April 20, 2024

कमर पर कट वाली बिकिनी में हिना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, फैंस कर रहे तारीफ

जितेंद्र कुमार ने जादूगर के लिए सीखा असली जादू
आगामी फिल्म जादूगर में नायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता जितेंद्र कुमार का कहना है कि, उन्होंने जादू के गुण सीखने के लिए महीने भर का प्रशिक्षण लिया और एक जादूगर के रूप में परीक्षा पास करने के लिए एक ऑनलाइन जादू शो भी किया। फिल्म मीनू नाम के एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक फुटबॉल खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक जादूगर भी है।
मीनू का किरदार निभा रहे अभिनेता ने साझा किया कि, कैसे उन्होंने अपने अभिनय को सही करने के लिए विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में जादू के गुण सीखे। जितेंद्र ने कहा, मैंने नवंबर 2020 में मैजिक ट्रिक्स के लिए प्रशिक्षण शुरू किया था और यह काफी लंबी और थकाऊ यात्रा थी जो लगभग डेढ़ महीने तक चली।
मेरे ट्रेनर ने मुझे ²ढ़ता से सलाह दी कि जब तक मैं एक शो नहीं करता, मैं पास नहीं करूंगा। यह तब की बात है जब लॉकडाउन अभी भी जारी था, इसलिए हमने एक वर्चुअल जूम शो का आयोजन किया।मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए रोशनी और प्रॉप्स को सावधानीपूर्वक स्थापित किया था कि लोगों को बरगलाया जाए और मैं पास हो जाऊं, यह काम किया।
मैंने उन्हें बहुत सारे संगीत के साथ सफलतापूर्वक धोखा दिया। शो करने से निश्चित रूप से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा।इसके बाद, मैंने दो अतिरिक्त प्रशिक्षण सत्र किए और बाद में मैंने रंगमंच के साथ एक मंच पर एक शो किया, और एक करीबी समूह के साथ एक स्ट्रीट शो भी किया। मुझे एहसास हुआ कि जब दर्शक छोटे होते हैं – वहां कोई रोशनी नहीं होती है और कोई संगीत नहीं होता है।
आपकी मदद करते हैं और आपको लोगों को बरगलाना पड़ता है, जो मुश्किल है क्योंकि लोग चीजों को पकड़ सकते हैं।जादुगर का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है, जो पॉशम पा पिक्च र्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और इसमें जावेद जाफरी और अरुशी शर्मा भी हैं, और यह 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
००

तेलुगु मिस्ट्री थ्रिलर कार्तिकेय 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
चंदू मोंडेती की 2014 की फिल्म कार्तिकेय के सीच्ल कार्तिकेय 2 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अद्भुत ²श्यों और आश्चर्यजनक तत्वों के साथ, हाल ही में रिलीज किया गया ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर में मुख्य अभिनेता निखिल सिद्धार्थ की बर्फ, नाव और युद्ध में एक्शन से भरपूर यात्रा को दर्शाया गया है।
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, जो फिल्म के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रहे हैं, को धन्वंतरी की भूमिका निभाते हुए और भगवान कृष्ण और द्वारका के बारे में कई रहस्यों को समझाते हुए देखा जाता है। ट्रेलर में कई सस्पेंस घटक हैं, लेकिन प्राथमिक ताकत इसके मनोरंजक संगीत और कथा में निहित है।
मुख्य भूमिका अनुपमा परमेश्वरन ने निभाई है। ट्रेलर ने तेलुगु लोगों का ध्यान खींचा है, और वे इस रहस्य-उन्मुख फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता नागा चैतन्य ने टीम को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
नागा चैतन्य ने ट्विटर पर नाट्य ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, इस सफल कॉम्बो की पेशकश करने के लिए आगे देखें।टीम वर्तमान में आगामी फिल्म के लिए पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जो इस जुलाई में एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।
आगामी नाटक पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा नियंत्रित है, जबकि इसमें काला भैरव का संगीत है, और तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज के लिए स्लेटेड है।
००

