March 28, 2024

मिनिषा लांबा ने अपनी आगामी फिल्म कुतुब मीनार पर रखें अपने विचार

ऋ तिक रोशन ने पूरा किया ‘विक्रम वेधाÓ का पहला एक्शन सीक्वेंस
ऋ तिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधाÓ के हिंदी रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। अब खबर आ रह है कि ऋ तिक ने फिल्म के पहले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग पूरी कर ली है। इस एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल के रैप-अप की जानकारी एक्टर मंसूर अली खान ने वअए में फिल्म के सेट से कुछ फोटोज शेयर कर दी है। जिसमें वो टीम मेंबर और एक्टर ऋ तिक रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। मंसूर ने इन फोटोज में फिल्म मेकर्स और ऋ तिक को टैग करते हुए लिखा, पहला क्रेजीएस्ट एक्शन सीक्वेंस पूरा हो गया है। चीयर्स टू ऋतिक रोशन, परवेज शेख। बता दें कि ऋतिक रोशन में अपने इस एक्शन सीक्वेंस के शेड्यूल को दशहरे के मौके पर शुरू कर था। यह फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक गैंगस्टर अपनी कहानी सुना हर बार पुलिस वाले से बचकर भाग जाता है। आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा प्रभास लीड रोल निभा रहे हैं। फिल्म को अगले साल सितंबर में रिलीज किया जाएगा।
००

अल्लू अर्जुन ने दर्शकों से की अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी देखने की अपील
एक लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघरों में फिर से रौनक लौटने वाली है. फिल्मों के रिलीज का सिलसिला फिर से शुरू होने वाला है. इस सिलसिले में सबसे बड़ी चुनौती है दर्शकों को थिएटर तक लेकर आना. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी वो बड़ी फि़ल्म है दिवाली पर रिलीज होने के साथ-साथ फिर से थिएटर की वापसी का रास्ता दिखाने वाली है. इसी बीच साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सूर्यवंशी देखने की अपील करते नजर आए जिसपर इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने उनका धन्यवाद किया.
अभिनेता अल्लू अर्जुन एक इवेंट के दौरान दर्शकों से थिएटर खुलने पर बातचीत के दौरान अपील की. उन्होंने कहा कि हिंदी सिनेमा की फिल्म सूर्यवंशी थिएटर में आ रही है. मैं उम्मीद करता हूं कि लोग फिर से थिएटर में जाकर फिल्में देखें. कल, नागा शौर्य और रितु वर्मा के वरदु कावलेनु के प्रचार कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन ने कहा, मैं वास्तव में पूरे दक्षिण भारत ओर से सूर्यवंशी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं. मैं वास्तव में चाहता हूं कि आप लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएं, हर कोई सिनेमाघरों में आए और इस मनोरंजन को देखे.
अल्लू अर्जुन के इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया था. उसके बाद करण जौहर ने इसे रिट्वीट करते हुए अल्लू अर्जुन का धन्यवाद किया और उन्हें एक पूर्ण सुपरस्टार बताया. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा भी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वो इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हो गए हैं.
अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का पहला भाग इस साल क्रिसमस पर 25 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रहा है. इसे सुकुमार निर्देशित कर रहे हैं. इसमें अल्लू अर्जुन के अपोजि़ट रश्मिका मंदाना हैं. इस फिल्म मलयालम के सुपरस्टार फहाद फासिल भी हैं. वहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ये फिल्म दो बार स्थगित हो चुकी है. ये पिछले दो साल से रिलीज के इंतजार में है. अब इस बार इसके रिलीज की पूरी तैयारी है. ये फिल्म 5 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हो रही है.
००

अनन्या पांडे ने आज से शुरू की ‘लाइगरÓ की शूटिंग
एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान के ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. ड्रग्स केस में नाम आने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया था. इसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू पर भी असर पड़ा था. उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर दो दिन बुलाया गया था. इस दौरान उनका लैपटॉप भी अधिकारियों ने जब्त कर लिया था. अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरू कर दिया है.
अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगरÓ की शूटिंग के लिए विजय देवरकोंडा के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगी. रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे अपनी शूटिंग शुरू कर देंगी. हालांकि इस गाने की शूटिंग 25 अक्टूबर को होनी थी लेकिन अनन्या को एनसीबी के दफ्तर जाना पड़ा जिसकी वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था.
गाने की शूटिंग मुंबई में ही होनी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस सॉन्ग को चेन्नई के बाबा भास्कर ने कोरियग्राफ किया है. ‘लाइगरÓ को धर्मा प्रोडक्शन, पुरी जगन्नाथ औकर चार्मी कौर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये एक्शन ड्रामा फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में थी. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. ‘लाइगरÓ में विजय देवरकोंडा और माइक टायसन के होने की वजह से ऑडियंस में जबरदस्त बज बना हुआ है. इस फिल्म को बनाने में 125 करोड़ रुपये की लागत बताई जा  रही है.
इस फिल्म में रोनित रॉय, राम्या कृष्णन, विष्णु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनु मुख्य भूमिका में हैं. इसे तेलुगु और हिंदी में शूट किया जा रहा है और अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा. लाइगर को 9 सितंबर 2021 को रिलीज करना था लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग में देरी हुई.
००

मिनिषा लांबा ने अपनी आगामी फिल्म कुतुब मीनार पर रखें अपने विचार
टीवी और फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने अपनी आगामी फिल्म कुतुब मीनार पर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए फिल्म कुतुब मीनार का अनुभव साझा किया।
उन्होंने ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, फिल्म कुतुब मीनार एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसको की कुछ शारीरिक समस्या है। और जिसके कारण उस व्यक्ति को समाज अलग ढंग से देखता है, लोग उसके साथ भेदभाव करते हैं। इस फिल्म की कहानी एक छोटे से गांव में लेकर बनाई गई हैं। फिल्म की कहानी ज़रूर संवेदनशील मुद्दे पर हैं, परंतु फिल्म काफी फनी और  व्यंगात्मक हैं। फिल्म में लोगो के आपस में बैर तो हैं, लेकिन अंत में सब एकजुट हो जाते हैं।
आगे बातचीत करते हुए मिनिषा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं फिल्म एक विवाहित महिला का किरदार निभा रही हूं जोकि अपने परिवार की लाज बचाने के लिए ढेर सारे राज छुपा कर रखती हैं। इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत संवेदनशील हैं।
फिल्म की शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, हमलोगो ने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग देहरादून में की है। शूटिंग के दौरान हमलोग  इंटरनेट का प्रयोग नहीं कर पा रहे थे क्योंकि जिस जगह हमलोग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे वो इंटरनेट बाधित क्षेत्र था। तो हम सभी का पूरा ध्यान फिल्म की शूटिंग और आपस में बातचीत करने में ही रहता था।
अंत में उन्होंने ने सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी और बताया कि  फिल्म कुतुब मीनार का टीजर  जल्द ही रिलीज होने वाला है।