May 16, 2024

‘मेरी चिंता मत करो, जेल से जल्द बाहर आऊंगा’, आतिशी और सुनीता से मिल कर क्या बोले केजरीवाल

New Delhi, Feb 25 (ANI): Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses the Aam Aadmi Party (AAP) workers, who are protesting over the water bills issue, at the party office, in New Delhi on Sunday. (ANI Photo/Amit Sharma)


नई दिल्ली।  दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले में तिहाड़ जेल मे बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मुलाकात की है। सुनीता केजरीवाल के अलावा दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद आतिशी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुख्यमंत्री अरविंद से मिलते ही मैंने उनसे उनका हालचाल पूछा तो उन्होंने कहा कि आप लोग मेरी चिंता मत करो, बस दिल्ली वालों की चिंता करो और उनका ख्याल रखो। उन्होंने मुझसे दिल्ली की जनता को मिलने वाली तमाम सुविधाओं का हाल जाना और निर्देश दिए कि गर्मियों में किसी को भी पानी की किल्लत नहीं होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की माताओं-बहनों से कहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आएंगे और उन्हें 1000 रुपये की सम्मान राशि देंगे।’
आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझसे पूछा कि क्या स्कूलों में किताबें समय से पहुंच रही हैं? बच्चों को पढ़ाई में कोई दिक्कत तो नहीं आ रही? मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों में जो समस्या चल रही थी वो समस्याएं हल हुईं या नहीं? दिल्ली के लोगों को दवाइयां मिल रही हैं या नहीं?’ आतिशी ने यह भी कहा कि केजरीवाल ने यह सुनिश्चित करने लिए कहा है कि गर्मी के मौसम में दिल्ली वालों को पानी की समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने दिल्ली के महिलाओं के लिए संदेश दिया है कि वो जल्द बाहर  आएंगे और महिलाओं को हर महीने जो सम्मान राशि देनी हैं उसके लिए वो प्लान बना रहे हैं और जल्द ही उन्हें 1,000 रुपये की यह राशि मिलेगी।
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पहले दावा किया था कि सुनीता केजरीवाल को तिहाड़ जेल में जाकर अपने पति अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाजत नहीं मिली थी। जिसे लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि, बाद में आप ने जानकारी दी थी कि सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की इजाजत मिल गई है।