March 29, 2024

सोनू सूद ने लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप एक्सप्लर्जर

फि़ल्म ‘जुग जुग जियो’ का एक और नया गाना हुआ रिलीज़, वरुण और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लुटा दिल
वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म जुग जुग जियो लगातार सुखियाँ बटोर रहा है तो वहीं फैंस इस फि़ल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये एक फैमिली ड्रामा औ जबरदस्त कॉमेडी फि़ल्म है जिसमें हमें सारे इमोशन्स देखने को मिलेंगे जो फैंस के उत्साह को और बढ़ा रहें है। अब ट्रेलर के बाद जुग जुग जियो के गाने भी रिलीज हो रहे हैं।  फिल्म का एक नया गाना रंगसारी रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री पलके तक झपकने नहीं दे रही है। आपको बता दे कि गाना आज ही रिलीज़ हुआ है जिसे 3 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं।  
ये पहली बार नहीं है जिसमें हमें वरुण और कियारा साथ में नजऱ आ रहे हैं आपको बता दें कि इससे पहले भी वरुण धवन और कियारा आडवाणी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन इस बार फि़ल्म में लोग ज्यादातर वरुण और कियारा को देखने के लिए बेताब है वहीं जुग जुग जियो में उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। रंगसारी गाने में उनकी जोड़ी ने तो फैंस का दिल ही लूट लिया है। गाने कि बात करें तो कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। ये फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक है। आपको बता दें जुग जुग जियो फिल्म में वरुण और कियारा पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। शादी, समझौते और तलाक के इर्द-गिर्द ये फिल्म घूमती नजर आएगी।
आपको बता दें की फि़ल्म  जुग जुग जियो के निर्माताओं ने पहले ‘नाच पंजाबन’ सांग को रिलीज़ किया था जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया है। इसके आलावा करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है।
आपको बता दें कोरोना और लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग में काफी समय लग गया था। अब इस बीच करण की बर्थडे पार्टी में शो के कई सितारे कोविड पॉजिटिव भी हुए। लेकिन फिल्म निर्माताओं ने इसे 24 जून 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने की जानकारी दी है।
००

लाल सिंह चड्ढा पर टॉम हैंक्स की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं आमिर खान
जल्द ही बहुचॢचत फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आने वाले हिंदी फिल्म अभिनेता आमिर खान का कहना है कि वह अपनी फिल्म पर हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म फॉरेस्ट गंप के बॉलीवुड रूपांतरण पर प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं।
आमिर कहते हैं, फॉरेस्ट गंप एक प्रतिष्ठित फिल्म है। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि फिल्म देखने के बाद टॉम हैंक्स कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं।
दिलचस्प बात यह है कि आमिर खान एक बार स्टीवन स्पीलबर्ग से मुलाकात के दौरान टॉम हैंक्स से मिले थे।
स्पीलबर्ग ने आमिर को हैंक्स से मिलवाया और उन्हें भारत के जेम्स कैमरून के रूप में संदर्भित किया।
आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।
००

सोनू सूद ने लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप एक्सप्लर्जर
बॉलीवुड अभिनेता और परोपकारी कार्य करने वाले सोनू सूद ने जितिन भाटिया के साथ मिलकर एआई समर्थित सहज सोशल मीडिया ऐप एक्सप्लर्जर को लॉन्च किया है। पूरी तरह से भारत में बना सोशल मीडिया एप एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस पर उपलब्ध है जो यूजर्स को वैश्विक अनुभव अनुभव प्रदान करते हुए साझा करने, कनेक्ट करने, चैट करने और नए दोस्त बनाने में मदद करता है।
आप सभी इस ऐप में अपना एक अकाउंट बना सकते हैं। लॉन्च के अवसर पर इस ऐप के सह संस्थापक सोनू सूद ने कहा कि नई जगह की खोज करना मेरा जुनून है इसलिए यह एक मूल रूप से नई जगह पर जाने और उसे अपने दोस्तों और परिवारों के साथ साझा करने के इसी जुनून एवं प्रेम की वजह से अस्तित्व में आया।
इस ऐप को विकसित करने के लिए ऐप के संस्थापक जितिन के साथ जुडऩा मेरे लिए एक नई यात्रा के समान है और मैं इस ऐप के माध्यम से भारत को वैश्विक मानचित्र पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

