June 29, 2022

हिना खान ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, नया फोटोशूट देख घायल हुए फैंस

मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर आउट, जल्द रिलीज होगी वेब सीरीज
राजीव खंडेलवाल और मंजरी फडनीस की आगामी वेब सीरीज मिया बीवी और मर्डर का ट्रेलर जारी किया गया है, यह वेब शो 1 जुलाई को रिलीज हो रहा है। सुनील मनचंदा द्वारा निर्देशित यह एक थ्रिलर है शो है।
कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि प्रिया और जयेश सात साल की असफल शादी में संघर्ष करते हैं, उनकी जिंदगी में एक रात अप्रत्याशित मोड़ आता है, जब उन्हें जिंदा रहने के लिए अपने मतभेदों को दूर करना पड़ता है।
सीरीज को लेकर राजीव खंडेलवाल ने कहा, एमएडी फिल्मों के साथ काम करना और इस तरह के इसका हिस्सा बनना बहुत रोमांचक था। निर्देशक सुनील, मंजरी, मैं और बाकी कलाकार शो की शूटिंग के दौरान इतना चार्ज हो गया था कि यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। साथ ही इसे उस समय के दौरान शूट किया गया था जब आम तौर पर महामारी के कारण मूड बहुत तनावपूर्ण और उदास था।
अभिनेता ने आगे कहा, हमने सोचा था कि यह उन्हें मुस्कुराएगा और हंसाएगा। यह डार्क कॉमेडी है और मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अब हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस मैड कैप कॉमेडी थ्रिलर का आनंद लेंगे।
शो में प्रिया का किरदार निभा रहीं मंजरी फडनीस ने कहा, मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। यह प्रिया और जयेश की खराब शादीशुदा जिंदगी और कैसे एक रात का पागलपन उन्हें एक साथ लाता है, के बारे में है। एक टीम के रूप में काम करें। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं।
शो में रुशाद राणा, अश्मिता बख्शी और प्रसाद खांडेकर भी हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।
००

मृगदीप लांबा की फुकरे 3 की शूटिंग हुई पूरी
मृगदीप लांबा की फुकरे 3 की तीसरी कड़ी की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म निर्माता ने कलाकारों को धन्यवाद देते हुए एक नोट लिखा है। लांबा ने अपने सोशल मीडिया पर फुकरे 3 के रैप अप का उल्लेख करते हुए एक पोस्ट साझा किया, जबकि उन्होंने उत्सव को चिह्न्ति करने के लिए केक की एक तस्वीर डाली।
उन्होंने कैप्शन में एक थैंक्यू नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, यह एक रैप है हैशटैग- फुकरे3 थैंक यू हैशटैग-टीमफुकरे3 आप लोग कमाल के थे। आप में से हर एक फुक फुक फुक शूट पागलपन को मिस करेगा। उसी की घोषणा करते हुए प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा गया था, फुकरे 3 को रैप करने का समय आ गया है।
एक टोस्ट के लिए हमारे कैम्पा की बोतलों को ऊपर उठाए।फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है।
००

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर तीन शहरों में लॉन्च करेंगे शमशेरा का ट्रेलर
हिंदी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे। इस विषय पर रणबीर कहते हैं, मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं।
यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है। हम फिल्म की मार्केटिंग के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं वो हम करेंगे, मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।संजय ने साझा किया कि, उन्होंने फिल्म देखी है और यकीन है कि यह पूरे भारत से जुड़ेगी। अभिनेता कहते हैं, इस तरह की एक फिल्म एक आउट एंटरटेनर है और यह हमारी सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्मों के बारे में जो कुछ भी अच्छा है, उसका जश्न मनाती है।
शमशेरा अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा, मैं 3-सिटी ट्रेलर लॉन्च के साथ शमशेरा के प्रचार को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं, जो हमें प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए देखेगा। हमें उम्मीद है कि हर कोई हमारे ट्रेलर को पसंद करेगा जो इतनी भव्यता के साथ रिलीज हो रहा है।शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताडि़त किया जाता है।
यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

विक्रम ने की 155 करोड़ रुपये की कमाई, बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड
निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म विक्रम, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल हैं, ने अब तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसने केवल 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है। वयोवृद्ध मनोरंजन उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट किया, यह पुष्टि की जा सकती है कि विक्रम ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, क्योंकि इसने 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की और बाहुबली 2 (152 करोड़ रुपये) के पांच साल पुराने रिकॉर्ड को पार कर लिया है।
पिछले हफ्ते, फिल्म की इकाई ने एक बड़ी सफलता बैठक का आयोजन किया था, जिसमें उदयनिधि स्टालिन, जिनकी रेड जाइंट मूवीज के पास तमिलनाडु के लिए फिल्म के वितरण अधिकार हैं, ने खुलासा किया था, हमें पता था कि फिल्म हिट हो जाएगी, लेकिन हमें यह नहीं पता था इतनी बड़ी हिट हो जाएगी।
हम तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुके हैं और केवल शेयर ही 75 करोड़ रुपये है।एपी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक संजय वाधवा, जो फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय वितरण भागीदार हैं, ने भी कहा था, मुझे आपको यह बताते हुए खुशी होगी कि विक्रम का विदेशी कलेक्शन सोमवार तक 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा।
वीकेंड के दौरान फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार जाने की उम्मीद थी। तमिलनाडु में फिल्म पहले ही 152 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब कुल कलेक्शन 375 करोड़ रुपये तक जाने की उम्मीद है।
००

हिना खान ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, नया फोटोशूट देख घायल हुए फैंस
टेलीविजऩ के मशहूर सीरियल से घर-घर में अपनी छाप छोडऩे वाली हिना खान बॉलीवुड में करियर बनाने के प्रयास में लगी हुई हैं। कान्स में उन्होंने अपनी अगली फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर जारी करके ये बता दिया कि वो बॉलीवुड पर कमाल करने वाली हैं। लाखों दिलों पर राज करने वाली हिना खान हाल ही में एक अवॉर्ड कार्यक्रम में नजर आई।
वही इसके चलते वो बेहद खूबसूरत लगीं। हिना ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इवेंट लुक की कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसे देखकर प्रशंसक अपना दिल हार रहे हैं। इन तस्वीरों में हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन रखी हैं। ब्लैक गाउन में वो अब तक की सबसे खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। हिना खान ने ग्लिटरी मेकअप किया था जिससे शाम को और भी वो खूबसूरत बना सकें। गले में चोकर आकर्षक का केंद्र था।
हिना खान की फोटोज से प्रशंसकों की नजर नहीं हट रही हैं। स्टनिंग, फायर, हॉट जैसे कमेंट की लाइन लगी हुई हैं। कुछ लोग उनकी आंखों की प्रशंसा भी करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वर्ष हिना खान ने फिर से इंटरनेशनल इवेंट कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशनेबल लुक से जलवा बिखेरा। हालांकि उन्हें भारतीय पवेलियन में हिस्सा नहीं मिलने के कारण थोड़ा दुख हुआ था। वही फिलहाल इंटरनेट पर हिना की ये तस्वीरें छाई हुई है।
००

केट शर्मा ने शेयर किया बिकिनी तस्वीरें देखकर अपनी मॉम का रिएक्शन
केट शर्मा का सोशल मीडिया भले ही उनके बिकनी शूट और सेक्सी कपड़ों में आत्मविश्वास के लिए तारीफों और तारीफों के साथ धमाका कर रहा हो, लेकिन उनके लिए एक टिप्पणी सामने आई है। अपनी बेटी को इतने नाजुक दृश्यों और शूटिंग में देखने के बारे में अभिनेत्री की मां का कुछ और ही कहना था। केट ने हमारे साथ साझा किया कि उनकी पहली बिकनी पोस्ट देखकर उनकी मां ने कैसे प्रतिक्रिया दी, ज्यादातर माताओं की तरह, मेरी माँ भी थोड़ी पारंपरिक हैं और मेरी पहली बिकनी पोस्ट को देखकर, उनकी प्रतिक्रिया वास्तव में काफी मजेदार थी। उन्होंने मुझे डांटा।
मैं वास्तव में फोन के माध्यम से गर्मी महसूस कर सकती थी। माँ रिश्तेदारों के बारे में सोचती थीं कि वे क्या सोचेंगे और कैसे प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन मैं उनके साथ बैठ गई और शांति से उन्हें फैशन के बारे में समझाया कि उद्योग और कला और दुनिया कैसे विकसित हुई है। मैंने उन्हें समझाया कि यह सिर्फ पहनावा नहीं है बल्कि यह महिलाओं को कई अलग-अलग तरीकों से सशक्त बनाता है।
हर चीज के दो पहलू होते हैं इसलिए मैंने उनसे कहा कि इसे शक्तिशाली, शानदार और सुंदर के रूप में लें। लेकिन इसके अलावा, मेरी मां ने मेरे सपनों को पूरा करने और एक मॉडल और अभिनेत्री बनने में मेरा काफी साथ दिया है। यह वास्तव में हमारे माता-पिता की प्रार्थना है जो हमें सफलता की ओर ले जाती है।  केट ने इंस्टाग्राम पर रील में फोन के जरिए अपनी मां के चिल्लाने का एक मजेदार वर्जन भी पोस्ट किया है और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।