May 19, 2024

सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, साड़ी में ढाया कहर

जब आलिया भट्ट के सामने दीपिका पादुकोण ने बताया रणबीर कपूर की किस आदत से है नफरत
आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। साल 2018 में दोनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करणÓ में पहुंची थीं। दोनों के बीच एक खास कनेक्शन है रणबीर कपूर का। आलिया इस वक्त रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं वहीं इससे पहले दीपिका और रणबीर रिलेशनशिप में रह चुके हैं। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ‘कॉफी विद करणÓ में जब दोनों पहुंचीं तो करण जौहर ने उनसे रणबीर से जुड़े कई सवाल पूछे।
अब शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया और दीपिका साथ में ‘ऐ दिल है मुश्किलÓ का गाना ‘चन्ना मेरेयाÓ गा रही हैं। इस गाने को फिल्म में रणबीर कपूर पर फिल्माया गया था।
रणबीर कपूर के बारे में पूछे कई सवाल
करण ने रैपिड फायर राउंड में दीपिका से पूछा कि रणबीर के बारे में वो लव्स (प्यार), हेट्स (नफरत) और टॉलरेट्स (सहना) बताएं। दीपिका कहती हैं कि ‘मुझे उसके जल्दी नाराज नहीं होने से प्यार है।’ हेट के बारे में वो कहती हैं कि ‘वो रिएक्ट नहीं करता है।’ टॉलरेट करने के सवाल बर दीपिका आगे कहती हैं कि ‘असल में तीनों चीजें जुड़ी हुई हैं वो आसानी से अपनी भावनाएं जाहिर नहीं करता है।’ इस वक्त आलिया, दीपिका के जवाबों को ध्यान से सुन रही होतीं हैं।
आने वाली फिल्में
दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्दी ही वो कबीर खान निर्देशित फिल्म ’83Ó में दिखाई देंगी। 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा दीपिका के पास शाहरुख खान के साथ ‘पठानÓ है। वो ऋतिक के अपोजिट ‘फाइटरÓ में नजर आएंगी। ‘द इंटर्नÓ में उनके साथ अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका है। वहीं दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की भी एक फिल्म की शूटिंग की है।
००

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे नागा चैतन्य
तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढाÓ से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते है। बॉलीवुड में चर्चा है कि नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि नागा जल्द ही आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख और करगिल में शुरू कर देगी। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए चैतन्य से पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था। हालांकि किन्हीं कारणों से वह इस रोल को नहीं निभा सके।
गौतरलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढाÓ हॉलिवुड की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्पÓ का हिंदी अडैप्टेशन है। फिल्म में करीना कपूर की भी अहम भूमिका है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इस साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज हो सकती है।
००

सुपर डांसर चैप्टर 4 में ये अभिनेत्री करेंगी शिल्पा शेट्टी की रिप्लेस
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को टीवी डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने उनको रिप्लेस कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज की कुर्सी को अब बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संभालेंगी। बीते दिनों महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है।
ऐसे में टीवी डांस रियलिटी शो को सुपर डांसर चैप्टर 4 को रिलोकेट किया है। जहां पर इस शो की शूटिंग की जाएगी। ऐसे में अब खबरें आ रही है कि, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की कुर्सी अब मलाइका अरोड़ा ने छीन ली है और वहीं अब इस शो में बतौर जज के रूप में नजर आएंगी।
खबरों के अनुसार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से टीवी रियलिटी शो में ना सिर्फ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बल्कि निर्देशक अनुराग बसु ने भी ब्रेक ले लिया है। ये दोनों ही कलाकार अपने पर्सनल कारणों की वजह से इस टीवी रियलिटी शो को छोड़ दिया।
ऐसे में मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी की जगह मलाइका अरोड़ा को लिया है। सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग मलाइका अरोड़ा जल्द ही शुरू करने वाली है। इस बात की जानकारी मेकर्स रंजीत ठाकुर ने कहा कि, शिल्पा को कुछ और एपिसोड तक जज नहीं कर पाएंगे। इसलिए मलाइका अरोड़ा को चुना गया। टेरेंस लुइस भी आने वाले एपिसोड के लिए शो का हिस्सा बनेंगे।
००

