April 20, 2024

आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, 900 करोड़ पार हुई फिल्म की कमाई

तमिल फिल्म ओह माई डॉग 21 अप्रैल को होगी रिलीज
तमिल पारिवारिक मनोरंजन ओह माई डॉग का वैश्विक प्रीमियर 21 अप्रैल होने वाला है।
फिल्म वास्तविक जीवन के फिल्मी परिवार की तीन पीढिय़ों को एक प्रदुर्शत करेगी- विजयकुमार, अरुण विजय, जो अपनी खलनायक भूमिकाओं के लिए तमिल सिनेमा में प्रसिद्ध हैं, और अर्णव विजय, डेब्यू कर रहे हैं।
यह फिल्म अर्जुन (अर्नव) और एक अंधे पिल्ले (पपी) सिम्बा के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी प्रस्तुत करती है। कहानी उनकी इच्छाओं, प्राथमिकताओं, देखभाल, साहस, जीत, निराशाओं, दोस्ती, बलिदान, बिना शर्त प्यार और वफादारी को दिखाती है।
सरोव शनमुगम द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण ज्योतिका-सूर्या द्वारा किया गया है। इसमें निवास प्रसन्ना का संगीत और गोपीनाथ का छायांकन है।
ओह माई डॉग प्राइम वीडियो और 2डी एंटरटेनमेंट के बीच चार-फिल्मी सौदे का एक हिस्सा है।
००

आर्य-स्टारर कैप्टन का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
निर्देशक शक्ति सुंदर राजन की अपकमिंग फिल्म कैप्टन का फस्र्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अभिनेता आर्य मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेता आर्य की पिछली फिल्में, सरपट्टा परंबरई और टेडी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं अब फैंस को कैप्टन से काफी उम्मीदें हैं।
यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि फर्स्ट लुक के इस सिंगल फ्रेम को बनाने में टीम को डेढ़ साल का समय लगा है। उनका कहना है कि यह सिंगल फ्रेम फिल्म शैली की थ्रिलर शैली की एक झलक देता है। इस फिल्म के लिए आर्य के सपोर्ट से निर्माता बेहद खुश हैं।
पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से पूरा किया जा रहा है। आर्य के अलावा, फिल्म में सिमरन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, हरीश उथमन, काव्या शेट्टी, गोकुल आनंद, सुरेश मेनन, भरत राज और अंबुली गोकुल भी हैं।
डी. इम्मान ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है, वहीं छायांकन एस युवा द्वारा किया जाएगा। फिल्म के गीतों के बोल कार्की ने लिखे हैं और संपादन प्रदीप ई राघव ने किया है।
००

आरआरआर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, 900 करोड़ पार हुई फिल्म की कमाई
एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। 450 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने अपने दूसरे वीकेंड में ताबड़तोड़ 51.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। रविवार को 10वें दिन इस फिल्म ने हिंदी वर्जन से 20.75 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। जबकि शनिवार को 17.25 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ था। 10वें दिन की कमाई के साथ ही आरआरआर ने हिंदी से कुल 183.21 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन के मुताबिक, आरआरआर ने वर्ल्डवाइड 901.46 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है। इस तरह इस फिल्म ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की लाइफटाइम कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंटिफिक फिक्शन फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 800 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।
आरआरआर जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है उससे यह आसानी से 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। फिल्म के पास कमाई के लिए अभी 10-11 दिन का वक्त और है। ऐसा इसलिए कि 13 अप्रैल को जहां थलपति विजय की पैन इंडिया फिल्म बीस्ट रिलीज हो रही है, वहीं 14 अप्रैल को केजीएफ 2 और शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज हो रही है। कुल मिलाकर आरआरआर के पास खुलकर कमाई करने के लिए तीसरा हफ्ता भी है। देखना दिलचस्प होगा कि 25 मार्च को रिलीज यह पीरियड ड्रामा फिल्म आगे और कितने रेकॉर्ड अपने नाम करती है।
००

केजीएफ 2 से पहले वायरल श्रीनिधि शेट्टी का सबसे बोल्ड फोटोशूट
यश की केजीएफ चैप्टर 2 में एक नाम की चर्चा इन दिनों हो रही है।वो हैं श्रीनिधि शेट्टी जो कि फिल्म के पहले पार्ट के बाद अब दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगी। श्रीनिधि शेट्टी का एटीट्यूड केजीएफ के पहले भाग में फैंस को काफी पसंद आया था। अब दूसरे भाग में भी श्रीनिधि के उसी टशन को देखना केजीएफ 2 के फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।
लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर कौन हैं श्रीनिधि शेट्टी जो कि केजीएफ के बाद साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड पर भी छा गई हैं। श्रीनिधि को भले ही एक्टिंग की दुनिया केजीएफ से जानती हो लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में श्रीनिधि शेट्टी का बड़ा नाम है। साल 2016 में मिस सुपरनेशनल ब्यूटी की वह विजेता रही हैं। इसके अलावा मिस साउथ इंडिया और मिस कर्नाटक जैसे खिताब भी उनके नाम हुए हैं।
केजीएफ में श्रीनिधि शेट्टी में रीना की भूमिका निभाई थी। अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही वह सब पर छा गईं। तमिल और तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में भी श्रीनिधि अपनी पहचान बना रही हैं।
केजीएफ 2 के बाद श्रीनिधि शेट्टी की एक और फिल्म 26 मई को रिलीज होगी जिसका नाम है कोबरा। स्टाइल और ग्लैमर के लिहाज से श्रीनिधि बला की खूबसूरत हैं।
साड़ी हो या गाउन हर लुक में श्रीनिधि कहर ढा रही हैं। श्रीनिधि शेट्टी के इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कई फोटोशूट की ढेर सारी तस्वीर शेयर की है।
जहां उनका फैशन सेंस साफ दिखाई पड़ रहा है। जाहिर सी बात है कि केजीएफ 2 के बाद श्रीनिधि शेट्टी के लिए बॉलीवुड के भी दरवाजे खुल चुके हैं।
गौरतलब है कि इस बार केजीएफ 2 किरदारों की कहानी है। यश, संजय दत्त, रवीना टंडन,प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी के साथ केजीएफ 2 की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की उम्मीद की जा रही है।
००

सूर्या की 41वीं फिल्म में हुई कृति शेट्टी की एंट्री
साउथ के जाने-माने निर्देशक बाला की नई फिल्म सूर्या 41 को लेकर खूब चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है इस फिल्म का फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में आपको साउथ के बड़े स्टार सूर्या नजर आने वाले है। इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात ये भी है कि सूर्या और निर्देशक बाला एक दूसरे साथ करीब 18 साल बाद काम कर रहे है। इस फिल्म की अपोजिट फीमेल लीड को लेकर हर जगह सवाल हो रहे थे। अभ जाकर इसका जवाब मिल गया है। जिसे जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। तो चलिए जानते है कौन है अपोजिट फीमेल लीड रोल।
निर्देशक बाला की नई फिल्म हैशटैग सूर्या 41 में आपको सूर्या के साथ टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक कृति शेट्टी नजर आने वाली है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कृति शेट्टी पहली बार सूर्या के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। कृति शेट्टी के अलावा इस फिल्म में कई और स्टार्स नजर आने वाले है। इस बात की जानकारी 2डी एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल से दी गई है। इसमें जमकर कृति शेट्टी की तारीफ की गई है।
बताया जा रहा है कि फिल्म का प्लॉट नंधा और पीथमगन जैसी फिल्मों के प्लॉट से बिल्कुल अलग होगा। इस फिल्म में सूर्या का किरदार ऐसा होगा जो पहले तमिल सिनेमा में नहीं देखा गया है। बताया जा रहा है ये फिल्म काफी बड़े बजट में बनने वाली है। अब देखना ये होगा की क्या ये सूर्या की ये फिल्म राम चरण की फिल्म आरआरआर को पीछे छोड़ पाएगी या नहीं। सूर्या और कृति शेट्टी की लीड रोल वाली फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।