April 20, 2024

वेब सीरीज की बोल्ड एक्ट्रेस स्नेहा पॉल अब सिग्नेचर में आएगी नजऱ

बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं निभाना जरूरी : मृणाल ठाकुर
टीवी से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मृणाल ठाकुर का मानना है कि बड़ी अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना जरूरी है। मृणाल ने लव सोनिया से डेब्यू किया था। बाद में उन्हें शाहिद कपूर के साथ जर्सी जैसी फिल्मों में देखा गया। वह अब उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित आंख मिचौली नामक एक फैमिली कॉमेडी फिल्म की तैयारी कर रही है।
इसके बाद उनकी झोली में पिप्पा जैसा बड़ा प्रोजेक्ट भी है। एक्ट्रेस इस साल तेलुगू फिल्म सीता राम में नजर आएंगी। मृणाल कहती हैं, मैं हर तरह के किरदार को निभाना चाहती हूं। मैं खुद को एक खास स्टाइल तक सीमित नहीं रखना चाहती और यह मेरे दिमाग में पहले दिन से ही साफ है। अपने करियर में, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में और प्रोजेक्ट करना चाहती हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उत्साहित और चुनौती दें।
मृणाल ने कहा, मुझे लगता है कि एक बड़े अभिनेता या अभिनेत्री बनने के लिए अलग-अलग भूमिकाएं करना महत्वपूर्ण है और यह तभी संभव है, जब कोई काम के मामले में सीमाएं निर्धारित न करे। जब दर्शकों का मनोरंजन करने और एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित करने की बात आती है तो मैं अपने काम के साथ हमेशा संतुलन बनाने की कोशिश करती हूं।
००

वेब सीरीज की बोल्ड एक्ट्रेस स्नेहा पॉल अब सिग्नेचर में आएगी नजऱ
अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म सिग्नेचर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के जरिए जारी किया। पोस्टर में अनुपम एक बुजुर्ग की भूमिका में सडक़ किनारे खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में छाता है। खास बात यह है कि इस फिल्म में एक ऐसी अभिनेत्री नजर आएगी, जिसे लाखों लोगों ने एड * अल्ट वेब सीरीज में देखा है और उसके प्रशंसक हैं।
यह अभिनेत्री स्नेहा पॉल है, जो उल्लू ऐप पर आने वाली 18+ वेब सीरीज में दिखाई दे रही है। स्नेहा की पिछली वेब सीरीज चारमसुख- चॉल हाउस काफी पॉपुलर रही थी। स्नेहा ने इस सीरीज में एक हाउसवाइफ का रोल प्ले किया था। स्नेहा ने सीरीज में हॉट सीन दिए थे। किसिंग सीन भी खूब दिखाए गए।
यह ओटीटी पर बहुत ही बो*एलडी कंटेंट में शामिल है और इस सीरीज को अकेले देखा जा सकता है। सीरीज को इसी साल 25 फरवरी को स्ट्रीम किया गया था। स्नेहा ने सिग्नेचर फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फिल्म में अपनी मौजूदगी की जानकारी दी है।
स्नेहा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वेब सीरीज में सेक्स*ुअलिटी की सारी हदें पार कर चुकीं स्नेहा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।
कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जिनमें स्नेहा ने अपना जलवा दिखाया है, लेकिन ज्यादातर तस्वीरें उनकी ऑनस्क्रीन छवि से बिल्कुल अलग हैं। कुछ फोटोज में स्नेहा सूट में नजर आ रही हैं तो कुछ में उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है. कुछ तस्वीरें परिवार के साथ भी हैं।
स्नेहा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर कोलकाता में थिएटर ज्वाइन किया और फिर शॉर्ट वीडियो में दिखाई दीं। उन्होंने 2021 में शुरू हुई चार्मसुख सीरीज से लोकप्रियता हासिल की।
००

