March 29, 2024

कियारा को देख दीवाने हुए फैंस…सामने आई खूबसूरत तस्वीर

पहली बार बिहारी का किरदार निभाना कठिन था: पूनम राजपूत
‘बेगम जान’ की अभिनेत्री पूनम राजपूत को अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म ‘चार चप्पलें’ में लिया गया है, जिसमें मानव कौल, रणदीप झा और संजय गांधी भी हैं। पूनम ने दिग्गज फिल्म निमार्ता के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और यह भी बताया कि पहली बार बिहारी किरदार निभाना कितना चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा: चार चप्पलें बिहार में स्थापित एक अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म है। मैं एक 21 वर्षीय नवविवाहित महिला का किरदार निभा रही हूं और मैं रणदीप झा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हूं। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में हुई थी। ‘मिजार्पुर 2’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने पहले कभी बिहारी किरदार नहीं निभाया और भाषा उनके लिए एक चुनौती थी।
उन्होंने कहा- मैंने अपने अभिनय करियर में कभी बिहारी किरदार नहीं निभाया है, इसलिए मुझे हिमाचल प्रदेश से होने के कारण बोली और लहजे को सीखने की जरूरत थी। मुझे भूमिका निभाने के लिए चुने जाने के 2 दिन बाद शूटिंग शुरू हुई, इसलिए मुझे जल्दी से इसमें शामिल होने की जरूरत थी। मैंने उसके छोटे शहर से आने की प्रामाणिकता को खोए बिना उसे स्वाभाविक और वास्तविक रखने की कोशिश की। साथ ही, वह एक अंतमुर्खी और सरल लडक़ी है, जो असल जिंदगी में मैं जैसी हूं, उससे बिल्कुल उलट है।
निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, पूनम ने साझा किया: अनुराग सर कामचलाऊ प्रक्रिया को अपनाते हैं, अभिनेताओं को उनके प्रदर्शन पर पूर्ण रचनात्मक नियंत्रण देते हैं। वह अपने अभिनेताओं को सेट पर बहुत सहज महसूस कराते हैं, और वह चाहते हैं कि वे स्क्रीन पर स्वाभाविक और यथार्थवादी दिखें। जब मैंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया तो मुझे भरोसा नहीं था कि सर सच में मुझे कास्ट करेंगे। मुझे यकीन नहीं था कि मैं भूमिका के लिए चुने जाने के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकती हूं, लेकिन मेरी क्षमताओं और कड़ी मेहनत में उनके विश्वास के लिए धन्यवाद।
उन्होंने सेट पर अपना पहला दिन याद किया और बताया कि कैसे वह नर्वस थी। मैं इतने अनुभवी निर्देशक के साथ काम करने को लेकर नर्वस थी। पहले तो मुझे सर से काफी डर लगा लेकिन मेरे को-एक्टर रणदीप झा और मैंने एक ही टेक में पहला शॉट दे दिया। इसने मुझ पर से कुछ दबाव हटा लिया और मुझे खुद पर गर्व महसूस हुआ। साथ ही, शूटिंग शेड्यूल प्रीपोन किया गया था, हम उसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थे लेकिन फिर भी, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और यह अच्छी तरह से हुआ।
००

कियारा को देख दीवाने हुए फैंस…सामने आई खूबसूरत तस्वीर
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी कियारा का विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी से एक डांस वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। जिसके उपरांत अब कियारा की नई तस्वीरें भी वायरल हों लगी है। कियारा आडवाणी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कियारा आडवाणी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।  
बता दें कि कियारा आडवाणी इन तस्वीरों में पिंक ड्रेस में नजर आ रही है। कियारा आडवाणी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इस फोटो में कियारा आडवाणी लाइट मेकअप किए हुए दिखाई दे रही है कियारा आडवाणी की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब साझा कर रहे हैं।  इस वायरल हो रही तस्वीर में कियारा आडवाणी अपना फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी की इस अदा पर फैंस फिदा हो चुके है।
कियारा आडवाणी इस तस्वीर में किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। कियारा आडवाणी की ये अदा फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। कियारा आडवाणी का ये नया लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। कियारा आडवाणी का ये नया लुक फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने लगा  है। कियारा आडवाणी इस तस्वीर में खुले बालों में दिखाई दे रही हैं। कियारा आडवाणी की का ये हेयर स्टाइल फैंस को खूब भा रहा है। कियारा आडवाणी इन तस्वीरों में जो ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी की ये ड्रेस बैकलेस है। कियारा आडवाणी की ड्रेस का ये डिजाइन खूब वायरल होने लगा है।

