July 7, 2022

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां!
आथिया शेट्टी और के एल राहुल के चर्चे इन दिनों बहुत अधिक हो रहे हैं और इसकी वजह है उनकी शादी। जी दरअसल यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को हर किसी के द्वारा पसदं किया जा रहा है। पहले तो दोनों अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा बात नहीं करते थे, लेकिन अब सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी खूब वायरल हो रही हैं हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने लिए नया घर भी खोज लिया है। दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं।
इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। दूसरी तरफ आथिया के पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी को लेकर काफी इमोशनल हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक आथिया के पिता सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी इमोशनल हैं। जी दरअसल यह शेट्टी परिवार की पहली शादी है और काफी समय बाद शेट्टी परिवार में शादी होनी है तो वह चाहते हैं कि सब परफेक्ट हो। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि एक्टर ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं और उन्होंने बेस्ट होटल, केटरर और डिजाइनर बुक कर दिए हैं।
एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस कपल की वेडिंग काफी ग्रैंड होगी और हो सकता है कि शादी जुहु के फाइव स्टार होटल में होने वाली है। इसके अलावा इंडस्ट्री के सभी लोगों को इन्वाइट किया जाएगा और क्रिकेटर्स को भी शादी का न्यौता मिलेगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि काफी समय से बॉलीवुड में कोई ग्रैंड शादी नहीं हुई तो इसलिए सुनील शेट्टी चाहते हैं कि सभी उनकी बेटी की शादी को एंजॉय करें।
00

बॉलीवुड के सबसे गरीब अभिनेता हैं कार्तिक आर्यन, फैन से रोया दुखड़ा
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई शहरों की यात्रा कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म के एक गाने के लॉन्च के लिए वह चंडीगढ़ गए थे। इस ट्रिप का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं वीडियो में वह फ्लाइट में दिख रहे हैं। इसी के साथ में उनके साथ कोई लेडी दिख रही है। आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने अपनी जर्नी के कई स्टेप्स इस वीडियो में दिखाए गए हैं। इस वीडियो पर एक फॉलोअर ने कमेंट किया है कि कार्तिक बिजनस क्लास में सफर क्यों नहीं करते? इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया है। जी दरअसल कार्तिक आर्यन इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फैन्स को जवाब देते रहते हैं। जी हाँ और हमेशा उनके जवाब मजेदार होते हैं जिनकी हेडलाइन्स भी बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ। जी दरअसल कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह फ्लाइट में दिख रहे हैं। वह फोन पर अपने शेड्यूल्स देखते हैं और कार्तिक भीड़ से बात करते दिखते हैं। वह पूछते हैं हिट होगी? इसी के साथ में सेल्फी भी लेते हैं। कार्तिक के इस वीडियो पर लोगों ने कई सारे कमेंट्स किए हैं और इसी बीच एक यूजर ने लिखा है, कार्तिक आर्यन बिजनस क्लास में सफर क्यों नहीं करते?
इस पर कार्तिक ने जवाब दिया है, टिकट महंगी थी। अब कार्तिक का यह जवाब सुखिऱ्यों का विषय बन चूका है और कार्तिक के इस कमेंट पर लोग उन्हें क्यूट और डाउन टु अर्थ बता रहे हैं। आपको पता हो कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और तब्बू भी दिखाई देने वाले हैं।
00

