July 7, 2022

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही मानुषी छिल्लर

शनाया कपूर की पहली फिल्म का नाम होगा दोनों मिले इस तरह
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की पहली फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि दर्शक लंबे समय से शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की राह देख रहे हैं। अब जबकि शनाया ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली है तो इसका टाइटल भी सामने आ गया है। खबर है कि शनाया की डेब्यू फिल्म का नाम दोनों मिले इस तरह होगा।
एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के नाम पर काफी समय से विचार किया जा रहा था और अब आखिरकार इसे टाइटल मिल गया है। फिल्म का नाम दोनों मिले इस तरह रख दिया गया है जो कहानी के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठता है। हालांकि अभी इस टाइटल की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है। उम्मीद है कि निर्माता-निर्देशक जल्द ही फिल्म के नाम पर अपनी मुहर लगाएंगे।
शनाया ने बीते दिन अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस मौके पर उनके पिता अभिनेता संजय कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें उनकी पत्नी, बेटी और बेटा नजर आ रहा था। संजय कपूर ने लिखा, नई शुरुआत, आप पर गर्व है, मेहनत करो, फोकस करो, ये तो बस शुरुआत है, आकाश सीमा है। अमृता अरोड़ा, फराह खान, रिया कपूर के पति करण बुलानी और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी शनाया को बधाई दी थी।
करण जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं, वहीं शशांक खैतान निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं। फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित होगी। इस फिल्म में शनाया के साथ गुरफतेह सिंह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी नजर आएंगे। करण इस फिल्म से शनाया के साथ-साथ लक्ष्य को भी बॉलीवुड के डेब्यू कराने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण इसमें देरी हुई।
शनाया कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं। उनकी सुंदरता से लेकर डांस और ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब भाता है। शनाया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए वह अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर साझा करती रहती हैं। बता दें कि शनाया अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़ चुकी हैं।
००

छतरीवाली का फर्स्ट लुक जारी, कॉन्डम टेस्टर का किरदार करेंगी रकुल प्रीत सिंह
रकुल प्रीत सिंह अपनी बेबाक अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी फिल्म छतरीवाली को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में वह एक कॉन्डम टेस्टर का बोल्ड किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनका अनोखा अवतार देखने को मिलेगा। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है, जिसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। रॉनी की आरएसवीपी मूवीज फिल्म को प्रोड्यूस करेगी।
आरएसवीपी मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आरएसवीपी मूवीज ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है। अपनी छतरी तैयार रखिए। पेश है छतरीवाली से रकुल प्रीत का फर्स्ट लुक। लीड अभिनेत्री रकुली प्रीत ने भी फिल्म से अपनी पहली झलक शेयर की है। फर्स्ट लुक में रकुल प्रीत कॉन्डम के एक पैकेट के साथ अपना पोज देती हुई दिखी हैं।
रकुल प्रीत ने फिल्म को अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, यह काफी दिलचस्प और थोड़ा लीक से हटकर विषय है। मैं अपने कैरेक्टर की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और इसने मुझे बहुत उत्साहित किया है। तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
बड़ी कॉन्डम निर्माता कंपनियां 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को हायर करती हैं। इन हायर किए गए लोगों को इंटीमेसी के दौरान कॉन्डम की ड्यूरेबिलिटी चेक करनी होती है। इस प्रक्रिया का पालन कॉन्डम बनाने वाली प्रत्येक कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने से पहले करती हैं। इसके बाद मिले फीडबैक के आधार पर ही प्रोडक्ट को बाजार में उतारा जाता है। फिल्म में रकुल प्रीत इसी प्रकार का किरदार अदा करेंगी।
रकुल प्रीत से पहले सारा अली खान और अनन्या पांडे को फिल्म में यह भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया था। दोनों कलाकारों ने ही ज्यादा बोल्ड किरदार होने की वजह से फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।
सूत्र ने बताया था कि फिल्म का उद्देश्य कॉन्डम के इस्तेमाल के प्रति लोगों को जागरूक करना है। सूत्र ने कहा था, आज भी भारतीय कॉन्डम खरीदने और इस पर बात करने से हिचकते हैं। इसी विषय के इर्दगिर्द यह फिल्म केंद्रित होगी। यह एक बोल्ड फिल्म होगी लेकिन इसमें कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को सुनने के बाद रकुल प्रीत ने तुरंत हामी भर दी थी।
००

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही मानुषी छिल्लर
अपनी खूबसूरती से दुनियाभर में नाम कमाने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्द बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी। काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इन सबके बीच मानुषी छिल्लर की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।
मानुषी छिल्लर की यह तस्वीरें मालदीव की है। इन दिनों वह मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। अपने इस वेकेशन की तस्वीरों को मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। मानुषी छिल्लर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने मालदीव वेकेशन की दो तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
इन तस्वीरों में मानुषी छिल्लर रेड कलर की मोनोकिनी में समुद्र किनारे पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने मोनोकिनी के साथ सन ग्लास भी कैरी किया हुआ है। इस लुक में मानुषी छिल्लर का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। मोनोकिनी में अपनी दूसरी तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी शेयर किया हुआ है। सोशल मीडिया पर मानुषी छिल्लर की यह दोनों बोल्ड तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं।
मिस वर्ल्ड की इन दोनों तस्वीरों को उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्दी ही सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर संयुक्ता की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फ्ल्मि में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।
इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म पृथ्वीराज के शूटिंग सेट से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है।