निकिता गांधी ने अपना नया मिनी एल्बम साजि़श किया रिलीज
लोकप्रिय बॉलीवुड पाश्र्व गायिका निकिता गांधी ने अपना नया मिनी एल्बम (ईपी) साजि़श जारी किया है। निकिता का कहना है कि साजि़श उनके एक नए एल्बम की पहली कड़ी है और वह अपना नया एल्बम लिखने की अभी योजना बना रही है। निकिता को जुगनू, नाच मेरी रानी, बुर्ज खलीफा, काफिराना, उल्लू का प_ा, नाजा जैसे बॉलीवुड चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है।
साजि़श को निकिता ने ही लिखा और संगीतबद्ध किया है और उसे अपनी आवाज दी है। मिनी एल्बम के बारे में बात करते हुए, निकिता ने कहा, मैं अपने आजाद सफर के इस नए रास्ते पर कदम रखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि मैं अच्छा संगीत लिखना चाहती हूं और यह ईपी उस यात्रा की शुरूआत की तरह है।
वह बहुत जल्द दो और सिंगल खुशनासीब और पिच ब्लैक को रिलीज करने की भी योजना बना रही हैं। गाने के पीछे की कहानी के बारे में बताते हुए निकिता ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो ईपी का हर गाना मेरे बहुत करीब है और सीधे दिल से लिखा गया है। मैंने इस ईपी को एक महीने पहले लिखा था ।
उन्होंने आगे कहा, खुशनसीब शुरूआती ट्रैक है और यह एक शक्तिशाली गाथागीत है जो एक बहुत ही असामान्य भावना का प्रतिनिधित्व करता है जिसे मैंने गाने में व्यक्त करने की कोशिश की है।ईपी साजि़श सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
००

कमर पर कट वाली बिकिनी में हिना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, फैंस कर रहे तारीफ

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं। हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे बेहद हॉट नजर आ रही है। हिना खान ने एक ग्रीन कलर की खूबसूरत मोनोकनी पहनी हुई है जिसमें कमर पर एक कट भी है। इस आउटफिट में हिना बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर हिना खान के 17.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और हिना खान की हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार बरसाते है।
हिना खान ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए एक प्रिंटेड श्रग को कैरी किया हुआ है। साथ ही मिनिमल मेकअप, सनग्लासेस और गोल्डन नेकलेस ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिया है। फैंस को हिना का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है।
हिना इस ग्रीन कलर की बिकिनी में कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने लुक से कहर ढाया है।
हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह से कि उनका हर पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। आपको बता दें कि हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 1.69 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
००

‘यशोदा’ के रैप अप के बाद वरलक्ष्मी सरतकुमार ने लिखा भावुक नोट
तमिल अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरतकुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘यशोदा’ के सेट पर काम करते हुए कुछ खूबसूरत पलों का एक वीडियो साझा करने के बाद एक भावुक नोट लिखा है। वरलक्ष्मी सरतकुमार ने नोट में बताया है कि उन्हें सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत ‘यशोदा’ की टीम के साथ काम करने में कितना मजा आया है।
वरलक्ष्मी के नोट में लिखा है, टीम यशोदा को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी के साथ शूटिंग में बहुत मजा आया। फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।
‘क्रैक’ अभिनेत्री ने अपनी सह अभिनेत्री सामंथा को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, धन्यवाद इतनी ऑसम होने के लिए सामंथा रुथ प्रभु। मैंने अपने निर्देशकों और विशेष रूप से मेरे प्रिय डॉप सुगु सर के साथ सबसे अच्छा समय बिताया। धन्यवाद।
खबर है कि, फिल्म में अन्य मुख्य कलाकारों के अलावा वरलक्ष्मी सरतकुमार की भी अहम भूमिका है।
‘यशोदा’ एक महिलाउन्मुख साइ-फाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे हरि और हरीश की जोड़ी ने निर्देशित किया है।
यशोदा के निर्माताओं का लक्ष्य इसे तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में एक साथ रिलीज करना