April 19, 2024

22 साल में बेहद ही हॉट दिखने लगीं एक्ट्रेस पलक तिवारी, क्लीवेज पर टिकीं फैंस की निगाहें

सोनाक्षी सिन्हा बर्लिन में अपनी ओटीटी सीरीज ‘दहाड़’ को मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जो जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज ‘दहाड़’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चल रहे संस्करण में प्रीमियर के दौरान उनकी सीरीज को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। ‘दहाड़’ एक क्राइम थ्रिलर है, जो अंजलि भाटी (सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अभिनीत) नाम की एक पुलिस की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हत्यारे की तलाश में है। इसमें प्रमुख भूमिकाओं में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है।
प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में मिली प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने कहा, बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में ‘दहाड़’ को मिली प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में अभिभूत हूं। इस अद्भुत सीरीज का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व का क्षण है, और मैं अपने किरदार अंजलि भाटी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर रोमांचित हूं। वह एक सुपरवूमन है, जिसके अंदर कभी न खत्म होने वाली आग है, जो उसे निडर बनने के लिए प्रेरित करती है, जो वह है।
उन्होंने आगे डिजिटल माध्यम में प्रवेश करने के बारे में बात की: यह डिजिटल स्पेस में मेरा पहला उद्यम है और साथ ही मैं पहली बार एक फिल्म समारोह में भाग ले रही हूं, और यह एक शानदार अनुभव रहा है। मैं जोया अख्तर, रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस सुपरवुमन को स्क्रीन पर चित्रित किया। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होना और सीरीज के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखना एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है। मैं दर्शकों द्वारा दिखाए गए प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं, और इसने मुझे कड़ी मेहनत करने और नए रास्ते तलाशने के लिए प्रेरित किया है।
एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित सीरीज का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है। ‘दहाड़’ के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा एक अन्य ओटीटी प्रोजेक्ट, ‘हीरामंडी’ में भी दिखाई देंगी, जो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है।
००

22 साल में बेहद ही हॉट दिखने लगीं एक्ट्रेस पलक तिवारी, क्लीवेज पर टिकीं फैंस की निगाहें
टीवी इंडस्ट्री की नामचीन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी ग्लैमरस दुनिया में आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वहीं, एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिलों सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। 22 साल की उम्र में उनकी हॉट बेहद ही कम समय में इस मुकाम को हासिल करने वाली पलक तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के दिलों को बेताब किए हुए हैं।  अपनी हॉटनेस से कहर बरपाने वाली पलक तिवारी स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आ रही हैं।  डीपनेक आउटफिट में पलक तिवारी अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं, उनकी क्लीवेज पर फैंस की निगाहें टिकी हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाओं और अदाएगी से फैंस के दिलों की धडक़नें बढ़ाए रहती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं। पलक फिल्म रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस पलक तिवारी अपने कातिलाना अंदाज और मनमोहक स्माइल से सभी का दिल घायल कर देती हैं।  एक्ट्रेस पलक तिवारी करियर के शुरुआत से ही फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं, वहीं, उनकी ग्लैमरस लुक फैंस को काफी भा रहा है। पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ पलक ने बिजली बिजली सॉन्ग किया है। ये गाना इतना पॉपुलर हुआ कि उनका नाम फैंस बिजली गर्ल ही बुलाने लगे। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।