बीग बी ने की अगली फिल्म की घोषणा, रिभु दासगुप्ता की सेक्शन 84 में आएंगे नजर
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी नई फिल्म सेक्शन 84 की घोषणा कर दी है। यह एक कोर्ट रूम थ्रिलर ड्रामा है, जिसका लेखन और निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे। बिग बी और दासगुप्ता का यह 2014 में रिलीज हुई भारतीय टेलीविजन थ्रिलर मिनी सीरीज युद्ध और टीई3एन (2016) के बाद साथ में तीसरा प्रोजेक्ट है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की और कहा कि वह बेहतरीन क्रिएटिव माइंड्स के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं।
बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर करके फिल्म सेक्शन 84 में काम करने के बारे में जानकारी दी। वीडियो में लिखा है, रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित सेक्शन 84 में अमिताभ बच्चन। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस नए प्रोजेक्ट के लिए बेहतरीन क्रिएटिव माइंड्स के साथ काम करने में एक बार फिर खुशी हो रही है, जो मुझे चुनौती देती है।
निर्देशक ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा, मैं फिर से सर के साथ फिर से काम करने के लिए खुश हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता विवेक बी अग्रवाल कहते हैं, मिस्टर बच्चन को हमारी अगली फिल्म में शामिल करना एक सम्मान की बात है और मैं सेक्शन 84 में उनके और रिभु के साथ इस साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।
००

परियों जैसी शादी, मेरी आदर्श इच्छा है:काजल चौहान
टीवी अभिनेत्री काजल चौहान, जो इस समय धारावाहिक ‘मेरी सास भूत है’ में गौरा की भूमिका निभा रही हैं, ने परियों की कहानी वाली शादी और जीवन साथी के बारे में अपनी इच्छा साझा की। उन्होंने कहा : मैं एक साधारण परीकथा शादी का सपना देखती हूं, जिसमें मुझे एक परी-जैसा लंबा गाउन पहनने को मिलता है जो सुंदर दुल्हन की पोशाक में मेरी उपस्थिति को पूरा करता है, जहां पहाड़ों और फव्वारों के बीच प्रकृति को गले लगाने वाले जंगल में अविस्मरणीय दिन होता है। बहुत सारे रंगीन फूलों और सजावट के साथ बड़ा दिन, जहां जुगनुओं की चमक इसे रोमांटिक बना देती है और हमारे दोनों परिवारों, दोस्तों आदि की उपस्थिति में विशेष दिन को प्रभावित करती है। ‘मोल्की’ की अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्हें किस तरह का साथी चाहिए और वह उनमें क्या गुण देखना चाहती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा : एक परियों की कहानी की शादी की लालसा की तरह, मैं भी आदर्श जीवन साथी की आशा और इच्छा करती हूं, कोई ऐसा जो मेरे परिवार का सम्मान करता है, उसे महत्व देता है, और सबसे ज्यादा प्यार करता है और मुझे जानता है कि मैं कौन हूं। क्योंकि मुझमें थोड़ी बचकानी भावना है, मेरा भावी साथी हमारे रिश्ते को समझने और संतुलित करने के लिए पर्याप्त परिपक्व होना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं एक आजीवन साथी की इच्छा रखती हूं जो सभी को शामिल करने वाला, दयालु, हर्षित और मेरी खुशी का स्रोत हो। फिलहाल, मेरी शादी करने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं, लेकिन जब समय आएगा, मैं परी की तरह शादी करना चाहती हूं। ‘मेरी सास भूत है’ बांग्ला ड्रामा ‘चुन्नी पन्ना’ का आधिकारिक रीमेक है। कहानी क्रमश: काजल चौहान और सुष्मिता मुखर्जी द्वारा चित्रित गौरा और रेखा के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘मेरी सास भूत है’ का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।