैटरीना कैफ को डांस करते हुए देखते हैं।
तो उनको आकर्षित लगती है। इसके अलावा अभिनेता से जब ये सवाल किया गया कि, अगर उनकी शादी मीरा राजपूत से नहीं होती तो वो किस से शादी करते? इसके जवाब में अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि, थोड़ी बड़ी लड़की से शादी करता।
अभिनेता ने इसके बाद कहा कि, मेरा मतलब है कि मेरे से उम्र में बड़ी लड़की नहीं बल्कि मीरा राजपूत से उम्र में बड़ी लड़की। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी।
आज इन दोनों के दो बच्चे है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड की सबसे शानदार कपल्स की लिस्ट में आते हैं। ये दोनों अक्सर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बना हुआ है।
००

निक्की तंबोली हुईं खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना
निक्की तंबोली के भाई का कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया था. निक्की अपने भाई के निधन से काफी टूट गई थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना हो गई हैं. निक्की ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने ऐसे समय में शो का हिस्सा बनने का फैसला लिया. निक्की ने अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं जिसमें उन्होंने खतरों के खिलाड़ी की जैकेट और शॉर्ट्स पहने हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए निक्की ने भाई के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है.
निक्की ने लिखा, ‘मैं अभी अपनी जिंदगी के उस स्टेज पर हूं जहां मेरा परिवार एक बड़े सदमे से गुजर रहा है और वहीं दूसरी ओर मेरे वर्क कमिटमेंट्स हैं. अगर मुझे अपने करियर और परिवार में से किसी एक को चुनना होगा तो मैं हमेशा परिवार को ही चुनने वाली हूं, लेकिन मेरे पिता ने मुझे कहा था कि हमेशा अपने सपनों को पूरा करो क्योंकि तुम जब अपने सपनों को पूरा करोगी तब तुम्हारा भाई सबसे ज्यादा खुश होगा. अस्पताल में भर्ती होने से पहले जब मैंने अपने भाई को खतरों के खिलाड़ी के बारे में बताया था तब वह काफी एक्साइटेड और खुश था.
‘मैं खतरों के खिलाड़ी को वर्क कमिटमेंट्स की वजह से चुन रही हूं और मैं हमेशा अपने काम को लेकर लॉयल रही हूं क्योंकि काम ने ही मुझे इतना कुछ दिया है. कलर्स चैनल हमेशा मेरी बैकबोन रहा है. मुझे पता है कि मेरा परिवार मेरे लिए क्या मायने रखता है. मैं लोगों के सामने स्ट्रॉन्ग रहने की कोशिश करती हूं, लेकिन मैं ही जानती हूं कि मुझ पर इस वक्त क्या गुजर रही है, लेकिन कहते हैं न शो मस्ट गो ऑन.Ó
निक्की ने आगे लिखा, ‘मैं अपने भाई, अपने परिवार के लिए जा रही हूं. मुझे पता है मेरे परिवार और भाई के लिए लाखों लोग प्रार्थना करेंगे. मैं अपना सपना पूरा करूंगी क्योंकि मेरे दादा का सपोर्ट मेरे साथ है. मैं चाहती थी कि मेरा भाई अस्पताल से बाहर आकर मुझे शो में देखें, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लेकिन वह ऊपर से मुझे देखेगा. मेरा भाई हमेशा मेरे कवच बनकर रहेंगे.Ó
निक्की के भाई का जब इलाज चल रहा था तब एक्ट्रेस ने उनके लिए घर में पूजा रखी थी. पूजा की फोटो शेयर करते हुए निक्की ने लिखा था, ‘भगवान आपकी प्रार्थनाओं का जवाब देते हैं जितना आप सोचते हैं. हर किसी को वह नहीं मिलता जो वह पाना चाहता है. हम सभी के जीवन में दुख होते हैं लेकिन किसी को यह नहीं भूलना नहीं चाहिए कि अगर भगवान से प्रार्थना करते हैं तो वह आपके लिए अच्छा करते हैं.जल्दी ठीक हो जाओ भाइया. आपके आप आपकी बहन है जो आपका इंतजार कर रही है.Óये
००

इंटरनेट सेंसेशन बनीं बेनाफ्शा सूनावाला की ये हॉट तस्वीरें, नजर आया कातिलाना अंदाज
पारसी ब्यूटी बेनाफ्शा सूनावाला के फॉलोअर्स की तादाद हजारों में है. फैन्स उन्हें इंस्टाग्राम पर लगातार फॉलो करते हैं और वह भी अपने चाहने वालों के लिए लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बेनाफ्शा की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं.
इन तस्वीरों में बेनाफ्शा सूनावाल बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं. उनके चेहरे की स्माइल भी किसी से कम नहीं है और वह इसमें किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रही हैं.
बेनाफ्शा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैन्स ने इन तस्वीरों को अब इंटरनेट सेंसेशन भी बना दिया है क्योंकि एक्ट्रेस इसमें लग भी बेहद खूबसूरत रही हैं.
देशभर में कोरोना वायरस कहर बनकर टूटा है. कुछ ऐसा ही बेनाफ्शा के साथ भी हो रहा है और वह घर से बाहर नहीं जा पा रही हैं, इसलिए उन्होंने अपने पुराने वैकेशन ट्रिप्स की भी कुछ तस्वीर साझा की हैं.
बेनाफ्शा को रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भी देखा गया था और वह रूडीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वह एक कमाल की डांसर भी हैं.
बेनाफ्शा को फैन्स बेन्न के नाम से भी जानते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे की थी. वह कई हिट टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं.