March 29, 2024

स्ट्रैपलेस ब्लाउज में गजब की खूबसूरत लगीं इशिता दत्ता, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

पठान बनी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म, बाहुबली 2 को पीछे छोड़ा
पठान के लिए एक बार फिर से झूमने का मौका है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने बाहुबली 2 (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बंपर कमाई कर रही थी और ट्रेड एनालिस्ट्स की नजरें इस रिकॉर्ड पर काफी समय से थीं। फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म पहले ही बन चुकी थी।
इस मौके पर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। पठान के पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, बाहुबली 2 (हिंदी) के लाइफटाइम कलेक्शन से आगे निकल गए। मेरे लिए गौरव का क्षण है। एक बार फिर से, फिल्म को प्रोत्साहन देने वाले सभी दर्शकों का शुक्रिया। यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर शाहरुख के प्रशंसक उत्साहित हो गए। सोशल मीडिया पर पठान के सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बनने की अलग ही खुशी नजर आई।
एसएस राजामौली की बाहुबली 2 का पर्दे पर अलग ही धमाल देखने को मिला था। यह फिल्म 2017 में आई थी और बीते 6 सालों में कोई भी फिल्म इसके आसपास भी नहीं पहुंच सकी थी। फिल्म ने हिंदी में 510.99 करोड़ रुपये कमाए थे। पठान ने गुरुवार तक 510.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शुक्रवार को फिल्म बाहुबली 2 के आंकड़े से आगे निकल गई। फिलहाल शुक्रवार के कुल कलेक्शन के आंकड़ों की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।
इस रिकॉर्ड के टूटने के बाद अब टॉप 4 हिंदी फिल्मों की सूची कुछ इस प्रकार हो गई है- पठान, बाहुबली 2,  केजीएफ -2, दंगल। पिछले साल आई फिल्म  केजीएफ -2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 434 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पठान ने पिछले महीने की शुरुआत में इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा था। तब से ही बाहुबली 2 के रिकॉर्ड पर लोगों की नजरें थीं। आमिर खान की दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ रुपये कमाए थे।
पठान ने हाल ही में दुनियाभर में 1,000 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा छुआ है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। करीब एक महीने बाद भी फिल्म का जादू बरकरार है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सलमान खान के कैमियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पठान के साथ ही यशराज फिल्म्स ने स्पाई यूनिवर्स की घोषणा की है, जिसमें पठान, टाइगर और वॉर का क्रॉसओवर दिखेगा।

का होगा निर्देशन
हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज हीरा मंडी की पहली झलक दर्शकों के सामने पेश की थी। उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज के महिला किरदारों से दर्शकों को परिचित कराया था, जिसमें सबसे अन्त में सोनाक्षी सिन्हा की झलक सामने आई थी। हीरा मंडी में मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में हैं। हीरा मंडी में सोनाक्षी सिन्हा को देखकर दर्शकों को हैरानी हुई थी। वजह उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा था कि संजय लीला भंसाली ने सोनाक्षी में ऐसा क्या देखा। अभी सोनाक्षी की चर्चा हीरा मंडी को लेकर खत्म भी नहीं हुई कि सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर से दर्शकों को अचंभित कर दिया है। उन्होंने हाल ही में एक और बड़ी फिल्म को साइन किया है, जिसमें वे अपने पुराने को स्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।
प्राप्त समाचारों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा को निर्माता निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ के लिए कास्ट किया है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। नब्बे के दशक में वासु भगनानी ने डेविड धवन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन, गोविन्दा, राम्या कृष्णन और रवीना टंडन को लेकर इसी शीर्षक से फिल्म का निर्माण किया था। बॉक्स ऑफिस कामयाब रही इस फिल्म में अमिताभ-गोविन्दा दोहरी भूमिकाओं में नजर आए थे।
अली अब्बास जफर की बड़े मियाँ छोटे मियाँ पूरी तरह से इस फिल्म का रीमेक है या नहीं अभी इस बात की जानकारी मीडिया के सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने सलमान खान को साथ में लेकर टाइगर जिंदा है बनाई थी, जिसके एक्शन ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया था। बड़े मियाँ छोटे मियाँ इस वर्ष क्रिसमिस के मौके पर प्रदर्शित होगी।
००

स्ट्रैपलेस ब्लाउज में गजब की खूबसूरत लगीं इशिता दत्ता, खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस
बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बनाने वाली फिल्म दृश्यम 2 की एक्ट्रेस इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। उनका किलर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता हैं। वहीं, एक्ट्रेस साड़ी और स्ट्रेपलेस ब्लाउज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस इशिता दत्ता अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं।  स्ट्रेपलेस ब्लाउज और साड़ी के साथ एक्ट्रेस इशिता दत्ता बेहद ही स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं।  इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से वो हुस्न का जलवा दिखाया, जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए।  इशिता दत्ता टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाएगी का जलवा बिखेर चुकी हैं।  बलखाती कमर और खूबसूरती से इशिता दत्ता फैंस के दिलों की धडक़नें बढ़ाना बखूबी जानती हैं।   खुले बाल और लाइट मेकअप में एक्ट्रेस इशिता दत्ता बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं।  एक्ट्रेस इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, फैंस को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती हैं।  इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपने निजी और प्रोफेशनल पलों को साझा करती रहती हैं।  एक्ट्रेस इशिता दत्ता के इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं।