July 3, 2024

व्हाइट शिमरी साड़ी पहन रकुल प्रीत सिंह ने ढाया कहर, स्टाइलिश अवतार देख फैंस के उड़े होश


एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज पर उनकी खूबसूरती देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक को देखकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही छा जाता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट एथनिक लुक से फैंस के बीच कहर ढा दिया है। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं।
अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो एक से बढक़र एक स्टनिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
गले में नेकलेस, खुले बालों को स्टाइल कर के और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
बता दें कि बी-टाउन की टॉप हसीनाओं में से एक रकुल प्रीत सिंह आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं।
एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज को देखकर तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते हैं।
हालांकि इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए हॉट लिखा है। वहीं दूसरे यूजर ने स्टनिंग और तीसरे यूजर ने यू लुक गॉर्जियस लिखा है।