April 21, 2024

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही सारा अली खान

चुड़ैलों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार काम्या
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी का कहना है कि वह किसी की नकल नहीं करना चाहती हैं, बल्कि डायन को चित्रित करने के तरीके को फिर से परिभाषित करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, जब मुझे मंत्रलेखा की भूमिका की पेशकश की गई थी, तो मुझे पता था कि मैं स्क्रीन पर एक चुड़ैल या डायन की सामान्य रूढि़वादिता को चुनौती देना चाहती थी। आमतौर पर चुड़ैलों को जोर से चिल्लाते या रोते देखा जाता है, लेकिन मैंने उम्रदराज लोगों का अनुसरण करने से स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। जैसा कि मैं बाधाओं को तोडऩा चाहता था और चरित्र में अपना व्यक्तिगत स्पर्श जोडऩा चाहता था।
काम्या, जिन्होंने कई टीवी शो, रियलिटी शो जैसे बिग बॉस 7 और कहो ना.. प्यार है, कोई.. मिल गया और अन्य फिल्में की हैं, ने एक विरोधी की भूमिका निभाने के बारे में आगे बताया कि, शो में किस तरह से वह डायन को पहले दिखाए गए तरीके से अलग दिखाने की कोशिश कर रही है।
मैंने अन्य पात्रों से प्रेरणा नहीं ली क्योंकि मैं किसी और की नकल नहीं करना चाहता, लेकिन मैंने नए दृष्टिकोण और रचनात्मकता के साथ चरित्र के साथ संपर्क किया। मैं सीमाओं को आगे बढ़ाने में विश्वास करती हूं और हर दिन मैं मंत्रलेखा को अलग तरह से चित्रित करने की दिशा में काम कर रही हूं।
अंत में, उसने निष्कर्ष निकाला, मैं इस पारंपरिक रूप से भयभीत चरित्र को एक ग्लैमरस मोड़ देने और पर्दे पर चुडै़लों को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हूं। यह विशेष रूप से काम्या पंजाबी द्वारा बनाई गई चुड़ैलों के पहले कभी न देखे गए युग को देखने का समय है।
राज महल – डाकिनी का रहस्य शेमारू उमंग पर प्रसारित होता है।
००

दिनेश विजान की अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी शारवरी वाघ
फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने साल 2019 में अपनी तीसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंझा की घोषणा की थी। इससे पहले वो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री और जान्हवी कपूर की रूही का निर्माण कर चुके हैं। हालांकि, महामारी के साथ स्क्रिप्ट में बदलाव के कारण मुंझा को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म पर फिर से काम शुरू हो गया है और मुंझा में शरवरी वाघ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों ने बताया है कि बंटी और बबली 2 से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री शरवरी को फिल्म मुंझा में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। अभी फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं हुआ है। मुंझा में स्त्री से श्रद्धा का और रूही से जान्हवी का किरदार फिल्म में दिखाया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।
००

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही सारा अली खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। सारा जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो फैंस के बीच ट्रेंड करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसे देख कर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हमेशा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि कुछ चाहने वाले फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस सारा अली खान ने बेहद ही सिजलिंग अदाओं में एक पेर पर हाथ रखकर पोज दिया है। अपने इस आउटफिट पर चार चांद लगाने के चक्कर में एक्ट्रेस सारा अली खान को नेटिजन्स ने ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है ‘टांग टूट गई क्या?’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- कम उम्र में घूटनों में दर्द हो गया है। हालांकि कई लोग ने उनकी तारीफ करते हुए कॉमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं एक यूजर ने लिखा बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं आप और दूसरे ने बोला सो हॉट। बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के उन्होंने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

