April 26, 2024

सॉन्ग चूड़ा में पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया: अनुष्का सेन

इमरान ने आगे कहा कि सही समय आने पर वह सबकुछ बता देंगे। इमरान को खुशी है कि उनके प्रशंसकों ने उनकी फिल्म डिब्बुक की तुलना हॉलीवुड फिल्मों से की है। इमरान के प्रशंसकों का मानना है कि यह फिल्म केवल सुपरनैचुरल ही नहीं है, बल्कि इसमें अंतरराष्ट्रीय मापदंडों के आधार पर कहानी बुनी गई है। फैंस की मानें तो किसी हिन्दी फिल्म में पहली बार यहूदियों के पौराणिक कथाओं पर प्रकाश डाला गया है।
ऐसी चर्चा है कि डिब्बुक के हॉलीवुड फिल्मों से तुलना के कारण ही उन्हें इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। यह मलयालम की सुपरहिट फिल्म इजरा की हिन्दी रीमेक है। इजरा एक सुपरनैचुरल फिल्म है, जिसका निर्देशन साउथ डायरेक्टर जया कृष्णन ने किया था। फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रिया आनंद ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।
इमरान संजय गुप्ता के निर्देशन वाली हाल में रिलीज हुई फिल्म मुंबई सागा में नजर आए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम भी दिखे थे। वह आगामी फिल्म फादर्स डे में भी नजर आने वाले हैं। वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची कर रही हैं। वह बलविंदर सिंह जंजुआ की फिल्म सब फर्स्ट क्लास है में नजर आ सकते हैं।
००

प्रभास की फिल्म राधे श्याम से होगी पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक की टक्कर
पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म भीमला नायक काफी समय से चर्चा में है। खबर आई थी कि यह 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी, लेकिन निर्माताओं की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। अब आखिरकार खुद निर्माताओं ने फिल्म की इस रिलीज डेट पर अपनी मुहर लगा दी है। इससे यह साफ हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म राधे श्याम से भीमला नायक का मुकाबला होना तय है।
पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक और प्रभास की फिल्म राधे श्याम आमने-सामने हैं। पिछले कई दिनों से यह चर्चा जोरों पर थी कि राधे श्याम से टकराव टालने के लिए भीमला नायक की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है, लेकिन पवन कल्याण पीछे नहीं हटे और 12 जनवरी, 2022 को फिल्म दर्शकों के बीच लाने का ऐलान कर दिया गया है। दूसरी तरफ 14 जनवरी को प्रभास राधे श्याम के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं।
यह सुपरहिट मलयालम फिल्म अय्यपम कोशियम का तेलुगु रीमेक है। इस फिल्म में पावर स्टार पवन कल्याण पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगे तो राणा दग्गुबाती रिटायर्ड आर्मी हवलदार के किरदार में दिखेंगे। दोनों के बीच इसमें जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। इस फिल्म के निर्देशक सागर के चंद्रा है, जबकि इसे नागा वामसी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की कहानी और डायलॉग अला वैंकुठपुरमलो के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखे हैं। फिल्म की लीड हीरोइन नित्या मेनन हैं।
राधे श्याम के जरिए प्रभास लंबे समय बाद रोमांटिक अवतार में दिखेंगे। इसमें वह अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे। फिल्म में प्रभास के कपड़ों पर लगभग छह करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं, वहीं, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक राधे श्याम में पूजा और प्रभास के स्टेशन वाले चंद सेंकेंड के एक सीन को शूट करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम खर्च की गई है। इस फिल्म की प्रेम कहानी 1970 के दशक की है।
बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई बड़ी फिल्मों की टक्कर हो चुकी है। कभी-कभार दोनों फिल्में समान हिस्सेदारी के साथ सफलता हासिल करने में कामयाब हो जाती हैं तो कई बार इससे बॉक्स ऑफिस पर एक लड़ाई जैसे माहौल का जन्म होता है। अब प्रभास की राधे श्याम और पवन कल्याण की भीमला नायक दोनों ही फिल्मों को लेकर साउथ सिनेमा में काफी हलचल है। देखना यह होगा कि कमाई की दौड़ में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।
००

