March 29, 2024

शर्ट की बटन खोल ईशा गुप्ता ने बढ़ाई फैंस की धडक़ने

पीरियड ड्रामा फिल्म 1947 अगस्त 16 लेकर आ रहे निर्देशक मुरुगादॉस
गजनी के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस पीरियड ड्रामा 1947 अगस्त 16 का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में तमिल अभिनेता गौतम कार्तिक और नवोदित रेवती हैं।
मुरुगादॉस के लंबे समय के सहयोगी निर्देशक एन.एस. पोनकुमार भी फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं।
फिल्म एक दूरदराज के गांव की कहानी बताती है, जहां एक बहादुर व्यक्ति भारतीय स्वतंत्रता के दौरान ब्रिटिश सेना के खिलाफ लड़ता है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, मुरुगादॉस ने एक बयान में कहा, 1947 अगस्त 16 एक महत्वाकांक्षी और ईमानदार कहानी है, जो मेरे सामने आई। यह एक महत्वपूर्ण और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसे बताने और सुनने की मांग तेजी से हो रही थी। एक बार देखने के बाद यह हमेशा आपके साथ रहेगी।
अपनी फिल्म की दुनिया को समझाते हुए निर्देशक एन.एस. पोनकुमार ने कहा कि यह एक स्वतंत्रता संग्राम की कहानी नहीं है, बल्कि स्वतंत्रता क्या है? इसको समझाने वाले निर्दोष ग्रामीणों का एक समूह है। उनमें से एक नायक है, जो हमेशा आक्रामक और उग्र होता है। वहीं एक नायिका है, जो लोगों के समस्याओं से खुद को जोडक़र सोचती है। इसमें एक बुजुर्ग कपल भी है। इन सभी के इर्द-गिर्द घूमती कहानी आपके दिल को छू जाएगी।
1947 अगस्त 16 पर्पल बुल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और ए.आर. मुरुगादॉस, ओम प्रकाश भट्ट और नरसीराम चौधरी, और आदित्य जोशी द्वारा सह-निर्मित है।
००

अलीशा पंवार ने ब्लाइंड लव 3 की शूटिंग के अनुभव को किया साझा
एक्ट्रेस अलीशा पंवार इन दिनों हिमाचल प्रदेश में एक शॉर्ट फिल्म ब्लाइंड लव 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके बारे में बात करते हुए अलीशा कहती हैं, ब्लाइंड लव का सफर यादगार सफर रहा है। जब मैंने पहले सीजन के साथ शुरूआत की तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम तीसरे सीजन की शूटिंग करेंगे। वास्तव में किसी ने इसके बारे में नहीं सोचा था। लेकिन शुरू से ही मुझे इस शॉर्ट फिल्म की कहानी अच्छी लगी। मैंने अपने करियर में पहली बार ऐसा किरदार निभाया है।
सीरीज के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि तीसरे सीजन में हम देखेंगे कि नैना के साथ क्या होता है, क्योंकि वह रोहन के लिए रोहित को छोड़ देती है। रोहित के किरदार को लेकर फैन्स की ओर से कई कमेंट्स आ रहे हैं।
उन्होंने बताया कि पिछले तीन सीजन की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की गई है, जो मेरा होमटाउन है।
अलीशा पंवार आगे कहती हैं, हिमाचल प्रदेश में शूटिंग करना एक शानदार अनुभव है। पहले सीजन में हमने शिमला में शूटिंग की और फिर दूसरे सीजन में हम शिलांग में थे और अब तीसरे सीजन के लिए हम चैल में हैं। हमारी सीरीज में ज्यादातर कलाकार इसी जगह से हैं।
शूटिंग के बारे में बताते हुए अलीशा कहती है कि हमारी शूटिंग के दूसरे दिन एक जबरदस्त आंधी आई। हम चैल में शूटिंग कर रहे थे, हमारी कॉटेज के ठीक पीछे एक जंगल था और सचमुच हमारे सामने जंगल में आग लग गई। हम पूरी घटना से काफी हैरान थे। फिर कुछ देर बाद बारिश होने लगी और आग बुझ गई।
अलीशा ने कहा कि जब मैंने ब्लाइंड लव के पहले सीजन के साथ शुरूआत की तो मैं थोड़ा हिचकिचा रही थी। तब मेरी जानकारी में कोई भी बड़ा चेहरा शॉर्ट फिल्म में काम नहीं कर रहा है। लेकिन मैंने इसका स्वागत किया। जब लोगों ने सीरीज देखना शुरू किया तो मेरी काम की जमकर सराहना की।
प्रदीप खैरवार द्वारा निर्देशित ब्लाइंड लव 3 में शगुन पांडे भी हैं।
००

शर्ट की बटन खोल ईशा गुप्ता ने बढ़ाई फैंस की धडक़ने
स्टनिंग ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं, जो अपनी बोल्डनेस और सिजलिंग अंदाज से फैंस के दिलों को जीतना बखूबी जानती हैं. ईशा भले ही मूवी पर्दे पर अधिक सक्रीय नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया वर्ल्ड में वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से कहर ढाने लगी है. ईशा गुप्ता ने अब एक बार फिर ब्रालेस लुक में अपनी सुपर सिजलिंग फोटोज साझा करके इंटरनेट का टेम्प्रेचर को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. ईशा की नई फोटोज सोशल मीडिया पर सुखिऱ्यों में बनी हुई है. अभिनेत्री का किलर लुक फैंस को क्रेजी करने  लगी है.  ईशा नई फोटोज में फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखाई दे रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की ड्रेस के अपर पार्ट में शर्ट है और उसमें अटैच स्टाइलिश बॉटम. अभिनेत्री ने अपनी शर्ट ड्रेस के बटन को ओपन रखकर अपने लुक में बोल्डने का तडक़ा लगाना शुरू कर दिया है. अभिनेत्री इस ड्रेस में ब्रालेस दिखाई दे रही है.
अभिनेत्री ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया हुआ है. ईशा ने बोल्ड लुक में कई किलर पोज दिए हैं. कभी नजरें झुकाकर तो कभी कैमरे में देखकर फोटोज में ईशा का हर अंदाज दिलकश लग रहा है. अभिनेत्री की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फैंस गॉर्जियस, ब्यूटीफुल, वाव यार लिखकर ईशा की तारीफ करते थक पा रहे है.
ईशा गुप्ता यूं तो हमेशा ही अपने सिजलिंग अंदाज से फैंस की धडक़नें तेज और भी तेज हो गई है. लेकिन अभिनेत्री नई फोटोज में बोल्डनेस और ग्लैमर का परफेक्ट हैं।