ट्रॉली लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर दौड़ पड़ीं आलिया भट्ट, जानिए क्या है मामला?
आलिया भट्ट शादी के बाद से लगातार सुखिऱ्यों में बनी हुईं हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान उनको देखने के लिए आस-पास लोगों की भीड़ मौजूद है। जी दरअसल आलिया दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हैं और इस वीडियो में वह ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। आप देख सकते हैं आलिया के फैन क्लब पेज से वीडियो शेयर किया गया है। जी दरअसल आलिया का यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है।
आप सभी को बता दें कि वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए एयरपोर्ट पर थीं और इस दौरान करण जौहर भी मौजूद रहे। आप देख सकते हैं इस दौरान की आलिया की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें वह हाथ से प्वॉइंट करके कुछ दिखाती हैं और उनके साथ क्रू मेंबर हैं। आलिया ऑल ब्लैक आउटफिट में हैं और उन्होंने फुल स्लीव टर्टलनेक स्वेटर पहना है। इसके साथ ब्लैक टाइट्स और बूट्स कैरी किए।
आप देख सकते हैं एक अन्य वीडियो में वह फिल्म की टीम के साथ हैं। इस दौरान आलिया के आगे कैमरामैन हैं और वह बैग से भरा ट्रॉली लेकर दौड़ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट और बूट्स पहने हैं और एयरपोर्ट पर उनके फैन्स वीडियो बना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर हुई है। जी हाँ और रणबीर कपूर से शादी के तुरंत बाद आलिया इस फिल्म की शूटिंग में जुट गई थीं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र हैं।
00

हिंदी भाषा विवाद : तुम अपने देश में पंगे खड़े कर रहे हो, अजय देवगन से बोले सोनू निगम
हिंदी के राष्ट्रभाषा को लेकर छिड़े विवाद में अब हाल ही में मशहूर गायक सोनू निगम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, संविधान में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा है। इसी के साथ आगे अपने बयान में सोनू निगम ने इस विवाद को पैदा करने के लिए अजय देवगन पर नाराजगी जाहिर की है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि, और देशों से हमारे पंगे कम हैं जो तुम अपने ही देश में पंगे खड़े कर रहे हो।
इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, संविधान में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा है। यह सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा हो सकती है, लेकिन राष्ट्रभाषा नहीं। वस्तुत: तमिल सबसे प्राचीन भाषा है। संस्कृत और तमिल के बीच एक बहस है। लेकिन, लोग कहते हैं कि तमिल पूरी दुनिया की सबसे पुरानी भाषा है। इसी के साथ सोनू निगम ने कहा, ऐसे पर्याप्त मुद्दे हैं जिन्हें अन्य देशों के साथ हल करने की आवश्यकता है और देश के भीतर एक नई समस्या शुरू करना व्यर्थ है। अभी तुम्हारे बाकी देशों से पंगे कम हैं जो तुम अपने देश में पंगे खड़े कर रहे हो? क्यों कर रहे हो। इसकी चर्चा क्यों हो रही है? अपने आस-पास पड़ोसी देखो। और तुम अपने ही देश में दुश्मन पैदा कर रहे हो कि तुम तमिल हो हिंदी बोलो। वे क्यों बोलेंगे। जिसको जो बोलना है बोलेंगे। तुम क्यों किसी के पीछे पड़े हो कि इस देश में एक भाषा बोली जानी चाहिए।
इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, किसी को यह नहीं बताया जाना चाहिए कि किस भाषा में बोलना है। पंजाबी को पंजाबी में बोलने दो, तमिलियन को तमिल में बोलने दो। जो अंग्रेजी में सहज है उसे अंग्रेजी में बोलने दो। तुम भी तो अंग्रेजी में बोलते हो? हमारे कोर्ट के सारे फैसले अंग्रेजी में दिए जाते हैं, ये क्या है हमें हिंदी बोलना चाहिए। मैं फ्लाइट में जाता हूं तो एयरहोस्टेस अंग्रेजी में बात करती हैं। मेरे हिंदी में बोलने के बावजूद वो अंग्रेजी बोलती हैं। अंग्रेजी हमारी संस्कृति का हिस्सा बन गई है। इस देश में खुद को महान समझना और अपनी भाषा थोपना और कहना कि तुम इसे याद करो, कैसे याद करेगा। इस देश में बहुत झमेले हैं, एक और नया झमेला नहीं पैदा करना चाहिए।
क्या था मामला- जी दरअसल कुछ दिन पहले अजय देवगन ने कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रही। वहीं इसपर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो किच्चा सुदीप अपनी डब फिल्में हिंदी में क्यों रिलीज करते हैं।
00