साथ निभाना साथिया 2 की स्टार कास्ट में शामिल हुईं दीपाली सैनी
हाल ही में साथ निभाना साथिया 2 की स्टार कास्ट में शामिल हुईं अभिनेत्री दीपाली सैनी अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री का कहना है कि यह पहले की भूमिका से बहुत अलग है। मेरे चरित्र का नाम शकुंतला उर्फ शकुनि है।
शो में मैं एक नकारात्मक और व्यंग्यात्मक हास्य भूमिका निभा रही हूं। यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है, आध्यात्मिक, पारिवारिक नाटक करने और एक नर्डी कैरेक्टर निभाने से, अब मैं एक नेगेटिव कैरेक्टर की भूमिका निभा रही हूं। यह एक बहुत बड़ा बदलाव है।
चरित्र, शकुंतला, बहुत ही ग्लैमरस और आकर्षक है और इसके लिए, मुझे हर दिन फिट रहना और कसरत करना है और 24/7 डाइट पर रहना है।वह कहती हैं, हम सभी को महाभारत में शकुनि से मिलवाया गया है। इसलिए, यह और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है, क्योंकि मेरा लक्ष्य महाभारत में शकुनि के रूप में अपने चरित्र को उल्लेखनीय बनाना है।
शो में अपने लुक के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, मेरा लुक काफी ग्लैमरस और गुड लुकिंग है, जो वास्तविक जीवन के करीब है। लेकिन जिस तरह से शकुंतला सोचती है और प्रतिक्रिया करती है, वह वास्तव में वास्तविक जीवन में जो है, उसके विपरीत है।
मेरी भूमिका कुल्फी कुमार बाजीवाला में बहुत अच्छा था, यह एक हास्य और गूंगा चरित्र था और दूसरी ओर, साथ निभाना साथिया 2.0 में शकुंतला एक बहुत ही स्मार्ट, तेज, शैतानी किरदार है।

टाइगर 3 में कैमियो की भूमिका में दिखेंगे शाहरुख, अभिनेता ने की पुष्टि
शाहरुख खान दुनिया के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में शुमार किए जाते हैं। उनकी पहली फिल्म दीवाना 25 जून, 1992 को रिलीज हुई थी। इस लिहाज से उन्होंने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे किए। इस मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन का आयोजन किया और फैंस के सवालों के जवाब दिए। इसी सेशन में उन्होंने बताया कि वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो की भूमिका निभाएंगे।
इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में शाहरुख ने सलमान के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा, सलमान के साथ काम करने का कोई वर्किंग एक्सपीरियंस नहीं है, बल्कि यह प्यार का अनुभव है, सुखद अनुभव है, दोस्ताना अनुभव है और भाई जैसा अनुभव है। इसलिए, जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह आश्चर्यजनक होता है। हमने वास्तव में एक फिल्म (करण अर्जुन) के अलावा एक साथ कोई पूरी फिल्म नहीं की है।
शाहरुख ने कहा कि उन्हें सलमान के साथ काम करने के लिए साल में 4-5 दिन मिलते हैं। शाहरुख ने बताया कि उनके पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिला। उन्होंने कहा, सलमान जीरो में आए और मेरे साथ गाना किया और अब पठान में हम साथ हैं। मुझे नहीं पता कि ये सीक्रेट है या नहीं, लेकिन मैं टाइगर 3 में भी साथ रहने की कोशिश करूंगा।
सलमान को अपना भाई बताते हुए शाहरुख ने अभिनेता की जमकर तारीफ की है। शाहरुख ने कहा, उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। मैं सलमान से कितना प्यार करता हूं, यह बताने से पहले मैं उन्हें विशेष धन्यवाद कहना चाहता हूं। सलमान परिवार की तरह हैं, भाई जैसे हैं। हम नहीं जानते कि बड़ा भाई कौन है। हम में से प्रत्येक अलग-अलग दिनों में एक-दूसरे से बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है।
पठान और टाइगर 3 दोनों ही एक्शन थ्रिलर फिल्में हैं। शाहरुख और सलमान ने दोनों फिल्मों के लिए इसलिए हाथ मिलाया है, ताकि दोनों ही फ्रेंचाइजी को एक बेहतर रूप दिया जा सके। इस प्रयोग से दोनों कलाकारों के फैंस जरूर आकर्षित होंगे।
फिल्म की पटकथा आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन ने लिखी है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे फिल्म के अहम पात्र टाइगर और जोया अलग-अलग देशों की यात्रा करते हैं। फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सलमान फिल्म में एक रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर की भूमिका निभाएंगे। कैटरीना कैफ फिर से जोया की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन बनेंगे। इसका निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

