March 29, 2024

टेगा इंडस्ट्रीज के शेयरों की स्टॉक मार्केट में शानदार लिस्टिंग, आईपीओ के निवेशक हुए मालामाल


नई दिल्ली , । टेगा इंडस्ट्रीज के शेयरों की स्टॉक मार्केट में आज यानी सोमवार को शानदार लिस्टिंग हुई। यह स्टॉक 760 रुपये पर लिस्ट हुआ। 453 रुपये पर  इश्यू टेगा के शेयर 68त्न प्रीमियम पर लिस्ट हुए। कुल 620 करोड़ रुपये के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम को 219.04 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था, जबकि संस्थागत खरीदारों की श्रेणी को लगभग 215 गुना अभिदान मिला। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा,  टेगा की मार्केट में मजबूत स्थिति, नए उत्पादों और उच्च प्रवेश बाधाओं से इसके मार्जिन को बनाए रखने में मदद मिलने की संभावना है।
जून तक बिक्री के आधार पर ञ्जद्गद्दड्ड ढ्ढठ्ठस्रह्वह्यह्लह्म्द्बद्गह्य वैश्विक खनिज विश्व स्तर पर पॉलिमर आधारित मिल लाइनर्स का दूसरा सबसे बड़ा उत्पादक है। इसके उत्पाद पोर्टफोलियो में 55 से अधिक खनिज प्रसंस्करण और सामग्री प्रबंधन उत्पाद शामिल हैं। भारत में तीन विनिर्माण स्थल गुजरात में दहेज, पश्चिम बंगाल में समाली और कल्याणी में हैं और अन्य तीन साइट चिली, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख खनन केंद्रों में हैं।
ञ्जद्गद्दड्ड ने स्नङ्घ19-21 में 13त्न का राजस्व ष्ट्रत्रक्र पोस्ट किया है, जबकि 104त्न के शुद्ध लाभ ष्ट्रत्रक्र को 800 ड्ढश्चह्य मार्जिन विस्तार और स्नङ्घ21 में 28 करोड़ विदेशी मुद्रा लाभ से सहायता मिली है। एंजेल ब्रोकिंग ने कहा है कि ?453 पर टेगा अपनी वित्त वर्ष 2011 की आय प्रति शेयर (ईपीएस) का 22 गुना, विदेशी मुद्रा लाभ के समायोजन के बाद इसमें 25 गुना की संभावना है।