मेजर कबीर के किरदार में लौट रहे हैं ऋ तिक रोशन, जल्द शुरू होगी वॉर 2 की शूटिंग
यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने जबसे स्पाई यूनिवर्स की घोषणा की है, इसकी आने वाली फिल्मों की चर्चा हो रही है। टाइगर, पठान और वॉर के क्रॉसओवर के साथ इस यूनिवर्स का निर्माण होगा। पठान में टाइगर के किरदार में सलमान खान के कैमियो से दोनों फिल्मों का कनेक्शन साफ हो गया, लेकिन इसमें ऋतिक के नजर न आने से वॉर 2 को लेकर दर्शक असमंजस में थे। अब खबर है कि वॉर 2 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली गई है।
रिपोर्ट के अनुसार आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन ने वॉर 2 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। इस साल के अंत तक फिल्म के प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। फिल्म में ऋतिक रोशन मेजर कबीर के किरदार में लौटेंगे। सीच्ल की कहानी इस तरह से लिखी गई है कि यह वाईआरएफ की अन्य स्पाई फिल्मों से जुड़ जाएगी। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि वॉर 2 का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे या इसकी कमान किसी और को मिलेगी।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित वॉर 2019 में आई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं फीमेल लीड में वाणी कपूर नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। यहे सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बनी थी। हालांकि, हाल ही में आई पठान ने वॉर का यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।
एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर वाईआरएफ की स्पाई फिल्में हैं। इसके बाद पठान में सबके क्रॉसओवर का ऐलान हुआ। टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में पठान के रूप में शाहरुख खान का कैमियो होगा। इसके बाद वॉर 2 आएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि वॉर 2 में कबीर के किरदार को पठान में जॉन अब्राहम के किरदार जिम से जोड़ा जाएगा। पठान में ही इस कनेक्शन की भूमिका बना दी गई थी।
वॉर 2 के अलावा ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसमें ऋतिक हवा में एक्शन करते नजर आएंगे। साथ भी फिल्म में शानदार विजुअल एफेक्ट देखने को मिलेगा। यह ऋतिक और सिद्धार्थ की तीसरी साझेदारी होगी। इससे पहले दोनों ने बैंग बैंग और वॉर में साथ में काम किया है। फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।
००

वेलकम 3 के लिए अक्षय कुमार ने मुन्ना भाई और सर्किट से मिलाया हाथ
आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के सीच्ल दर्शकों के बीच होंगे। वेलकम 3 भी उन्हीं में से एक है। खास बात यह है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मुन्ना भाई उर्फ संजय दत्त और सर्किट उर्फ अरशद वारसी की जोड़ी देखने को मिलेगी। दर्शकों को मुन्ना भाई के अगले भाग में इस जोड़ी को देखने का इंतजार था, लेकिन ये उससे पहले वेलकम 3 में कॉमेडी का तडक़ा लगाने वाली है।
रिपोर्ट के मुताबिक, वेलकम 3 के लिए अक्षय, संजय और अरशद एकसाथ आ रहे हैं और जल्द ही पर्दे पर कॉमेडी का गजब तडक़ा लगने वाला है। फिल्म फिरोज नाडियाडवाला की होगी। यह हेरा फेरी 3 के बाद अक्षय की लगातार दूसरी कॉमेडी फिल्म होगी। पहले इसका नाम वेलकम टू द जंगल बताया जा रहा था, लेकिन अब इसे वेलकम 3 ही बोला जाएगा। इस खबर से सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।
कब शुरू होगी शूटिंग?
रिपोर्ट के मुताबिक, हेरा फेरी 3 की शूटिंग जब अंतिम चरण में होगी, तब या जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वेलकम 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि, अभी तक फिल्म की निर्देशन की कमान कौन संभालेगा, यह तय नहीं हुआ है। वेलकम में अक्षय थे, लेकिन वेलकम 2 से वह गायब रहे थे। इस फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल के साथ-साथ श्रुति हासन, जॉन अब्राहम, शाइनी आहूजा और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिकाओं में थे।
मजनू भाई से लेकर आरडीएक्स तक का नाम सुनते ही सबके दिमाग में वेलकम का ही नाम आता है। यह बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से है। अक्षय और अनिल कपूर समेत कई कलाकारों की अदाकारी से सजी इस फिल्म के हर सीन ने लोगों को पेट पकडक़र हंसने पर मजबूर कर दिया था। 2007 के बाद साल 2015 में फिल्म का सीच्ल भी दर्शकों को खूब भाया था। दोनों ही फिल्में अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।
मुन्ना भाई और लगे रहो मुन्ना भाई में संजय ने मुन्ना भाई का किरदार निभाया था, वहीं अरशद ने इसमें सर्किट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों के जोड़ी और जुगलबंदी दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि लोग असल में उनके किरदार के नाम से बुलाने लगे थे। मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग का इंतजार भी लंबे समय से हो रहा है। खुद संजय और अरशद भी इसका हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
इस साल कई फिल्मों के सीच्ल दर्शकों के बीच होंगे। जहां सिंघम 3 का दर्शकों को इंतजार है, वहीं गदर 2 भी जल्द आ रही है। इसके अलावा टाइगर 3, ओह माय गॉड 2, ड्रीम गर्ल 2 और फुकरे 2 भी इसी साल रिलीज होंगी।