October 23, 2024

अगले साल नताशा बनेंगी वरुण की दुलहनिया?

( आखरीआंख फ़िल्म ब्यूरो मुंबई )
बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। शादी का मौसम आते ही दोनों के शादी के चर्चे शुरू हो जाते हैं। हालांकि वरुण एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों को नकार चुके हैं लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स कुछ और ही इशारा कर रही हैं। कई खबरें ऐसी भी आईं जिनमें कहा जा रहा है कि वरुण दिसंबर 2019 में अपनी गर्लफ्रेंड को दुलहनियां बना रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं जहां प्रियंका चोपड़ा ने शादी की थी।
हालांकि इन सबके बीच सुना है कि दोनों अपनी शादी 2020 तक शिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं। इसकी वजह बताई जा रही है कि दिसंबर उनके लिए बिजी महीना होगा। इस महीने वरुण अपने पिता डेविड धवन के साथ कुली नंबर 1 की रीमेक में लीड रोल में होंगे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी होंगी।
उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी भी अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म पहले नवंबर 2019 में रिलीज होनी थी अब इसकी डेट बढ़ा दी गई है। इस वजह से भी कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण की शादी दिसंबर 2019 में ही है।
वरुण अपने रोमांस के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं लेकिन एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भा कहा कि उन्हें इस बात को ऑफिशल करने की कोई जल्दी नहीं है।
००

अगले साल से होगी सलमान की किक 2 की शूटिंग
पांच साल पहले साल 2014 में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुख्य भूमिकाओं वाली सुपरहिट ऐक्शन थ्रिलर फिल्म किक ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। अब पिछले काफी दिनों से इस फिल्म के सीच्ल किक 2 की काफी चर्चा है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभी इस फिल्म का सीच्ल प्री-प्रॉडक्शन की स्थिति में है और उम्मीद की जा रही है कि अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। एक सूत्र ने बताया कि साजिद और उनकी टीम इस फिल्म को लिख रही है। टीम बहुत धीमे-धीमे काम कर रही है ताकि फिल्म ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरे।
यह भी पता चला है कि टीम ने फिल्म का आइडिया फाइनल कर दिया है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान डेविल (देवी लाल सिंह) के कैरक्टर में दिखाई देंगे। पार्ट टू में इस कैरक्टर के और पहलू ऑडियंस के सामने लाए जाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू किए जाने के लिए साजिद भी काफी मेहनत कर रहे हैं। सलमान भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।
स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग लोकेशंस को फाइनल किया जाएगा। अभी तक सलमान के अलावा फिल्म के कलाकारों का भी चुनाव नहीं किया गया है। बता दें कि किक के डायरेक्शन के लिए खुद सलमान ने ही साजिद से गुजारिश की थी। अब फैन्स को इसके सीच्ल का इंतजार रहेगा।
००

कबीर सिंह के बाद अपना मेहनताना बढ़ाए जाने पर बोले शाहिद कपूर
बॉलिवुड ऐक्टरशाहिद कपूर इस समय अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। यह इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। यह शाहिद के करियर की पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। क्रिटिक्स और पब्लिक के मिले-जुले रिव्यूज के कारण भी फिल्म अभी भी अच्छा बिजनस कर रही है।
हाल में ऐसी रिपोर्ट आई थी कि कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फी बढ़ाकर 40 करोड़ रुपये कर दी है। बताया जा रहा है कि अब शाहिद कपूर सुपरहिट तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में काम करेंगे जिसके राइट्स करण जौहर ने खरीद लिए हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के टोटल बजट का आधा केवल शाहिद कपूर का मेहनताना ही है।
हाल में शाहिद कपूर ने अपनी फी बढ़ाने की खबरों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, उन्होंने कबीर सिंह के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है और उनका बैंक बैलेंस उतना ही है जितना कबीर सिंह के रिलीज होने से पहले था। शाहिद ने यह भी कहा कि फिल्म से अगर कोई पैसा बना रहा है तो वह प्रड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं।
बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी कबीर सिंह 2017 की तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल, आदिल हुसैन और निकिता दत्ता ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।
००

डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक को प्रड्यूस करेंगे करण जौहर
फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस को अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स से संबंधित अपडेट्स शेयर करते रहते हैं।
इन दिनों वह अपनी फिल्म तख्त को लेकर बिजी हैं और इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि वह फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक को प्रड्यूस करेंगे।
करण ने डियर कॉमरेड ऐक्टर विजय देवराकोंडा के साथ हुई मीटिंग की एक तस्वीर शेयर की और दमदार व इंटेंस लव स्टोरी के लिए स्टार और मेकर्स की सराहना की। उन्होंने यह भी बताया कि वह फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर काफी उत्साहित हैं।
बता दें, करण की फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी फिल्म को नकार दिया था।
००

