May 18, 2024

रेवन्ना केस में बड़ा मोड़, वायरल वीडियो में प्रज्वल संग दिखी महिला किडनैप; बेटा पहुंचा पुलिस थाने


 बेंगलुरु ।  स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी)   ने हसन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शुक्रवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया। एक पीड़िता के बेटे की ओर से दर्ज शिकायत के बाद यह ऐक्शन लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो में रेवन्ना को उस महिला का यौन उत्पीड़न करते देखा जा सकता है। बेटे की ओर से दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि उसकी मां का अपहरण किया गया है। लापता महिला के 20 वर्षीय बेटे ने गुरुवार रात मैसूरु जिले के केआर नगर पुलिस स्टेशन में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई। इसमें कहा गया कि उसकी मां को रेवन्ना परिवार का एक परिचित बहला-फुसलाकर ले गया। अपहरणकर्ता की पहचान सतीश बबन्ना के रूप में हुई है। आरोप है कि उसने प्रज्वल के पिता और जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना के कहने पर महिला को प्रज्वल के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए ऐसा किया।
रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत के आधार पर पुलिस ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट  में कहा गया कि बबन्ना ने एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना के समन के बहाने महिला को अपने साथ जाने के लिए मनाया। बेटे ने कहा, ‘मतदान वाले दिन की बात है। जब सुबह-सुबह ही बबन्ना ने मेरी मां को हमारे घर पर छोड़ा। उसने मेरे पेरेंट्स से कहा कि अगर वे हमारे घर आएं तो पुलिस को कुछ भी न बताया जाए। साथ ही उसने धमकी दी कि हमारे खिलाफ केस दर्ज कर लिया जाएगा। ऐसा हमें कहा गया कि अगर पुलिस आए तो सचेत रहना होगा।’ हालांकि, 29 अप्रैल को वह वापस लौटा। उसने हमारे परिवार के लिए कानूनी खतरों का हवाला दिया और मां को जबरन मोटरसाइकिल पर साथ ले गया।
महिला ने 6 साल तक घरेलू सहायिका के

तौर पर किया काम  
शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसकी मां ने होलेनरसीपुर में एचडी रेवन्ना के घर और उसके खेत में 6 साल तक घरेलू सहायिका के तौर पर काम किया। मगर, अब से 3 साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी। वह अपने गांव लौट आई जहां अब दिहाड़ी मजदूरी करती है। रेवन्ना के लोगों की ओर से कहा गया कि अगर मेरी मां को पुलिस ने पकड़ा तो केस दर्ज होगा और हम सभी जेल चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने मेरी मां को लाने के लिए कहा है। इसके बाद वह मेरी मां को मजबूर करने लगे और जबरन ही अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया। बेटे ने कहा कि उसे 1 मई को यह जानकारी मिली कि एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उसकी मां के साथ यौन उत्पीड़न हो रहा है। इसमें महिला के गुहार लगाने के बावजूद रेवन्ना उस पर हमला करता है।