April 19, 2024

बिकिनी में अलाया फर्नीचरवाला ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धडक़ने

जुग जुग जियो के सेट पर कियारा से दो-तीन बार हो गई थी लड़ाई:वरुण धवण
वरुण धवन और कियारा आडवाणी जुग जुग जियो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म को शुरुआती तौर पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। राज मेहता के निर्देशन की यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वरुण और कियारा जमकर इस फिल्म का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में वरुण ने खुलासा किया है कि जुग जुग जियो के सेट पर कियारा से उनकी दो-तीन बार लड़ाई हो गई थी।
वरुण ने बताया कि जुग जुग जियो के एक फाइट सीन की शूटिंग के दौरान उनके और कियारा के बीच लड़ाई हो गई थी। उन्होंने इस वाकया को याद करते हुए कहा, एक सीन को शूट करने से पहले मेरे और कियारा के बीच दो-तीन बार लड़ाई हो चुकी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि हम सीन पर चर्चा कर रहे थे। इसी चर्चा के दौरान दोनों की बहस काफी तेज हो गई थी।
यहां तक कि कियारा ने वरुण को अराजकतावादी शख्स कह दिया। वरुण ने आगे बताया कि मामले को बढ़ता देख निर्देशक राज बीच-बचाव के लिए आ गए। उन्होंने ही दोनों को शांत कराया। वरुण ने कहा, मुझे अपने परिवार के लिए कमाना है, क्योंकि मुझे यही सिखाया गया है। अगर मुझे लगता है कि मुझे परिवार के लिए कमाने की जरूरत है, तो मैं अराजकतावादी कैसे हूं। यही मुझे मेरे माता-पिता ने सिखाया है।
जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे को 9.28 करोड़ रुपये कमाए हैं। रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने कमाई की रफ्तार पकड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस प्रकार फिल्म ने दो दिनों में 21 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं। फैंस तो यही चाहेंगे कि फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए।
जुग जुग जियो एक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें इमोशन का जबरदस्त तडक़ा लगाया गया है। यह फिल्म कभी हंसाती है, तो कभी दर्शकों को भावुक कर देती है। फिल्म में वरुण (कुक्कू) और कियारा (नैना) की शादी टूटने की कगार पर है। उनके माता-पिता की भूमिका अनिल कपूर और नीतू कपूर ने निभाई है। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में रिश्तों को बचाने की जद्दोजहद दिखाई गई है। रिश्ते बचेंगे या टूट जाएंगे, इसी के इर्दगिर्द यह फिल्म है।
वरुण के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। उन्हें भेडिय़ा, बवाल और इक्कीस जैसी फिल्मों में देखा जाएगा। कियारा विक्की कौशल की मिस्टर लेले में नजर आएंगी। वह सत्यनारायण की कथा, गोविंदा नाम मेरा और  आरसी 15 जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।
००

फिंगरटिप 2 जैसी सीरीज बनाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए : अपर्णा बालमुरली
आगामी वेब सीरीज फिंगरटिप 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली का कहना है कि मनोरंजक टेक थ्रिलर जैसी श्रृंखला बनाने के लिए बहुत साहस चाहिए जो लगातार बदलते डिजिटल स्थान से प्रभावित छह व्यक्तियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।
अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली ने इसको लेकर कहा, जब मुझे फिंगरटिप 2 का हिस्सा बनने का अवसर मिला तो मुझे काफी सही लगा, इस तरह की सीरीज बनाने के लिए किसी को बहुत साहस और साहस की आवश्यकता होती है। यह श्रृंखला वास्तविक जीवन की घटनाओं को स्क्रीन पर देखने का प्रतिबिंब होगी।
यह कहते हुए कि यह पहली बार है कि वह एक वेब श्रृंखला का हिस्सा थी, अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक ने कहानी को वैसे ही प्रस्तुत किया था जैसा उन्होंने सुनाया था।
अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली ने कहा, यह श्रृंखला कुछ ऐसी होगी जिससे हर कोई निकटता से जुड़ सकता है। मैं सभी से इस श्रृंखला को देखने और इसका समर्थन करने का अनुरोध करती हूं।
ये सीरीज अरुण और जॉर्ज नांबी द्वारा निर्मित श्रृंखला, शिवाकर द्वारा निर्देशित की गई है।
इसमें प्रसन्ना, रेजिना कैसेंड्रा के साथ अपर्णा बालमुरली के साथ विनोथ किशन, कन्ना रवि, शरथ रवि, और कलाकारों के एक हिस्से के रूप में कई प्रमुख कलाकार हैं।
००

‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक की जगह लेंगे अक्षय कुमार, दिखेगा लव ट्रैंगल
बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार दोस्ताना 2 में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल दोस्ताना 2 बनाने जा रहे हैं। कार्तिक पहले दोस्ताना 2 में लीड अभिनेता के रूप में नजर आने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन सकी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अब अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं। कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकालने के बाद, मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है।
मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है। यदि मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत बन गई तो जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ खास बदलाव किए जाएंगे, जिसमें अक्षय कुमार को ध्यान में रखा जाएगा। हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट में होने वाले बदलाव को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने स्क्रिप्ट पर एक बार फिर काम शुरू कर दिया है।
‘दोस्ताना 2’ की लीड अभिनेत्री जान्हवी कपूर हैं। यदि सबकुछ सही रहा तो अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि ‘दोस्ताना 2’ वर्ष 2008 में रिलीज फिल्म ‘दोस्ताना’ का 

