July 7, 2022

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होकर आयरा खान ने मनाया बर्थडे, आमिर की दोनों एक्स-वाइफ हुईं शामिल

मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले इतने व्यू
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी पृथ्वीराज का ट्रेलर 9 मई के दिन मेकर्स ने फैंस के मध्य जारी रहने वाला है। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को सम्राट पृथवीराज चौहान के किरदार में देखने के उपरांत फैंस खुशी से झूमने लग गए। वहीं दूसरी ओर इस मूवी के ट्रेलर ने यूट्यूब पर महज 24 घंटों में अनोखा रिकॉर्ड बना चुके है। इस ट्रेलर को 24 घंटों में 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी आ चुके है।
पृथ्वीराज के रिकॉर्ड ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड: यशराज बैनर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूचना जारी करते हुए कहा है कि अक्षय कुमार स्टारर पृथ्वीराज के ट्रेलर ने 24 घंटों के अंदर यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर चुके है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, दिल जीतना और गौरव की आग छोडऩा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ट्रेलर को 55 मिलियन से ज्या बार देखा गया! मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाने वाली है। 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में प्तङ्घक्रस्न50 के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।
मूवी से डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर: डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनकर तैयार हुई मूवी में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद लीड रोल में नजऱ आने वाले है। इस मूवी से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की दुनिया में अपनी नई शुरुआत करने जा रही है। मूवी में बड़े परदे पर अक्षय कुमार को सम्राट पृथवीराज चौहान के रोल में देखना बहुत ही रोमांचित होने वाला है। मूवी को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
00

आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नजऱ आएँगे शाहरुख़ खान
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। बीते दिनों रिपोर्ट्स में सुनने को मिला था आया था कि अभिनेता सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले है। वहीं अब ताजा अपडेट के अनुसार शाहरुख खान मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म रॉक और रानी की प्रेम कहानी में भी एक स्पेशल रोल में नजऱ आने वाले है।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होगा शाहरुख खान का कैमियो: मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही मूवी में शाहरुख खान कैमियो करते दिखाई देने वाले है। मूवी के लिए काजोल का नाम भी सुनने के लिए मिला है लेकिन उन्होंने अभी सहमती नहीं जताई है। हालांकि वह दोस्त करण की मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। जबकि शाहरुख ने करण को अपनी हरी झंडी दिखा दी है क्योंकि वह उन्हें कभी ना नहीं कह सकते। करण और शाहरुख की दोस्ती की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत वक़्त से चली आ रही है। शाहरुख आने वाले दिनों में कैमियो की शूटिंग करने वाले है। कहा जा रहा है कि ये स्पेशल गाना होने वाला है । शाहरुख खान ने बिना कोई सवाल किए करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए हां भी कर चुके है।
करण जौहर के लिए बेहद खास है ये फिल्म: खबरों की माने तो करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है और वो इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोडऩे वाले है। शाहरुख खान को मूवी में इसलिए लिया गया है क्योंकि वो किंग ऑफ रोमांस कर रहे है। बतौर निर्देशक करण जौहर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करना चाहते हैं। इसके पूर्व शाहरुख खान ने करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल के लिए कैमियो किया था।
00