करण जौहर की रोमांटिक फिल्म में दिखेंगे विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी
विक्की कौशल अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल में उन्होंने कैटरीना के साथ सगाई की है। इसी बीच उनकी नई फिल्मों का ऐलान भी जारी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी नई फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ऐलान किया था, जिसे करण जौहर बना रहे हैं। अब खबर है कि वह करण की एक और फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की फिल्ममेकर करण की एक रोमांटिक फिल्म में तृप्ति के साथ अभिनय करते दिखेंगे। करण की धर्मा प्रोडक्शंस ने इस फिल्म के लिए विक्की के साथ हाथ मिलाया है। सूत्र ने बताया कि करण ने इस फिल्म के लिए अभिनेता को साइन कर लिया है। फिलहाल इस फिल्म का शीर्षक तय नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि विक्की फिल्म में एक लवर बॉय की इमेज में होंगे।
लैला मजनू और बुलबुल में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकीं अभिनेत्री तृप्ति फीमेल लीड किरदार अदा करेंगी। यह प्रोजेक्ट अभी डेवलपमेंट स्टेज में है। दर्शकों को एक फ्रेश जोड़ी के रूप में विक्की और तृप्ति पर्दे पर नजर आएंगे। ये दोनों अगले साल फरवरी में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी निर्देशक आनंद तिवारी निभा रहे हैं। फिल्म को को-प्रोड्यूस भी वही करेंगे।
आनंद ने इससे पहले लव पर स्चयर फुट जैसी रोमांटिक फिल्म का निर्देशन भी किया है। उन्हें वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स के निर्देशन के लिए भी जाना जाता है। आनंद अभी माधुरी दीक्षित के साथ अपनी फिल्म के निर्माण में व्यस्त हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनाई जा रही है। वह अपने वर्तमान प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उम्मीद है कि जल्द फिल्म की आधिकारिक घोषणा होगी।
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान की फिल्म काला में तृप्ति नजर आएंगी। इस फिल्म से बाबिल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म का निर्माण अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स कर रही है। विक्की निर्देशक शशांक खैतान की फिल्म मिस्टर लेले में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म सैम बहादुर का हिस्सा हैं। फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में वह मानुषी छिल्लर के साथ काम कर रहे हैं।
००

सॉन्ग चूड़ा में पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया: अनुष्का सेन
हाल ही में टीवी और फिल्मो की चर्चित अभिनेत्री अनुष्का सेन का पंजाबी सॉन्ग चूड़ा रिलीज हुआ हैं जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। इस सॉन्ग को यूटयूब पर अबतक 5.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सॉंन्ग में अभिनय करने पर अनुष्का सेन हर्ष जाहिर किया हैं।
अनुष्का ने कहा कि, मुझे निक के साथ सॉन्ग में काम करके काफी मजा आया। मैं काफी दिनों से निक के साथ सॉन्ग करने की सोच भी रही थी।
सॉन्ग में एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाने के सवाल पर अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं वैसे हूं तो बंगालन परन्तु एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया। मैं जब छोटी थी तो मेरी फैमिली थोड़े दिन तक जालंधर में रही थी। मैं इस सॉन्ग में जब में जब अभिनय कर रहीं थी तो मुझे अपने जालंधर के दिन याद आ गए थे।
आगे बातचीत करते हुए सॉन्ग चूड़ा के गायक निक ने भी अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा कि, मुझे अनुष्का के साथ काम करके काफी मजा आया। जब मैं इनसे सेट पर मिला तो मैने पाया कि हमदोनो का स्वभाव काफी मिलता जुलता है। इसी स्वभाव के कारण हमलोगो ने सॉन्ग को आसानी से शूट कर लिया था।
अनुष्का ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, वाकई में निक के साथ काम करने पर काफी मजा आया। इन्होंने मुझे पंजाबी शादी का एक पूरा अनुभव करवा दिया था जोकि मैं बहुत दिनों से चाह रही थी।
अंत में अनुष्का ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं कुछ नए आइडियाज पर काम कर रही हूं जो जल्द ही मैं अपने फैन्स के बीच साझा करूंगी।