सुष्मिता सेन ने किया खतरनाक एरियल वर्कआउट
सुष्मिता सेन अपनी फिटनस को लेकर कितनी सजग हैं, यह हाल ही में आए उनके एक वर्कआउट विडियो को देखकर साबित हो जाता है। वैसे तो सुष्मिता रोजामा एक्सर्साइज और योग करती हैं, लेकिन कुछ खास वर्कआउट्स को ही वह सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती हैं।
ऐसा ही एक वर्कआउट विडियो अब सुष्मिता ने शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस विडियो में सुष्मिता एरियल ऐक्ट करते हुए नजर आ रही हैं। देखने में यह ऐक्ट भले ही आसान लग रहा हो, लेकिन असल में यह खतरनाक है क्योंकि जरा सा भी बैलेंस बिगड़ा तो कहीं भी चोट लग सकती है। पर सुष्मिता ने इस ऐक्ट को बड़े ही ध्यान से किया है।
सुष्मिता का यह वर्कआउट विडियो देख लोग भी हैरान रह गए और इसे इंस्पायरिंग बताते हुए सोशल मीडिया पर खूब कॉमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, आप वाकई प्रेरणा, ताकत और बुद्धिमता का पावरहाउस हैं। एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, इस तरह की फिटनस के लिए कड़ी मेहनत लगती है। एक यूजर ने तो शायराना अंदाज में सुष्मिता की तारीफ की और लिखा, माशाअल्लाह, खूबसूरती जो तूने पायी, लुट गयी खुदा की बस खुदाई। लव यू सुष।
बात करें सुष्मिता की पर्सनल लाइफ की, तो वह रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ अपनी रोमांटिक फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं प्रफेशनल फ्रंट पर सुष्मिता फिल्म हैपी ऐनिवर्सरी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक बच्चन, अमायरा दस्तूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और रिया चक्रवर्ती नजर आएंगी।
००

बेहोश होने के बाद भी वरुण धवन ने की लगातार 18 घंटे शूटिंग
वरुण धवन इस समय कोरियॉग्रफर रेमो के डायरेक्शन में बन रही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर रहे हैं। फिल्म की पूरी टीम इस पर काफी मेहनत कर रही है। पिछले 6 महीने से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और अभी भी इसका काफी काम बाकी है। जहां फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, वहीं फिल्म के सेट्स से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर वरुण धवन के फैन्स दुखी हो सकते हैं।
बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वरुण धवन बेहोश हो गए। वरुण के लो ब्लड प्रेशर की वजह से उन्हें आराम करने की सलाह दी गई जिसके बाद वरुण ने शूटिंग रोक दी। हालांकि एक दिन आराम करने के बाद वरुण शूटिंग पर वापस आ गए और तय 26 तारीख तक शूटिंग पूरी करने के लिए उन्होंने लगातार 18 घंटे शूटिंग की।
रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण ने दोपहर 1 बजे शूटिंग करने के बाद अगले दिन सुबह 7 बजे तक लगाता शूटिंग की। केवल इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि वरुण ने फिल्म की शूटिंग के अलावा एक विज्ञापन की भी शूटिंग की। स्ट्रीट डांसर 3डी के अलावा अपने पिता के डायरेक्शन में बन रहे कुली नंबर 1 के रीमेक में भी काम कर रह हैं जिसमें उनके साथ सारा अली खान दिखाई देंगी।
००

निकम्मा से सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया बॉलीवुड डेब्यू को तैयार
सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं. शर्ली फिल्म निकम्मा में अभिनेता अभिमन्यू दसानी के अपोजि़ट नजऱ आएंगी. इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है. निकम्मा का निर्देशन हीरोपंती फिल्म का निर्देशन कर चुके सब्बीर खान कर रहे हैं.
इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए शर्ली ने लिखा, ये मेरे सभी शुभचिंतकों और फैंस के लिए है. इतने सालों तक मेरे साथ बने रहने के लिए आप सभी का शुक्रिया. अभिमन्यू दसानी के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के बारे में बताते हुए काफी एक्साइटेड हूं. फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान सर कर रहे हैं. सब्बीर खान फिल्म्स और सोनी पिकचर्स इन का तहे दिल से शुक्रिया. निकम्मा का फर्स्ट लुक.
आपको बता दें कि अभिन्यू दसानी पिछले साल आई फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता में पहली बार पड़े परदे पर नजऱ आए थे. अभिमन्यू दसानी मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं. पिछले साल आई उनकी फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.
शर्ली शेतिया इंटरनेट पर काफी मशहूर हैं. उनके गाए हुए गाने यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं. खास बात ये है कि यूट्यूब पर शर्ली के 3 मिलियन यानी कि 30 लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उनके गानों को लाखों करोड़ों व्यूज़ मिलते हैं. शर्ली लाइव कंसर्ट भी करती रही हैं. इंस्टाग्राम पर भी शर्ली काफी एक्टिव रही हैं. इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 52 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.
००

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट
एक्ट्रेस और मॉडल गिजेल ठकराल आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. गिजेल ठकराल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. गिजेल ठकराल किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. गिजेल ठकराल को उनकी बोल्ड और बिंदास इमेज से जाना जाता है. यह टीवी सेलिब्रिटी एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खबरों में बनीं हुई हैं. गिजेल का इंस्टाग्राम अकांउट उनकी बोल्ड तस्वीरों से पटा पड़ा है. वह अपने चाहने वालों के बीच लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं अपनी हालिया तस्वीरों में काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहा है. रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने के बाद गिजेल एडल्ट कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे और क्या कूल हैं हम 3 में नजर आई थीं. गिजेल कई बार सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें भी पोस्ट कर चुकी हैं. बिग बॉस की ये कंटे अपनी हॉटनेस की बदौलत गिजेल ठकराल फैंस के बीच इंडियन किम कार्दशियन के नाम से मशहूर हैं. स्टेंट लगातार अपने बोल्डनेस के जवलों को इंस्टाग्राम पर बिखेरती नजर आती हैं. गिजेल इन दिनों में फिल्मों से दूर हैं. ऐसे में वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी याद फैंस को दिलाती रहती हैं.