April 19, 2024

आरुषि शर्मा ने जादूगर के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बताया अनुभव

विक्रम प्रभु अभिनीत फिल्म पायुम ओली नी येनाक्कू का टीजर जारी
अभिनेता कार्थी ने निर्देशक कार्तिक अद्वैत की तीव्र एक्शन थ्रिलर पायुम ओली नी येनक्कू का आधिकारिक टीजर जारी किया, जिसमें अभिनेता विक्रम प्रभु और वाणी भोजन मुख्य भूमिका में हैं। ट्विटर पर शेयर करते हुए कार्थी ने कहा, यहां लोगों को आगे देखने के लिए एक फिल्म है।
पायुम ओली नी येनक्कू के सभी आकर्षक टीजर को पेश करते हुए खुशी हो रही है!फिल्म को न केवल कार्तिक अद्वैत ने लिखा और निर्देशित किया है, बल्कि उन्होंने ही इसे प्रोड्यूस भी किया है। विक्रम प्रभु और वाणी भोजन के अलावा, फिल्म में कन्नड़ अभिनेता धनंजय और हास्य अभिनेता विवेक प्रसन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।
सिनेमैटोग्राफर श्रीधर द्वारा शूट की गई इस फिल्म में संगीत सागर का है और संपादन कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने किया है। मनोरंजक एक्शन थ्रिलर, जिसके टीजर में कुछ तीव्र एक्शन क्लिप हैं, कार्तिक अद्वैत के साथ हरेंद्र बालचंदर द्वारा सह-निर्देशित किया गया है। फिल्म के लिए कला निर्देशन पीएल सुबेंथर द्वारा किया गया है और स्टंट दिनेश कासी द्वारा किए गए हैं।
००

आरुषि शर्मा ने जादूगर के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बताया अनुभव
अभिनेत्री आरुषि शर्मा आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म जादूगर से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं, इसमें मुख्य भूमिका में अभिनेता जितेंद्र कुमार है। अपने डेब्यू को लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव शेयर किया है। फिल्म की कहानी एक युवक मीनू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादूगर है, एक फुटबॉल खिलाड़ी है और एक ऐसी लडक़ी से प्यार करता है, जो उसकी भावनाओं का बदला नहीं लेती।
अरुशी मीनू की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम डॉ दिशा छाबड़ा है।
अपने चरित्र के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए आरुषि ने कहा, दिशा की भूमिका निभाना मेरे लिए एक दिल को छू लेने वाला अनुभव था। डॉक्टर की भूमिका निभाना सबसे पहले अपने आप में एक सम्मान है। वह एक घरेलू लडक़ी है जो अपने पिता से प्यार करती है और जो अपने करियर के बारे में महत्वाकांक्षी है।
जैसा कि जीवन है, उसके रास्ते जीतू के साथ पार हो गए, एक जादूगर का रास्ता और जीवन एक बड़ी छलांग लगाता है। वास्तव में, मैं वास्तव में दिशा के साथ संबंध बना सकता हूं, क्योंकि उसकी तरह, एक पल की झिलमिलाहट में, एक नियत घटना के साथ, मेरे जीवन ने एक बड़ी छलांग लगाई।
अपने डेब्यू और काम पर आरुषि कहती हैं, मैं इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी जब इम्तियाज अली तमाशा के लिए ऑडिशन दे रहे थे। उन्हें मेरा काम पसंद आया और इस तरह मैंने तमाशा में रणबीर के साथ संयुक्ता का किरदार निभाया, जिसके बाद लव आज कल 2 में किरदार निभाया।
आने वाली फिल्म जादुगर में जीतू के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर और आयुषी ने कहा, मैं अपने प्रशंसकों के साथ हमें देखने का इंतजार नहीं कर सकती। जितेंद्र एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके साथ काम करके खुशी हुई। मुझे यकीन है कि ये प्रेम कहानी सबको पसंद आएंगी, इससे बेहतर ओटीटी डेब्यू नही हो सकता था! समीर सक्सेना द्वारा निर्देशित और पॉशम पा पिक्च र्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जादुगर 15 जुलाई को रिलीज होगी।
००

तकनीकी थ्रिलर इराह में काम करने के अपने अनुभव पर करिश्मा कोटक
अभिनेत्री और मॉडल करिश्मा कोटक तकनीकी थ्रिलर इराह में जल्द ही नजर आने वाली हैं। इसको लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव भी शेयर किया है।
सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्मित यह फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की अवधारणा पर आधारित है।
इस इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन में रोहित रॉय, अमीत चना, फागुन ठकरार और राजेश शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
करिश्मा कोटक कहती हैं, फिल्म में मैंने जो भूमिका निभाई है वह मेरे दिल के बेहद करीब है और यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह फिल्म सभी को आश्चर्यचकित करने वाली है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय सिनेमा ने इस तरह की फिल्म देखी है। यह निश्चित रूप से रोहित बोस रॉय के लिए भी अलग और चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मैंने इसका पूरा आनंद लिया।
लंदन में जन्मी और पली-बढ़ी करिश्मा ने तेलुगु फिल्म शंकर दादा जिंदाबाद से डेब्यू किया था। इसके बाद कई सारी फिल्मों में काम किया है।
फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए, वह आगे कहती हैं, इस फिल्म में काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत था। सबसे पहले, लंदन में काम करना आश्चर्यजनक है क्योंकि मैं यहीं पैदा हुई और पली-बढ़ी इसलिए मुझे निर्देशकों का समर्थन करना पसंद है और निर्माता जो यहां काम करते हैं। अमीत चाना के साथ काम करना बहुत अच्छा था। कलाकारों और चालक दल के साथ काम करना बहुत अच्छा था।
2022 में और अधिक नाटकीय रिलीज के साथ, इराह टीम को उम्मीद है कि उनकी फिल्म निश्चित रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।