्य में विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी अगली मूवी की शूटिंग
यूके में अनु मेनन निर्देशित शकुंतला देवी की शूटिंग के उपरांत, विद्या बालन अनु मेनन की आने वाली मूवी के लिए यूके वापस जाने के लिए तैयार हो चुकी है। जैसे ही मूवी मई में रिलीज की जाएगी, विद्या बालन 2 माह के शेड्यूल में थ्रिलर की शूटिंग करने में बिजी ही जाएंगी।वर्तमान में, विद्या बालन शकुंतला देवी और शेरनी की सफलताओं के उपरांत, अपनी निरंतर तीसरी अमेजऩ प्राइम वीडियो रिलीज़ जलसा की सफलता के आधार पर कार्य में लगा हुआ है।
वहीं महामारी में अपनी मूवी रिलीज के लिए डिजिटल मार्ग चुनने वाले पहले बॉलीवुड सितारों में से एक होने के नाते, विद्या बालन ने कई अन्य इंडियन मूवीज के लिए ओटीटी पथ लेने का निर्णय ले लिया है। इंडियन सिनेमा में महिलाओं के प्रतिनिधित्व का चेहरा बदलते हुए, विद्या बालन महिला कलाकारों के लिए महिला-केंद्रित कहानियों को दिखाने का मार्ग प्रशस्त करने का काम कर रही है।
बता दें कि द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों के साथ, शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा जैसी ह्रञ्जञ्ज प्रस्तुतियों के अलावा नाटकीय रिलीज के लिए, विद्या बालन ने व्यावसायिक सफलता के साथ-साथ महत्वपूर्ण के दुर्लभ संयोजन को प्राप्त करके महिला अभिनेताओं के लिए सडक़ का नेतृत्व भी करने में लगी हुई है। वर्षों से अपरंपरागत और प्रयोगात्मक भूमिकाओं के साथ अपना स्थान बनाने के बाद, विद्या बालन ने विश्वभर में एक आश्चर्यजनक प्रशंसक आधार अर्जित कर दिया है। जिसके साथ साथ शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा की वैश्विक रिलीज़ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई हैं, जो एक साथ 240 से अधिक देशों तक पहुंच रही हैं।
बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी बेटी आयरा खान इन दिनों ट्रोल हो रहे हैं और इसकी वजह एक तस्वीर रही जो आयरा खान के जन्मदिन पर सामने आई। जी दरअसल अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर की बेटी का बर्थडे लुक देख फैंस ने उन्हें और आमिर दोनों को आड़े हाथ ले लिया है। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिन सोशल मीडिया पर आमिर उनकी बेटी की जन्मदिन मनाते ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी। वहीं सामने आई तस्वीर में आयरा खान बिकनी पहने जन्मदिन का केक काटती नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें और आमिर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।
अब इन सभी के बीच आयरा खान के सपोर्ट में आईं हैं मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है और इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, इरा खान की पसंद की पोशाक पर नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान ने क्या कहा, क्या किया या क्या नहीं, ऐसे लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 वर्ष की है। एक स्वतंत्र सोच वाली, वयस्क महिला। वह अपनी पसंद से रह रही है। उसे इसके लिए पिता या आपकी स्वीकृति की जरूरत नहीं है।
इसी के साथ अपने इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने पितृसत्ता भारत जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। वहीं उनके पोस्ट पर कई अन्य लोगों ने भी ख़ुशी जताई है। एक प्रशंसक ने लिखा, मैं वास्तव में आपके खुलेपन और उनकी स्वतंत्रता और जीवन का आनंद लेने के विकल्पों की सराहना करता हूं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, मैं अपनी किस्मत को हर दिन धन्यवाद देता हूं कि मैं भारत में नहीं रहता हूं और मेरी बेटी जैसे चाहे वैसे कपड़े पहन सकती है। हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि सोना को आयरा खान का सपोर्ट नहीं करना चाहिए।
00

थंडम के रीमेक में गुमराह में धमाका करेंगे मृणाल ठाकुर और आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर जल्द ही धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल इन दोनों की अनटाइटल्ड फिल्म को अब गुमराह नाम मिल गया है। जी हाँ, आप सभी दोनों को फिल्म गुमराह में देखने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी और इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर पहली बार दो पूरी तरह से अलग अवतार में दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। वहीँ इस फिल्म में मृणाल ठाकुर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि यह थ्रिलर फिल्म आदित्य और मृणाल की साथ में पहली फिल्म है। जी हाँ और आदित्य रॉय कपूर फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके हैं और मृणाल ने मुंबई में दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है।
ऐसे में अब खबर है कि आज से आदित्य भी मृणाल के साथ दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे। केवल ये दोनों ही नहीं बल्कि जल्द ही रोनित रॉय भी शूटिंग में शामिल होंगे। यह फिल्म वर्धन केटकर के निर्देशन में बन रही है और इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने वन स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।
आप सभी को बता दें कि यह साउथ की सुपरहिट फिल्म थंडम का हिंदी रीमेक है। जी दरअसल काफी समय पहले ही फिल्म की घोषणा हो गई थी, लेकिन फिल्म का नाम नहीं रखा गया था। ऐसे में अब इस अनटाइटल्ड फिल्म को गुमराह नाम मिल गया है। जी हाँ और अब फैंस मृणाल और आदित्य को साथ देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

