July 7, 2022

संजय को इंडस्ट्री में पूरे हुए 41 वर्ष, अभिनेता ने इस तरह जताया फैंस का आभार

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई!, ऐसे हुआ खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए फैंस के साथ यह गुडन्यूज शेयर की है। हालाँकि इसी के साथ सोनाक्षी ने अपने मंगेतर का नाम सीक्रेट रख लिया है। जी हाँ और उन्होंने अपने मंगेतर के नाम या चेहरे का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब तक की रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी के ये मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं। जी हाँ, वैसे सोनाक्षी ने इस बात का हिंट दिया है। जी दरअसल जहीर इकबाल का नाम सोनाक्षी के साथ पहले भी कई दफा लाइमलाइट में आ चुका है।
दोनों को लेकर अब तक कई खबरें आईं हैं और दोनों को लगातार साथ भी देखा गया है। ऐसे में यह तय माना जा रहा है कि मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों के डेटिंग की खबर काफी समय से चल रही है। जी हाँ लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, पर अब लगता है समय आ गया है इस राज से पर्दा उठाने का। जहीर इकबाल ने नोटबुक, डबल ङ्गरु, कमाल खान: बुमरो में अपने एक्टिंग दिखा चुके है। जी हाँ और जहीर इकबाल के पापा इकबाल रत्नासी है जो कि सलमान खान के बचपन के दोस्त हैं।
आपको बता दें कि जहीर ने सलमान के साथ अपनी बचपन और यूथ, दोनों की फोटोज शेयर की हैं। वैसे जहीर ने एक्टिंग करियर के अलावा साल 2014 में सोहेल खान की फिल्म जय हो में भी काम किया है। इस फिल्म में वे बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। अगर जहीर और सोनाक्षी के रिलेशनशिप की बात करें तो कहा जाता है दोनों की मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी। वहीँ फिलहाल सगाई के फोटोज को शेयर कर सोनाक्षी ने लिखा-मेरे लिए ये बड़ा दिन है। मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। विश्वास नहीं कर सकता कि यह स्ह्र श्र्वंढ्ढ था !!!! अब इस स्ह्र श्र्वंढ्ढ से फैंस मतलब निकाल रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा एंगेजमेंट ज़हीर इकबाल। हालाँकि यह सच है या नहीं यह तो सोनाक्षी ही बता सकती हैं।
00

लॉकअप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, असंजस में फसे फैन
स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप के कैदी नंबर वन बन चुके है। इस शो के सीजन की पहली ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी के नाम सज चुकी है। मुनव्वर को शो में पहले दिन से ही जनता का सपोर्ट मिल चुका था। शो का विनर बनने के उपरांत जब वह डोंगरी पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया।
वहीं शो से बाहर आते ही मुनव्वर फारूकीी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटोज साझा की जो इस वक़्त चर्चा का पात्र बने हुए है। अपनी जीत की खुशी के दौरान मुनव्वर ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज साझा कर दी है। लडक़ी मिरर में सेल्फी लेते हुए नजऱ आ रही है तो मुनव्वर उन्हें बड़े ही प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रहे है हालांकि लडक़ी का चेहरा पूरी तरह देखने के लिए नहीं मिला है क्योंकि मुनव्वर ने उसे हार्ट इमोजी से छुपा दिया है।
सामने आई इस फोटोज को देखकर फैंस यही सवाल कर रहे हैं कि ये कौन है? मुनव्वर ने फोटो साझा करते हुए दिलजीत दोसांज का गाना लवर लगाया है और साथ में लिखा है बब्बी बब्बी तेरा नी मैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिल है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है स बात की कोई भी जानकारी नहीं है। शो में भी मुनव्वर को कई बार बब्बी कहते हुए सुना गया था। शो में उन्होंने कई बार हिंट दिया था कि बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है जिसे वह बब्बी कहकर पुकारते है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने कभी खुलकर बात भी नहीं किए थे। इस मिस्ट्री गर्ल को मुनव्वर फारूकीी के शो जीतने के बाद हुई पार्टी में स्पॉट किया गया। कई वीडियो भी सामने आए हैं जहां दोनों साथ में नजऱ आ रहे है।
00
की
संजय को इंडस्ट्री में पूरे हुए 41 वर्ष, अभिनेता ने इस तरह जताया फैंस का आभार
अभिनेता संजय दत्त ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। एक्टर ने कई हिट मूवीज भी दी है। संजय को हीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी खूब पसंद भी करते है। अभिनेता के मूवी इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं। अभिनेता ने डेब्यू मूवी रॉकी की फोटोज शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा कर दिया है।
फोटोज में संजय ब्लैक एंड गोल्डन शिमरी टी-शर्ट में दिखाई दे रहे है। अभिनेता बहुत यंग लग रहे हैं। फोटोज साझा करते हुए संजय ने लिखा- 4 दशक + 1 साल जीवन भर की एक यात्रा भी की है। आप सभी ने मुझे रॉकी के रूप में फिर और अब अधीरा के रूप में जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि आने वाले वक़्त में अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों का मनोरंजन कर रहा हूँ। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं देने में लगे हुए है।
वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो संजय हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई दिए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार की। फिल्म में संजय को अधीरा के रोल में मूवी पसंद किया गया। अब संजय बहुत जल्द मूवी पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में अभिनेता के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद दिखाई देने वाले है।
00