समीरा रेड्डी ने प्रशंसकों के लिए पोस्ट की फिटनेस वीडियो
अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की कि वे कोविड से उबरने की कोशिश करें और फिट रहें। अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्य हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे और फिलवाह वह ठीक होने की राह (रिकवरी मोड) पर हैं।
समीरा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह खुद और उनके बच्चे हंस और नायरा वर्किंग आउट (एक्सरसाइज) करते नजर आ रहे हैं। इन तीनों को वीडियो में नाचते और झूमते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि बच्चे किस तरह से उन्हें व्यस्त रखते हैं।
समीरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, क्या आप फिट रह रहे हैं? आगे बढ़ते रहें! ध्यान केंद्रित रखें! उन्होंने कोविड रिकवरी के बाद इस दिन को टैशटैग फिटनेस फ्राइडे भी कहा। एक्सरसाइज के संबंध में अभिनेत्री ने कहा कि धीमा और स्थिर है, लेकिन मजेदार और सकारात्मक रवैये के साथ है।
हाल ही में समीरा ने गर्भवती होने के समय की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके साथ लिखा था कि महामारी में बच्चों को पालना कितना कठिन है।
००

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक बार फिर साथ में मचाएंगे धमाल
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी एक बार फिर साथ में धमाल मचाने के लिए तैयार है. नेहू द व्याह और ख्याल रखया कर गाने के बाद दोनों एक फिर साथ में म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. नेहा और रोहन ने अपने आने वाले नए गाने की अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ कर दी है. इस पंजाबी गाने का नाम ‘खढ़ तैनू मैं दस्साÓ है.
नेहा कक्कड़ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आपकी नेहू और मेरे रोहनप्रीत के गाने खढ़ तैनु मैं दस्सा का पहला पोस्टर. इस गाने के पोस्टर में दोनों स्पोर्टी लुक में नजर फुटबॉल ग्राउंड में नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर नेहा कक्कड़ वर्सेज रोहनप्रीत सिंह लिखा है.
नेहा के फैंस को उनके नए गाने का पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. इस पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं. इस पोस्ट पर नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- इसका लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहा था. ओहह ये गाना और इसका वीडियो. नेहा के एक फैन ने कमेंट किया- हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत.
इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने गाया है. कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं और म्यूजिक वीडियो को अगम-अजीम ने डायरेक्ट किया है.
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने दूसरे गाने खयाल रखया कर की अनाउंसमेंट के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. नेहा के शादी के दो महीने बाद बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. फिर बाद में उन्होंने बताया था कि यह बेबी बंप उनके गाने का हिस्सा है.
नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं. वह हर हफ्ते शो में कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. हाल ही में नेहा ने शो से छुट्टी लेकर अपनी 6 मंथ स्पेशल एनिवर्सरी मनाई थी. उन्होंने इस खास मौके पर रोहनप्रीत के साथ तस्वीरें शेयर करके लिखा था-हर दिन ये मेरा दिल जीत लेता है. हर दिन मैं उसे फिर एक बार प्यार करने लगती हूं. हर दिन आई लव यू कहते हैं लेकिन मैं उसे कहना चाहती हूं ‘आई लव यू मोअरÓ रोहनप्रीत, आप एक बेस्ट पति हो और आपका साथ पाकर मैं खुद को लकी महसूस करती हूं. मेरी जिंदगी, तुम्हे शादी के 6 महीने मुबारक हो.
००