इस मशहूर एक्ट्रेस की गाड़ी का ब्रेक हुआ फेल, आईं गहरी चोटें
एक दौर में बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से चार-चांद लगाने वाली तनुश्री दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उनका एक्सीडेंट हो गया। आप सभी जानते ही होंगे एक दौर में तनुश्री दत्ता जाना-माना नाम थीं हालाँकि समय के साथ उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया से वो अब भी दूर नहीं हैं। जी हाँ और हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपने एक्सीडेंट की खबर दी। आप देख सकते हैं उन्होंने बताया कि महाकाल के दर्शन के लिए जाते समय एक्सीडेंट हो गया।
जी दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुर्घटना के बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर मंदिर-दर्शन की फोटोज शेयर की हैं और दुर्घटना की वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि वे गाड़ी के ब्रेक फेल होने के बाद एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। आप सभी देख सकते हैं तनुश्री दत्ता ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है, आज का दिन एडवेंचरस रहा!! आखिर में, महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचीं। मंदिर के रास्ते में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद, गाड़ी टकरा गई। बस कुछ टांके लगे।।।जय श्री महाकाल!
इसी के साथ तनुश्री ने पैर में आई चोट की भी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो से जाहिर है कि एक्ट्रेस के घुटने में गहरी चोट आई है। काम के बारे में बात करें तो तनुश्री ने साल 2005 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जी हाँ और वह सबसे पहले फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में नजर आईं थीं। जी हाँ और इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के संग लीड रोल में नजर आई थीं और इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था।
00

बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस में निकलीं मलाइका अरोड़ा, किसी ने पकड़ा गाउन तो किसी ने हाथ
मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। बीते कल उन्हें स्पॉट किया गया और इस दौरान बैकलेस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जी दरअसल मलाइका देर रात शूटिंग के बाद स्पॉट हुई और इस दौरान उनके साथ अर्जुन कपूर नहीं थे। इसके चलते एक्ट्रेस की टीम उनका ख्याल रखती दिखाई दी। इस दौरान हर किसी की नजरें मलाइका के इस स्ट्रैपी बैकलेस लुक पर ही थम रही हैं। आप देख सकते हैं अब उस दौरान के फोटोज सामने आए हैं। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने एक से बढक़र एक सिजलिंग लुक को लेकर छाई रहती हैं और इस बार भी वह कातिलाना लुक्स से लोगों का दिल लूट ले गईं।
वैसे स्टाइल और फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा नए ही बेंचमार्क सेट कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। जी हाँ, एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा का दिलकश अंदाज देखने को मिला। आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में मलाइका ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया उसके कारण उन्हें चलने के लिए अपनी पूरी टीम का सहाना लेना पड़ा। वहीं इस दौरान किसी ने मलाइका का हाई हील्स के कारण हाथ थामा को कोई उनका गाउन संभालता दिखाई दिया।
आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका अपना हुस्न बैकलेस ड्रेस में दिखाती नजर आ रही हों बल्कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं। वैसे आप सभी को पता हो कि बीते अप्रैल के महीने की शुरुआत में अदाकारा की कार का एक्सीडेंट हो गया था और उसके बाद कुछ दिन तक उन्होंने आराम किया और अब सेट पर वापस आ चुकीं हैं।
00

सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है सुष्मिता के लुक्स की चर्चा, गोल्डन ड्रेस ने फैंस को किया कायल
सुष्मिता सेन एक दमदार शख्सियत होने के साथ एक शानदार अभिनेत्री और मॉडल में से एक कही जाती है. सुष्मिता की खूबसूरती से लेकर उनकी फिटनेस तक, सुष्मिता का हर अंदाज फैंस के दिलों को जीतने का काम करता है. सुष्मिता सेन ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सुपर गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं, जिन्हें देखकर आप भी वाह…बोलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.
गोल्डन ड्रेस में सुष्मिता का ग्लैमरस अंदाज, सुष्मिता सेन लेटेस्ट फोटोज में गोल्डन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री की हाई हील्स उनके लुक में ग्लैमर का तडक़ा भी एड कर चुकी है. गोल्डन ड्रेस में सुष्मिता की ग्लैमरस फोटोज उनके फोटोशूट के समय की कही जा रही है. ग्लोइंग मेकअप और ओपन सॉफ्ट कर्ली हेयर्स में सुष्मिता के लुक की जितनी तारीफ करें कम ही होने वाली है.
सुष्मिता फोटोशूट की फोटोज में फुल ऑन एटीट्यूड और कॉन्फिडेंट के साथ पोज देती हुई दिखाई दें रही है. सुष्मिता का लुक सुपर क्लासी और स्टनिंग है. थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अभिनेत्री अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. अभिनेत्री की फोटोज पर लाखों लाइक्स भी मिल चुके है. फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फैंस व्हाट ए वुमन, ब्यूटी विथ ग्रेस , डीवा लिखकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इन सब में सबसे खास रिएक्शन सुष्मिता की भाभी चारू असोपा का भी है. चारू ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर ब्यूटीफुल कमेंट किया है. सुष्मिता की ये ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चाओं में बनी हुई है. एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.
00

कान्स फिल्म महोत्सव में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पहली बार सम्मानित होगा भारत
इस साल कान्स फिल्म महोत्सव में भारत एक ऐसे देश के रूप में दिखेगा जिसे आधिकारिक सम्मान से नवाजा जाएगा। जी हाँ और ये सम्मान 17 मई से 25 मई के बीच देश को सम्मान दिया जाएगा। आप सभी को बता दें कि यह पहली बार हो रहा है कि कान्स बाजार में देश को सम्मान दिया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ भारत को यह सम्मान पहली बार दिया जा रहा है। वहीं, भविष्य में अलग अलग देशों के साथ नई परंपरा को हर साल की तरह जारी रखा जाएगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये संयोग की बात है कि भारत ब्रिटिश शासन से अपनी आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इसी के साथ ही, कान्स उत्सव भी अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रहा है।
आप सभी को बता दें कि कान्स मार्केट सेलिब्रेशन की शुरुआत 18 मई को मैजेस्टिक बीच पर की जाएगी। जी हाँ और इस उत्सव के दौरान मार्केट एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स जेरोम पाइलार्ड और गिलाउम एस्मिओल भी हिस्सा लेंगे। इसी के साथ ही, भारत के सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी इस मौके पर शिरकत करेंगे और भाषण देंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस साल पूरे इवेंट के दौरान भारत प्रमुखता से दिखाई देगा। केवल यही नहीं बल्कि इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को 75वें कान्स फेस्टिवल की एक्सक्लूसिव और बहुत ही शानदार जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है।
जी दरअसल इस फेस्टिवल ने आज भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की आठ सदस्यीय जूरी के हिस्से के रूप में घोषित किया और जूरी की अध्यक्षता फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन करेंगे। आप सभी को बता दें कि जूरी में दीपिका के साथ शामिल होने वाले बाकी नामों में ईरानी फिल्म निर्माता असघर फरहादी, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अभिनेत्री पटकथा लेखक निर्माता रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लादो ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे से निर्देशक जोआचिम ट्रायर के नाम शामिल हैं।
दीपिका ने विन डीजल की थथ द रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में डेब्यू किया। जी हाँ और उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्म छपाक बनाई। 2015 में उन्होंने लाइव लव लाफ फाउंडेशन की शुरुआत की। जी दरअसल यह संस्था मानसिक स्वास्थ्य पर काम करती है। वहीं इसके बाद साल 2018 में, दीपिका को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में नामित किया। फिल्म फेस्टिवल के बारे में बात करें तो यह 17 मई से 28 मई तक चलने वाला है।
00