चंडीगढ़ के फैशन इवेंट को लेकर सुर्खियों में आईं सोनम बाजवा
चंडीगढ़ ने अपने पहले ब्लेंडर्स प्राइड फैशन नाइट्स की मेजबानी की, जिसमें एक्ट्रेस सोनम बाजवा शो स्टॉपर के रूप में रनवे पर चली। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और मलाइका अरोड़ा इस इवेंट से जुड़ चुकी हैं। सोनम बाजवा ने कहा, मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इस अवसर के लिए सभी को धन्यवाद देती हूं। ब्लेंडर्स प्राइड फैशन नाइट्स एक अनूठी यात्रा है, जो फैशन और शैली के जरिए हर एक शहर की खासियत दर्शाती है।
बाजवा ने कहा, मुझे लगता है कि चंडीगढ़ एक अच्छा उदाहरण है, जो आधुनिक और पारंपरिक का एक आदर्श है। कभी-कभी जब मैं यहां मॉल में आती हूं, तो मैं महिलाओं और पुरुषों को पारंपरिक कपड़े पहने हुए देखती हूं। उनमें भरपूर आत्मविश्वास होता है। दूसरी ओर, कई लोग वेस्टर्न स्टाइल जैसे जींस और शर्ट को चुनते हैं।
एक्ट्रेस ने कहा कि वह चंडीगढ़ में पहली बार ऐसा कुछ करने के लिए ब्लेंडर्स प्राइड फैशन नाइट्स को बधाई देती है, यह पहली बार है और बेहद खास है।
बाजवा ने कहा कि चंडीगढ़ हमेशा देश में मेरे पसंदीदा शहरों में से एक रहा है। यह इतिहास और आधुनिक समय का एक सुंदर मेल है। आज, इसकी जीवंत संस्कृति और उदार विरासत को डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल अपने डिजाइनों के जरिए प्रदर्शित कर रहे हैं।
००

दलित कहानियों के लिए सिनेमा सबसे शक्तिशाली माध्यम है:एमिली शाह:
अभय देओल के साथ फिल्म जंगल क्राई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली भारतीय अमेरिकी अभिनेत्री एमिली शाह का कहना है कि गुमनाम नायकों और दलितों की कहानियों को सामने लाने के लिए सिनेमा सबसे शक्तिशाली माध्यम है।
फिल्म जंगल क्राई की कहानी ओडिशा के युवा लडक़ों के एक समूह की सच्ची कहानी पर आधारित है, द जंगल कैट्स ऑफ इंडिया, जिसने चार महीने के भीतर रग्बी के खेल में महारत हासिल कर ली और 2007 के अंडर -14 रग्बी विश्व कप जीता।
यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि उन्हें फिल्म का हिस्सा बनना है, एमिली ने बताया कि मैं अमेरिका में रही हूं, इसलिए जब मैंने कहानी सुनी तो मैं इन युवा लडक़ों की उपलब्धि के बारे में जानकर हैरान रह गई, लेकिन कोई भी इनके बारे में बात नहीं कर रहा था।
उन्होंने कहा कि बाद में, मुझे एहसास हुआ कि कई भारतीय इन लडक़ों की उपलब्धि से अवगत नहीं हैं, शायद इसलिए कि यह मुख्यधारा के मीडिया द्वारा किसी का ध्यान नहीं गया।
एमिली ने कहा कि उसने महसूस किया कि कभी-कभी, केवल सिनेमा के माध्यम से हम लोगों को दलितों की कहानियों का जश्न मनाने के लिए एक साथ ला सकते हैं। भारत और दुनिया भर में सिनेमा शक्तिशाली माध्यम है। मेरे लिए कहानी का हिस्सा बनने के लिए यही पर्याप्त कारण था। फिल्म में वह भारतीय टीम की मैनेजर रोशनी का किरदार निभा रही हैं।
अपने सह-अभिनेता, अभय देओल पर, एमिली ने कहा कि मुझे लगता है कि वह किसी भी अभिनेता के लिए सबसे अच्छे सहयोगी है, साथ ही, उनका अभिनय बहुत वास्तविक, सूक्ष्म और प्रभावशाली है। हमने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।
उन्होंने कहा कि हमने 2018-19 में फिल्म की शूटिंग की थी। महामारी के कारण, चीजें रुक गईं लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि फिल्म रिलीज हो रही है। सागर बल्लारी द्वारा निर्देशित, और स्टीव एल्डिस, राइस विलियम और सौजस पानिग्रही अभिनीत, जंगल क्राई 3 जून को लायंसगेट प्ले ऐप पर रिलीज हुई।
००