April 19, 2024

फोटोज क्लिक करवाते हुए सोफिया ने गिराया साड़ी का पल्लू

श्रद्धा कपूर ने दिया स्त्री 2 को लेकर अपडेट, बताया कैसे हुईं स्त्री के लिए राजी
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों बनी हुई हैं। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ पहली बार नजर आने वाली हैं। 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म का श्रद्धा जोर-शोर से प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। अब इस सबके बीच एक्ट्रेस ने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।
श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहरों में जा रही हैं और इंटरव्यू दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्त्री का हिस्सा बनने के बारे में कहा, जब स्त्री की कहानी सुनी थी, तो मैं हंसते हुए सोफे से गिर गई थी। मैंने इसे एक दर्शक की तरह सुना और फिर मुझे लगा कि इसका हिस्सा बनना चाहिए। वहीं, स्त्री 2 की शूटिंग के बारे में उन्होंने कहा, उम्मीद है कि बहुत जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।
अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा मुख्य भूमिका में नजर आए थे और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी। फिल्म की सफलता के बाद से ही मेकर्स दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे थे और अब इस पर जल्द काम शुरू हो जाएगा। वहीं, अपडेट मिलने के बाद से फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।
वरुण धवन के साथ  एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में काम करने के बाद श्रद्धा फिर से अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं। अभिनेत्री मानती हैं कि वे दोनों एक ही हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा हैं, जिसमें स्त्री बनकर वह वरुण और कृति सैनन की भेडिय़ा के ठुमकेश्वरी गाने में नजर आई थीं।
उन्होंने कहा, उम्मीद है कि एक ऐसी फिल्म मिलेगी, जिसमें मैं और वरुण फिर से साथ नजर आएंगे।
तू झूठी में मक्कार में श्रद्धा और रणबीर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं और ऐसे में पर्दे पर दोनों की जोड़ी की फ्रेशनेस को बरकरार रखने के लिए निर्देशक उन्हें प्रमोशन के लिए साथ नहीं ला रहे हैं। निर्देशक के इस फैसले की वजह से अब बड़े पर्दे पर ही दोनों की जोड़ी साथ में नजर आएगी। इस फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पंकज पराशर की फिल्म चालबाज इन लंदन में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह लवली सिंह भी नजर आएंगी। वहीं, रणबीर एनिमल में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं।
००

फोटोज क्लिक करवाते हुए सोफिया ने गिराया साड़ी का पल्लू
सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी हमेशा अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में सोफिया ने अपनी लेटेस्ट एथनिक लुक में तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ही दिलकश अदाएं बिखेरती हुई फैंस के बीच कहर बरपा रही हैं। सोफिया अंसारी ने लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो कहर बरपा रहीं हैं। सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन सोफिया अंसारी ने अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही हॉट फोटोज क्लिक करवाई हैं। सोफिया जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं। हालांकि इन तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं। उनकी इन तस्वीरों को शेयर हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कुछ यूजर्स उनकी इन तस्वीरों में कॉमेंट्स के जरिए भी अपना प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने सोफिया अंसारी की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है- आपकी हॉटनेस देख लडक़ों के होश उड़ गए हैं तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा- आप बेहद ही हॉट हैं। बता दें कि सोफिया का ये देसी लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह से वो एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन गई हैं