September 22, 2024

गुनसोला ने अंकिता मामले में भाजपा को घेरा


उत्तराखंड। टिहरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने अंकिता हत्याकांड को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ की बात करने वालों ने ऋषिकेश की रैली में अंकिता मामले में एक शब्द तक नहीं बोला।  पूरी भाजपा अंकिता पर मौन है, दावा करती है कि महिलाओं के सम्मान में उन्होंने टिहरी से महिला को टिकट दिया है, जो जीतने पर जनता के बीच नहीं आतीं। मसूरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं गोदावरी थापली की ओर से पार्टी प्रत्याशी गुनसोला के पक्ष में प्रेमनगर से लगे मिठ्ठीबेहड़ी में चुनावी जनसभा की गई।  गुनसोला ने ‘अग्निवीर’ से लेकर रोजगार, महिला सुरक्षा और भर्ती घपले की बातें लोगों के बीच रखीं। इस दौरान दून महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी, शिवप्रसाद देवली और राजेंद्र नेगी ने भी अपनी बात रखी।
गठबंधन ने गुनसोला के लिए जुटाया जनसमर्थन:    ‘इंडिया’ गठबंधन ने टिहरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के समर्थन में शुक्रवार को सभावाला में जनसभा की। इस दौरान वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। साथ ही, आमजन से गुनसोला को वोट देने की अपील भी की।
इस दौरान सीपीआईएम के राज्य सचिव राजेंद्र नेगी, कांग्रेस के दून महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर गोगी, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवप्रसाद देवली, सीपीआईएम के जिला सचिव राजेंद्र पुरोहित, सचिव अनंत आकाश, कमरुद्दीन ने विचार रखे।