बवाल के बीच हर किसी को दीवाना बना रहा है खेसारी लाल का ये नया गाना
पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई आज किसी से भी छुपी नहीं है. लड़ाई को लेकर आये दिन दोनों ही स्टार्स सुखिऱ्यों में बने रहते है. खैर, इन दोनों स्टार्स का मामला कब सुलझने वाला है, ये वक्त आने पर ही मालूम पड़ेगा. इससे पहले हम आपको खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने के बारें में कुछ खास बातें बताने जा रहे है. जिस पर खेसारी लाल यादव के फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है.
खेसारी के गाने पर ताबड़तोड़ व्यूज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल की पर्सनल लाइफ में चाहें कुछ भी चल रहा हो, पर वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में फोकस करना नहीं भूल पाते है. पवन सिंह से पंगा लेने के बाद खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में’ इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ दिखाई दे रहा है. ‘कूलर कुर्ती में’ गाने को जबरदस्त व्यूज भी मिल चुके है. खेसारी लाल के इस गाने को अब तक 29 करोड़ व्यूज हासिल हो चुके है.
‘कूलर कुर्ती में’ गाने में भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को खेसारी लाल और काजल राघवानी की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है. गाने में दोनों ही स्टार्स रोमांस में डूबे हुए नजऱ आ रहे है. इससे पता है कि खेसारी लाल और काजल राघवानी पर्सनल लाइफ में भी कितनी अच्छी केमिस्ट्री साझा करते हैं. पर्सनल लाइफ का बॉन्ड उनकी प्रोफेशनल केमिस्ट्री में दिखाई दे रही है.
00

बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- बेशर्म बाप बेटी
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइराबेटी आइरा ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है। वैसे आइरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर की खबरों में बनी रहती हैं। जी हाँ, कभी अपनी नयी पोस्ट तो कभी अपने नए वीडियो के चलते आइरा चर्चाओं में रहती हैं। इन सभी के बीच एक बार फिर आइरा सुर्खियों में आ गईं हैं। जी दरअसल आइरा के खबरों में आने की वजह उनका बर्थडे है। बीते 8 मई को आइरा ने 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस दौरान उनका जो लुक रहा, उसी के चलते वह ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल उनके इस दिन को उन्होंने पापा आमिर खान, मॉम रीना दत्ता और सौतेले भाई आजाद संग मनाया। जी हाँ और इस बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
आप देख सकते हैं वायरल तस्वीर में आइरा मल्टी कलर की बिकिनी पहनकर केक काटती दिख रही हैं। वहीं ईयरिंग्स और फंकी शेड्स से आइरा ने लुक को पूरा किया है। इस दौरान उनके बगल में उनके पापा आमिर खान और सौतेला भाई आजाद भी हैं। उन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी ने केक काटने से पहले पूल में जमकर एंजॉय किया।
आप देख सकते हैं आइरा की दूसरी तरफ उनकी मां और आमिर की एक्स वाइफ रीना भी खड़ी दिखाई दे रही हैं। हालाँकि अब आइरा को ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग आइरा के लुक से नाखुश दिखे। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- बहुत पारिवारिक माहौल है। दूसरी तरफ एक अन्य यूजर ने लिखा-ये बर्थडे है कि पूल पार्टी। एक ने लिखा-ऐसे कौन मनाता है बर्थडे। इसके अलावा एक ने तो आमिर और आइरा दोनों को बेशर्म कह डाला है।
00

जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे, पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार
अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता है, इस बात में कोई शक नहीं है। वहीं आज उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं। हालाँकि उनकी मानें तो जब उनके पास फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो उन्होंने इसे सुनते ही हामी भर दी थी। जी हाँ बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद यह खुलासा किया था। जी दरअसल बीते दिनों अक्षय कुमार ने कहा था कि जब वह फिल्म का नैरेशन सुन रहे थे, तब उनके रौंगटे खड़े हो गए थे। उन्हें स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना देर किए फिल्म के लिए अपनी सहमति जता दी।
उन्होंने कहा, यह फिल्म इतिहास, देशभक्ति और उन सभी मूल्यों को साथ लाती है, जिन्हें हमें जीना चाहिए। फिल्म हमें एक ऐसी प्रेम कहानी सुनाती है, जो कम ही मिलती है। इसी के साथ अक्षय कुमार का यह भी मानना है कि डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के लिए निर्देशन के लिए एकदम सही इंसान हैं और वे ही इसके साथ न्याय कर सकते हैं। उन्होंने कहा, फिल्म बहुत बड़े स्केल पर बनी है, जो कि एक हिस्टोरिकल फिल्म डिजर्व भी करती है। मेरे लिए एक ऐसे शख्स का अभिनय करना सम्मान की बात है, जिसने हिन्दुस्तान के लिए जितना हम जानते हैं, उससे कहीं ज्यादा किया है।
आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में मिस वर्ल्ड की विजेता रहीं मानुषी छिल्लर बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। जी दरअसल वह फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं उनके अलावा संजय दत्त , सोनू सूद , आशुतोष राणा और मानव विज की भी फिल्म में अहम भूमिका है। इस फिल्म को 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।
00

आलिया ने दीपिका का लुक किया कॉपी तो बोले ट्रोलर्स- सस्ती दीपिका…
बॉलीवुड सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स हमेशा ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग जाते है. हाल ही में न्यूली मैरिड अभिनेत्री आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बना हुआ है. एक्ट्रेस के ड्रेस पहनने, हेयरस्टाइल और चाल-ढाल को देख यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए है.
आलिया ने अपने इस एयरपोर्ट लुक के लिए ऑफ डीप नेक व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स और त्रह्वष्ष्द्ब का ओवरसाइज जैकेट भी कैरी कर रखा है. आलिया मुंह पर मास्क, आंखों पर राउंड ग्लासेज और नीट्ली बन शेप हेयरस्टाइल में दिखाई दे ही है. एक बार को उन्हें देख कोई भी आलिया को दीपिका समझ लेगा. ऐसे में यूजर्स ने भी उनपर दीपिका को कॉपी करने के कई कमैंट्स भी कर दिए है.
यूजर्स ने किया ये कमेंट: एक यूजर ने लिखा- सस्ती दीपिका. दूसरे ने लिखा- दीपिका को कॉपी कर रही है क्लीयरली. एक और ने लिखा- दीपिका वाव. दीपिका कॉपी. दीपिका पादुकोण का स्टाइल ऑफ क्लोदिंग. कुछ यूजर्स ने तो आलिया के मास्क पर भी ध्यान दिया है. उनके अनुसार आलिया ने मास्क उल्टा लगाया है.
शुगर प्रोडक्ट्स एंडोर्स करने पर ट्रोल हुईं आलिया: अब कोई कितना भी ट्रोल क्यों न कर दे, पर आलिया अपनी जगह हैं और दीपिका अपनी जगह. आलिया इस समय एक और वजह से लोगों का टारगेट बन चुकी है. अभिनेत्री द्वारा शुगर कंटेंट प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करने पर कई लोग उनसे नाराज हैं. दरअसल, आलिया पर्सनल लाइफ में शुगर को अपनी डायट से बहुत दूर रखती हैं लेकिन उन्होंने कई ऐसे विज्ञापन भी कर चुकी है, जिसके चलते शुगर ड्रिंक और शुगर प्रोडक्ट्स को एंडोर्स किया है. इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.