आर्या की रिलीज के 17 साल होने पर अल्लू अर्जुन ने फिल्म को बताया बेहद खास
तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट आर्या ने शुक्रवार को अपनी रिलीज के 17 साल पूरे कर लिए। इस अवसर पर अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में याद किया कि कैसे फिल्म ने उनके पूरे करियर को ही बदल दिया था।
अल्लू अर्जुन ने कहा, इस फिल्म ने बहुत सारे लोगों के जीवन को बदल दिया। इसने एक अभिनेता के रूप में मेरे जीवन का ढंग ही बदल दिया। इसने एक निर्देशक के रूप में सुकुमार गारू का जीवन, एक प्रोड्यूसर के तौर पर डीआईएल राजू गारू का जीवन, एक संगीतकार के रूप में डीएसपी का जीवन, एक डीओपी के रूप में रत्नावेलु साहू, एक वितरक के रूप में बन्नी वासू और अन्य कई लोगों के जीवन को बदल दिया। इसलिए हम सभी इस एक मैजिक के लिए आभारी हैं, जो आर्या के तौर पर हमारे जीवन में आया।
2004 में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन की 2003 में गंगोत्री के बाद एक एकल नायक (सोलो हीरो) के तौर पर दूसरी फिल्म थी।
आर्या एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अनु मेहता ने भी अभिनय किया है। इसे मलयालम में भी इसी नाम से डब और रिलीज किया जा चुका है।
००

यह सभी के लिए एक अनिश्चित समय है: लीजा मलिक
अभिनेत्री लीजा मलिक अपने कोरोना संक्रमित कर्मचारियों की मदद करने के लिए शहर में हैं। लीजा ने कहा, यह सभी के लिए एक अनिश्चित समय है। चीजें बहुत से लोगों के लिए खराब हो रही हैं। हमारे पास लगभग 50 कर्मचारी हैं जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया है। यह समय है जब हमें उनके लिए खड़ा होना है और मैं पीछे नहीं हट रही हूं।
लीजा ने कहा कि वह अपने बिजनेस पार्टनर के साथ आईसीयू बेड और कुछ और लोगों के लिए जरूरी चीजें मुहैया करा रही है और उनकी आर्थिक या भावनात्मक रूप से सहायता कर रही हैं।
उन्होंने कहा, हम सब इसमें एक साथ हैं और मजबूत बने रहेंगे। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि सभी एसओपी का पालन करें और खुद का ख्याल रखें। अगर कोई जरूरी काम न हो तो घर के अंदर रहें।
मल्टीटेलेंटेड लीजा मलिक जो एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर व सिंगर हैं और हमेशा अपने गानों को लेकर चर्चा में रही हैं। उनका म्यूजिक वीडियो एल्बम ‘बेबी तेरा फ्रॉड रोमांसÓकाफी पसंद किया गया।
लीजा का मीका के साथ मेरा एक म्यूजिक वीडियो आया था ‘सिंपली लीजाÓ। यह ‘पिया-पिया, ना लागे मोरा जियाÓका रीमिक्स था, जिसमें म्यूजिक भी मीका ने ही दिया था। लीजा डांस में जेनिफर लोपेज से इंस्पायर हैं। लीजा ने बूगी-वूगी एक शो आता था, उसमें हिस्सा लिया। उस समय वह आठवीं क्लास में थी और उन्हें फर्स्ट प्राइज मिला। फिर धीरे-धीरे उनका एक्टिंग की तरफ रूझान बढ़ा और दूरदर्शन के काफी सारे सीरियल किए।
लीजा को इंडस्ट्री में मैं श्रीदेवी और गोविंदा सबसे अच्छे डांसर लगते हैं। लीजा का एक म्यूजिक वीडियो ‘टिप-टिप बरसा पानीÓ इंडिया का आज तक का रिकॉर्ड ब्रेकिंग म्यूजिक वीडियो है। यह वीडियो वीनस के चंपक जी ने प्रोड्यूस किया था।
००

सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोशूट से बटोरीं सुर्खियां, साड़ी में ढाया कहर
मशहूर हरियाणवी डांसिंग च्ीन और सिंगर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके सितारे शादी के बाद भी इन दिनों बुलंदियों पर हैं। सपना के लटके-झटके हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर में पसंद किए जाते हैं। सपना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साड़ी में एक्ट्रेस का देसी अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। वे काफी सुंदर लग रही हैं। फोटो में सपना चौधरी ने फूलों की प्रिंट वाली गुलाबी रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लैक ब्लाउज पहना हुआ है। साड़ी में सपना चौधरी काफी खूबसूरत पोज दे रही हैं। सपना चौधरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में तीन गाने रिलीज हुए हैं घुंघरू, स्लेट बरती और घाघरा। इन गानों में सपना अपने पुराने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं।