September 20, 2024

निशंक को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर उठने लगी मांग

हरिद्वार,  ( आखरीआंख ) लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा के संयोजन मे बिरला चैक पर एक दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर उन्होंने भाजपा हाईकमान से मांग की हरिद्वार से नव निर्वाचित लोकसभा चुनाव में जीत के आने वाले पूर्व मुख्यमंत्री, हरिद्वार से सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक जी को मोदी मंत्रिमंडल सम्मलित किए जाने की मांग को उठाया। ताकि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य सबका साथ सबका विकास जैसी भावी योजनाओं को जन जन तक पहुँचया जा सके।
इस अवसर पर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा ने कहा डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक एक सूझबूझ के ज्ञाता के साथ उत्तरप्रदेश व उत्तराखंड में भी मुख्यमंत्री जैसे पदों से सुशोभित किये जा चुके है, और माँ गंगा के संरक्षण के लिए नमामि गंगे जैसी योजना को धरातल पर लाने के लिए उनके सार्थक प्रयास रहे है। ऐसे में यदि बीजेपी हाईकमान केंद्रीय मंत्री मण्डल के रूप सम्मलित करते है। तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्ष्य पूर्ति व सबका साथ, सबका विकास व गंगा संरक्षण के करए तीर्वगति से क्रियान्वन होंगे। श्रमिक नेता भूपेंद्र राजपूत, पण्डित मनीष शर्मा, ठाकुर जय सिंह ने संयुक्त रूप से कहा की हरिद्वार से नव निर्वाचित संसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक किसान मजदूर, व्यापारी व हर वर्ग के लोगो के लिए अपनी विकास वादी सोच के साथ कार्य करते चले आ रहे है।
इस अवसर पर बिरला चैक पर लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के प्रचण्ड  बहुमत से उत्साहित व हरिद्वार संसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक को केंद्रीय मंत्रीमण्डल में सम्मलित किये जाने की मांग करते छोटेलाल शर्मा, मोहनलाल, विकास शर्मा, ओमप्रकाश भाटिया, राजेश खुराना, बाण सिंह, बाल किशन कश्यप, वीरेंद्र सिंह, धर्मपाल कश्यप, खुशीराम, राजकुमार अन्थोनी, प्रभात, विजय शर्मा, अशोक कुमार, रणजीत रावत आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।