September 21, 2024

1978 अ टीन नाइट आउट’ तीन मई को होगी रिलीज

????????????????????????????????????

देहरादून,  (  आखरी  आँख  ) कुनाल शमशेर मल्ला ने अपनी फिल्म 1978 अ टीन नाइट आउट’ के रिलीज की घोषणा की। फिल्म का प्रीमियर सिल्वर सिटी मल्टीप्लेक्स में 3 मई को किया जायेगा।
कुनाल शमशेर मल्ला देहरादून स्थित केएसएम फिल्म प्रोडक्शंस के मालिक हैं।
बुधवार को आयोजित एक प्रेस वार्ता में कुनाल शमशेर ने बताया कि फिल्म का निर्माण क्रेसेंडो फिल्म्स के सुरेश थॉमस के साथ मिलकर किया है। इसके निर्देशक अजीज, सह-निर्माता मनीषा चतर व लेखक मोहित श्रीवास्तव हैं। कुनाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 1978 अ टीन नाइट आउट एक भारतीय बॉलीवुड हॉरर थ्रिलर फिल्म है।
यह भारत में बनी पहली टीन हॉरर फिल्म है और इसे मुंबई के ट्रॉम्बे में एक वास्तविक हॉरर स्थान पर शूट किया गया है। फिल्म 1970 के दशक में सेट की गई है। फिल्म सात किशोरों की कहानी है जो एक प्रेतबाधित फिल्म स्टूडियो में फंसने के बाद अपने जीवन को खतरे में पाते हैं। इस फिल्म की सबसे अनोखी बात यह है कि सभी कलाकारों ने इस फिल्म में खुद गाने गाए हैं। दून की रहने वाली अभिनेत्री मलीहा मल्ला ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। इसमें मुंबई के अपूर्व, यश, ऋषभ, वैष्णवी और मुस्कान ने भी अभिनय किया है।
वार्ता के दौरान कुनाल ने मीडिया को शूटिंग प्रक्रिया के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि अभिनेताओं, निर्देशकों और फिल्म के सभी क्रू सदस्यों ने शानदार काम किया है। फिल्म की शूटिंग प्रक्रिया शाम के 6 बजे से शुरू होकर सुबह के 6 बजे तक होती थी। फिल्म के दृश्यों को बहुत ही आधुनिक तरीके से शूट किया गया है। यह एक तेज फिल्म है जिसमें कम डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जो की हॉरर और थ्रिलर फिल्म्स को पसंद करने वाली युवा पीढ़ी, स्कूल और कॉलेज के छात्रों को आकर्षित करेगी। कुनाल ने यह भी साझा किया कि फिल्म में एक अच्छी हॉरर फ्रिलक के सभी तत्व शामिल हैं और हम इसके कंटेंट को लेकर आश्वस्त हैं। सभी नए कलाकारों ने अति उत्कृष्ट काम किया है और फिल्म को मनोरंजक बनाने में बहुत योगदान दिया है। फिल्म को 3 तारीख को देश भर के मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया जाएगा, जिसमें देहरादून के सिल्वर सिटी मल्टीप्लेक्स और पीवीआर सिनेमा शामिल हैं।