फिर एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में दोनों का ही कोई तोड़ नहीं है। अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर उनके प्रशंसक फूले नहीं समाएंगे। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि रणबीर और दीपिका ने एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। ये दोनों एक विज्ञापन में एक साथ नजर आ सकते हैं। वाकई स्क्रीन पर दोनों को साथ देखना रोमांचकारी अनुभव होगा।
रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और दीपिका की जोड़ी एक विज्ञापन में दिखने वाली है। चर्चित फिल्ममेकर पुनीत मल्होत्रा ने इन दोनों को एक प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। पुनीत ही इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों कलाकार एक ब्रांडेड पेय पदार्थ का विज्ञापन करते नजर आएंगे। हालांकि, इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।
दीपिका और रणबीर इससे पहले एक पेंट कंपनी के विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। एशियन पेंट्स के विज्ञापन में दोनों को अभिनय करते हुए देखा गया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था।
रणबीर और दीपिका की जोड़ी ये जवानी है दीवानी से बड़े पर्दे पर हिट हुई थी। अयान मुखर्जी ने इसका निर्देशन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम फहराया था। फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। आखिरी बार दोनों कलाकार इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में दिखे थे। यह फिल्म 2015 में दर्शकों के बीच आई थी। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने खूब वाहवाही बटोरी थी।
अब रणबीर और दीपिका अयान की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें रणबीर स्पेशल पॉवर्स से लैस होंगे। फिल्म में रणबीर की जोड़ी उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ बनी है। इसके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन और साउथ स्टार नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो रणबीर की इस फिल्म में दीपिका कैमियो की भूमिका में दर्शकों से रूबरू होंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी।
रणबीर करण मल्होत्रा की फिल्म शमशेरा में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। विक्की कौशल अभिनीत मिस्टर लेले के एक खास गाने में रणबीर नजर आने वाले हैं। दीपिका की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। दीपिका की फिल्म के प्रोजेक्ट भी अगले साल रिलीज होगी। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभास भी नजर आएंगे।
एक दौर था जब रणबीर और दीपिका एक-दूसरे को प्यार करते थे। 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। खैर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।
००

अनुपमा मेरे अभिनय करियर में मील का पत्थर साबित होगा : अधिक मेहता
वर्तमान का सबसे लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में नजर आ रहे अभिनेता अधिक मेहता ने खुलासा किया कि अभिनय में उनका करियर उनका बचपन का सपना था। अभिनेता अधिक मेहता का कहना हैं, मैं बचपन से ही एक अभिनेता बनने के लिए निश्चित था। मुझे अभी भी याद है कि मैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से कितना प्यार करता था।
मैं स्पष्ट था कि मुझे भी अभिनय करना है और भगवान की कृपा से मैं अपने सपने को जी रहा हूं।जिस तरह से मेरी अभिनय यात्रा बढ़ रही है, मैं खुश हूं। जैसे इस पेशे में कोई भी एक नाममात्र के चरित्र के लिए अभिनय करना चाहता है, वैसे ही मैं भी! मैं नायक की भूमिका निभाना चाहता हूं और मैं ऐसे अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।
छोटी सरदारनी के अभिनेता अधिक मेहता को लगता है कि दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इस शो से उन्हें सफलता हासिल करने में मदद मिलेगी। अभिनेता आगे कहते हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे शो के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक होने का मौका मिला है। यह शो मेरे लिए एक आशीर्वाद के रूप में आया है और दिलचस्प बात यह है कि मेरा ऑनस्क्रीन और असली नाम अधिक है।
चूंकि यह शो लोगों के बीच लोकप्रिय है। मुझे यकीन है कि यह मेरे अभिनय करियर में एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा। मैं वास्तव में इसे लेकर खुश हूं।