March 29, 2024

स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहती हैं सनी लियोनी

करण देओल की दूसरी फिल्म वेल्ले का ट्रेलर जारी, अभय देओल भी दिखेंगे साथ
सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी। अब वह अपनी दूसरी फिल्म वेल्ले दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं। यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इसमें वह अपने चाचा अभय देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए करण कॉमेडी में हाथ आजमाते दिख रहे हैं।
ट्रेलर की शुरुआत अभय के वॉइस ओवर से होती है, जो फिल्म के मुख्य किरदार राहुल (करण देओल) और उसके साथियों के बारे में बता रहे हैं। राहुल कलेज में पढ़ता है। नकारा टाइप का लड़का है। मेहनत से दूर भागता है और कामयाबी के लिए शॉर्ट कट तलाशता है। खुराफातों में उसका साथ उसके ही जैसे दो लड़के देते हैं। इन तीनों वेल्ले लड़कों के गैंग में एक लड़की शामिल होती है, जिसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट।
करण और अभय के अलावा आन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी भी फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे। इसमें मौनी रॉय भी मेहमान भूमिका निभाने वाली हैं। वेल्ले का निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है, जबकि नंदिनी शर्मा, आरुषी मल्होत्रा और रजनीश खनुजा ने फिल्म का निर्माण किया है। अजय देवगन की कंपनी अजय देवगन फिल्म्स इसे प्रस्तुत कर रही है। बीते दिन ही फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। वेल्ले 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
करण ने अभय संग फिल्म की शूटिंग की जानकारी देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें अभय के चेहरे पर चोट के निशान थे, वहीं, करण पसीने में लिपटे दिख रहे थे। करण ने लिखा था, चाचा मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। आप हमेशा से मेरी प्रेरणा रहे हैं। आपके साथ काम करना सुखद है। हम फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस पर अभय ने लिखा था, मैं हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा रहूंगा।
करण ने 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उनकी इस फिल्म को सफलता नहीं मिली। समीक्षकों से भी इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, उनके पिता ने फिल्म को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी। करण देओल अब अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।
अभय ने फिल्म सोचा न था से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और देव डी जैसी फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया। अभय आखिरी बार देशभक्ति से प्रेरित वेब सीरीज 1962: द वॉर इन द हिल्स में नजर आए थे।
००

अनुपमा का किरदार प्रेरणादायक, भावुक है :रूपाली गांगुली
टीवी फेमस सीरियल साराभाई वेज साराभाई में मोनिशा साराभाई की भूमिका से धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा के किरदार निभाने तक, अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने टीवी पर वाकई दिल को छू लेने वाला काम किया है। आज कल अभिनेत्री मुख्य भूमिका में अनुपमा में दिखाई दे रही है और रूपाली अपने दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए उनका धन्यवाद भी करती है। अभिनेत्री कहती है कि मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि लोग अपना प्यार बरसाते रहें। मैं बहुत खुश हूं और इस ट्रैक और किसी भी चीज का पूरा श्रेय शो के निमार्ताओं, लेखकों और निर्देशक को जाता है। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं बस एक कठपुतली हूँ। वर्षों के अनुभव के साथ, शायद मैं लेखकों को जो कुछ भी वे लिखते है उस पर थोड़ा और देना चाहती हूं, तभी मैं दिल से खुश होकर घर जाती हूं, लेकिन इसका पूरा श्रेय निश्चित रूप से मुख्य व्यक्ति राजन शाही और उनकी शानदार टीम को जाता है।
शो में रूपाली को एक आदर्श गृहिणी और मां के रूप में दिखाया गया है, लेकिन चल रहा ट्रैक उन्हें एक स्वतंत्र महिला के रूप में पेश कर रहा है। तो, क्या दर्शकों को अनुपमा का मेकओवर देखने की संभावना है? वह जवाब देती है, मैं व्यक्तिगत रूप से इसमें विश्वास नहीं करती क्योंकि हम चरित्र को यथासंभव वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि अगर वह मेकओवर करती है तो अनुपमा, अनुपमा नहीं होगी। मेरा मानना है कि जब वह खुद बदलना चाहेगी तो बदलेगी, वह किसी और के लिए नहीं बदलेगी। वह एक ऐसी महिला है जो स्वतंत्र है और जो कुछ भी हो जाए, उसके बावजूद खुद पर नियंत्रण रखती है।
अनुपमा कई गृहिणियों के लिए एक उदाहरण स्थापित कर रही है कि आखिरकार अपने जीवन में कैसे पैर जमाना है। गृहिणियां किसी के लिए नहीं बदलती हैं। वे जब चाहें बदल जाती हैं। अनुपमा जैसी है वैसी ही सहज है। बा बहू और बेबी की अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि वह अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र से कैसे संबंधित हैं और अनुपमा की भावनाएं उन्हें कितनी गहराई से प्रभावित करती हैं जब वह सेट पर नहीं होती हैं। उन्होंने कहा कि मैं लगातार भावनात्मक ²श्य कर रही हूं, लेकिन भगवान को धन्यवाद क्योंकि मैं अपने शिल्प के लिए थोड़ा अनुकूलित हूं। मैं अनिल गांगुली जैसे पिता के घर पैदा होने के लिए धन्य हूं और यह समझने के लिए कि एक चरित्र को घर नहीं ले जाया जा सकता है। मेरा पूरा जीवन इसी चकाचौध के बीच बीता है। अनुपमा का एकमात्र गुण जो मेरे पास है वह मेरे परिवार के लिए अपार प्यार। मैं अपने परिवार के लिए अपनी जान तक दे सकती हूं।
००