रिलीज से पहले विवाद में पड़ी जयेशभाई जोरदार, जानिए क्या है मामला
अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों सुखिऱ्यों में हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतज़ार फैंस को है और इस फिल्म के ट्रेलर में प्रसवपूर्व लिंग-निर्धारण के सीन को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी गई है। जी दरअसल इस याचिका में कहा गया है कि सीन को बिना खुलासे किए दिखाया गया है। आप सभी को बता दें कि याचिका में कोर्ट से केंद्र और दूसरे प्रतिवादियों को फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के अल्ट्रासाउंड क्लिनिक सेंटर के सीन को सेंसर/हटाने के लिए उचित निर्देश देने की मांग की गई है जिसमें लिंग चयन तकनीक को कथित तौर पर अभ्यास करते हुए दिखाया जा रहा है और एक लडक़ी के गर्भपात को प्रकट किए बिना दिखाया जा रहा है।
जी हाँ और इसी के साथ याचिका में आगे यह भी कहा गया है कि ये भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 3, 3ए, 3बी, 4, 6 और 22 का उल्लंघन है और गर्भधारण पूर्व और प्रसव पूर्व निदान तकनीक अधिनियम के तहत भी। इसके अलावा याचिका में ये भी अनुरोध किया कि क्यूंकि फिल्म 13 मई को पूरे भारत में रिलीज हो रही है, कोर्ट फिल्म की रिलीज से पहले अनुरोध को स्वीकार करें। जी दरअसल, याचिका एक हृत्रह्र के जरिए दायर की गई है। इस याचिका में कहा गया है कि हम फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर एक सीन में दिखाया गया है कि दंपति और उनके परिवार के सदस्य अल्ट्रासाउंड क्लिनिक और डॉक्टर के पास लिंग चयन के लिए गए थे और डॉक्टर मशीन पर मां के गर्भ में बच्चे की रेडियोलॉजी इमेज दिखा रहे हैं और परिवार के सदस्य के पूछने पर, कहते हैं कि अगर लडक़ा हुआ तो जय श्री कृष्णा और लडक़ी हुई तो जय माता दी के बाद बच्ची का गर्भपात कराया जाए।
बीते बुधवार को याचिका के वकील पवन प्रकाश पाठक ने कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश की कोर्ट के सामने मामले को उठाया जिस पर कोर्ट ने वकील से आज ही सभी दस्तावेज दाखिल करने को कहा, कोर्ट मामले पर कल सुनवाई करेगी। आप सभी को बता दें कि इस मामले में याचिकाकर्ता के वकील पवन प्रकाश पाठक ने कहा कि प्रसव पूर्व लिंग निर्धारण वैधानिक रूप से निषिद्ध है और हम कोर्ट से प्रार्थना करते हैं कि निषिद्ध गतिविधियों को बढ़ावा देने के आधार पर विचाराधीन सीन को हटा दिया जाए। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म 13 मई, 2022 को रिलीज होने वाली है।
00

ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची आलिया, लुक देखकर मदहोश हुए लोग
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी के बाद से और ज्यादा खूबसूरत लगने लगी हैं। जी हाँ, आप तो जानते ही होंगे वह शादी के कुछ दिन बाद ही काम कर लौट आईं हैं और अब उनके जो फोटोज आते हैं वह दिल को छू लेते हैं। कुछ समय पहले आलिया दोहा में एक ज्वैलरी और घड़ी एग्जीबिशन में पहुंची और इस इवेंट की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस दौरान के लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने व्हाइट कोट के साथ मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था। जी हाँ और अपने इस लुक को आलिया ने ग्रीन ज्वैलरी से कंप्लीट किया था।आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप,पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।
अब इस समय इवेंट की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों को खुद आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा- कुछ फ्रेंच फ्राइज़ और पोहा के साथ।।।दोहा में एक खूबसूरत दिन। इसी के साथ 2022 का उद्घाटन करना और बेहतरीन ज्वेलरी और घडिय़ों का अनुभव करना सम्मान की बात है। अब फैंस को आलिया का ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफों के पूल बाँधने में व्यस्त हैं। कई प्रशंसकों के साथ सेलेब्स भी उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें लाजवाब कह रहे हैं।
काम के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इसके अलावा आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे।
00

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक होकर आयरा खान ने मनाया बर्थडे, आमिर की दोनों एक्स-वाइफ हुईं शामिल
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया और अब उस दौरान के सभी फोटोज सामने आये हैं। जी दरअसल आयरा खान का पूल बर्थडे इस समय चर्चा में हैं। अब उस दौरान के सभी फोटोज सामने आये हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल बीते दिनों आयरा खान ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। हालांकि वह अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं हैं। जी दरअसल बर्थडे के दौरान आयरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे भी उनपर खूब प्यार लुटाते नजर आए और अब उस दौरान के फोटोज धमाल मचा रहे हैं।
आयरा खान ने अपना बर्थडे केक बिकिनी में काटा और फोटो के सामने आने के बाद से ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आई गईं। जी हाँ, बर्थडे की तस्वीरों में कई यूजर्स को आयरा खान का लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह उन्हें बेशर्म कहते नजर आए। बर्थडे की फोटो में आयरा खान स्विमसूट में केक काटती नजर आ रही हैं।