March 29, 2024

इंडस्ट्री बाहरी होकर अछे किरदार मिलना बहुत मुश्किल है: रकुल प्रीत सिंह

मुम्बई ( आखरीआंख ) ऐक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में बाहर से आए लोगों को अछे किरदार मिलना बहुत मुश्किल होता है। हालांकि वह खुश हैं कि उन्हें अछे किरदार मिले हैं और दे दे प्यार दे जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म में रकुल प्रीत के साथ अजय देवगन और तब्बू मुय भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
फिल्म के बारे में रकुल ने कहा, मैंने केवल अपने किरदार के लिए इस फिल्म को हां कहा था। हमें इस बात को स्वीकार करना होगा कि यह बहुत मुश्किल होता है कि इंडस्ट्री में आप आउटसाइडर हों और आपको ऐसी फिल्म मिले जिसमें आपका किरदार अछा हो और फिल्म की कहानी में बेहद अहम हो।
उन्होंने कहा, जब मैंने इस किरदार को सुना तो मुझे यह बहुत पसंद आया। मैंने कहा कि इस किरदार को पाने के लिए कुछ भी करूंगी। मैं लोगों की बहुत ही आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में मेरे किरदार को नोटिस किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है। फिल्म को लव रंजन ने लिखा और प्रड्यूस किया है जबकि आकिव अली इसके डायरेक्टर हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे 50 साल के अधेड़ व्यक्ति की है जिसे 26 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में रकुल प्रीत का किरदार लंदन में रहने वाली एक लड़की का है।