स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहती हैं सनी लियोनी
सुपरहिट कोरियाई वेब सीरीज स्क्विड गेम ने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। यह सीरीज सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। भारत सहित दुनियाभर में सीरीज को पसंद किया गया है। अब इस शो के दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है। बाकी लोगों की तरह अभिनेत्री सनी लियोनी को भी यह सीरीज पसंद आई है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी।
सनी ने बताया है कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना पसंद करेंगी। जब सनी से पूछा गया कि वह किस अंतरराष्ट्रीय सीरीज के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, शायद स्क्विड गेम। मैंने कल ही पहला एपिसोड देखा और यह मजेदार लग रहा था। सीरीज को बनाने में जितना भी समय लगा हो, वह वास्तव में अच्छा है। शो के निर्माता और लेखक ह्वांग डोंग-हुकू हैं।
स्क्विड गेम 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी। भारत में सीरीज हिन्दी में भी डब करके रिलीज हुई थी। इस कोरियाई शो को रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय में रिकॉर्ड 111 मिलियन (11 करोड़ 10 लाख) दर्शकों ने देखा। स्क्विड गेम ने रिलीज के बाद पहले कोरिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और फिर दुनियाभर में इस शो का ऐसा रंग चढ़ा कि नेटफ्लिक्स के इतिहास में यह सबसे बड़ा शो बन गया।
नौ एपिसोड की सीरीज में ऐसे लाचार लोगों की कहानी है, जो बच्चों के रहस्यमय खेल खेलकर बड़ी प्राइज मनी जीतने का फैसला करते हैं। शो में इस गेम को खेलने के लिए हर उम्र के 456 लोगों को इनवाइट किया जाता है। इस गेम को जीतने वाले को 45.6 बिलियन साउथ कोरियन वॉन का इनाम मिलता है। खेलते हुए सभी लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं। आखिर में बचने वाला इसका विजेता बनता है।
सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज अनामिका और फिल्म हेलेन में नजर आएंगी। वह फिल्म कोका कोला को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसके लिए उन्होंने भोजपुरी सीखी है। इस फिल्म में वह अपना बोल्ड अवतार छोड़ साड़ी पहने नजर आएंगी। सनी इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी और शेरो की शूटिंग कर रही हैं। मलयालम फिल्म रंगीला में भी सनी अहम भूमिका में हैं। दूसरी तरफ फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरगांव में वह डांस नंबर करती दिखेंगी।
००

जाह्नवी कपूर ने बोल्ड लुक में समुद्र किनारे जमकर की मस्ती
बोनी कपूर की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मी कैरियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं। वो अपनी स्टाइलिश लुक और फैशन के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए वो अक्सर अपनी  बोल्ड अंदाज में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।
इस बीच वो अपनी नई वीडियो और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों