April 21, 2024

कल से JIO 5G शुरू, इन 4 शहरों को मिलेगी सर्विसेज, वेलकम ऑफर भी हैं साथ


नई दिल्ली । जियो ने अपनी 5G सर्विस का ऐलान कर दिया है. कंपनी चार शहरों में 5G सर्विस लॉन्च कर रही है. इस सर्विस का फायदा आप कल यानी 5 October (दशहरा) से उठा सकेंगे. कंपनी ने सर्विस के साथ वेलकम प्लान का भी ऐलान किया है. आइए जानते हैं Jio True 5G सर्विस किन शहरों में मिलेगी और इसके लिए यूजर्स को क्या करना होगा.
Airtel के बाद Jio ने अपनी 5G सर्विस का ऐलान कर दिया है. Jio True 5G सर्विस को आप दशहरा के मौके पर इस्तेमाल कर सकेंगे. शुरुआत में कंपनी ने दिल्ली, वाराणसी, मुंबई और कोलकाता में अपनी सर्विस को लाइव करेगी. कल यानी 5 अक्टूबर से अगर आप इन शहरों में रहते हैं, तो 5G सर्विस यूज कर सकेंगे.

इस मौके पर कंपनी ने एक वेलकम ऑफर भी जारी किया है. वेलकम ऑफर के तहत कंपनी कंज्यूमर्स को 5G सर्विस एक्सपीरियंस करने का एक मौका दे रही है. जियो का कहना है कि वे यूजर्स सर्विस एक्सपीरियंस करके अपना फीडबैक दे सकते हैं, जिससे उन्हें सर्विस को और बेहतर करने में मदद मिलेगी.

आपको बता दें कि सभी 5G हैंडसेट यूजर्स को कल से JIO 5G नहीं मिलेगा, बल्कि इसे कंपनी ने अभी इन्वाइट बेस्ड रखा है. 5G के लिए इन्वाइट 5G हैंडसेट यूजर्स को ही मिलेगा, लेकिन कितने यूजर्स को कंपनी इन्वाइट भेजेगी ये साफ नहीं है. कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।