‘दोस्ताना’ का सीच्ल है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभायी थी।
साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ एक रोमांटिक कॉमेडी थी, जिसमें जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म की कहानी इन फ्लैटमेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रियंका के किरदार नेहा से प्यार करते थे और घर में साथ रहने के लिए एक गे कपल होने का नाटक करते थे। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने निर्देशित किया था। वहीं, ‘दोस्ताना 2’ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी की फिल्म है। इसमें लक्ष्य जाह्नवी के भाई का किरदार निभाएंगे और दोनों भाई बहन को एक ही लडक़े से प्यार होगा। इस लडक़े की भूमिका अक्षय कुमार निभा सकते हैं।
००

आलिया भट्ट की फिटनेस पर फिदा भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से प्रेरणा लेकर भाग्य लक्ष्मी की एक्ट्रेस ऐश्वर्या खरे ने योग के साथ-साथ मेडिटेशन करना शुरू कर दिया है।
ऐश्वर्या ने कहा, जब फिटनेस की बात आती है, तो मैं आलिया भट्ट की ओर देखती हूं, साथ ही साथ काम पर भी फोकस बनाए रखती हूं। जिस तरह से आलिया अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद योग के लिए समय निकालती हैं और स्क्रीन पर खूबसूरत दिखती हैं, वह वास्तव में प्रेरणादायक है।
एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि उनके जैसा कोई नहीं हो सकता है, लेकिन मैं स्क्रीन पर उनके जैसे ही फिट और ग्लैमरस दिखने की ख्वाहिश रखती हूं।
ऐश्वर्या खरे ने कहा, इसलिए, मैं उनसे प्रेरणा ले रही हूं और पिछले कुछ हफ्तों से योग और मेडिटेशन पर ध्यान दे रही है। मेरा मानना है कि योग और मेडिटेशन मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहने में मदद करेंगे।
एक्ट्रेस ने कहा, योग और मेडिटेशन के बाद मैं तरोताजा और एक्टिव महसूस कर रही हूं। काश मैं किसी दिन आलिया की तरह अच्छी बन पाती, यह मेरे लिए एक सम्मान की बात होती।
००

शाहरुख और एटली की जवान में शामिल हो सकती हैं दीपिका पादुकोण
शाहरुख खान और एटली की फिल्म जवान इन दिनों चर्चा में है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक एटली इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे रहे हैं। शाहरुख लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं, इसलिए भी फिल्म की दीवानगी जोरों पर है। इस फिल्म में लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री नयनतारा शाहरुख के साथ नजर आएंगी। अब खबर आई है कि दीपिका पादुकोण भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो सकती हैं।
रिपोर्ट के अनुसार दीपिका भी जवान में नजर आएंगी। फिल्म में वह गेस्ट अपियरेंस में होंगी। हालांकि, खबर है कि दीपिका की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका होगी। दीपिका, शाहरुख और एटली से इसपर काफी समय से चर्चा कर रही थीं। अब उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है। हालांकि, कागजी औपचारिकताएं अभी बाकी है। इसको लेकर आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार है। इसके अलावा दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म  के प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म जवान अगले साल 2 जून को रिलीज होगी। हाल ही में जवान का टीजर जारी किया गया था। यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर होगी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। चर्चा है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल में होंगे। एक किरदार गैंगस्टर के बेटे का है, तो वहीं दूसरा किरदार रॉ अधिकारी का है। वहीं, अभिनेत्री नयनतारा फिल्म में एक जांच अधिकारी की भूमिका में होंगी।
जवान के कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख और नयनतारा के अलावा सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राणा दग्गुबाती, प्रियामणि और कॉमेडियन योगी बाबू भी नजर आएंगे। अब दीपिका के फिल्म में होने की खबर से प्रशंसकों में इसके लिए दिलचस्पी और बढ़ गई है। बता दें इससे पहले दीपिका और शाहरुख ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं। दीपिका पिछली बार फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं।
जवान के अलावा दीपिका शाहरुख के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह मुख्य किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। दीपिका की फिल्म  के प्रोजेक्ट भी अगले साल रिलीज होगी। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और प्रभाष भी नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तबियत खराब होने पर दीपिका को फिल्म के सेट से अस्पताल ले जाना पड़ा था।
यह फिल्म नयनतारा से पहले सामंथा को दी गई थी। सामंथा ने फिल्म के लिए मना कर दिया और फिल्म नयनतारा की झोली में आ गई। खबरों की मानें तो सामंथा तब अपने पति नागा चैतन्य के साथ अपना परिवार बढ़ाने का सोच रही थीं।
००

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर
लंबे समय बाद फिल्म जुगजुग जीयो में अपने अभिनय के लिए सराही गई अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर का कहना है कि आलिया भट्ट और अपने बेटे बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना उनका सपना सच होने जैसा होगा। यह पूछे जाने पर कि क्या वह रणबीर और उनकी बहू आलिया के काम की आलोचना करती हैं इस पर नीतू ने बताया, मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं।
इसलिए हां, मैं आलोचनात्मक हूं और इसमें मेरा हिस्सा है। लेकिन यह भी सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक कि जब वह मौन में अभिनय करता है (बर्फी का जिक्र करते हुए) तो वह अद्भुत है, है ना? और यह एक मां नहीं कह रही है, बल्कि एक दर्शक कह रही है।
उन्होंने आगे कहा, मैंने आलिया के बारे में वास्तव में नहीं जानती कि गंगूबाई काठियावाड़ी में उन्होंने जो कुछ दिया है, उसके बाद वह अपने प्रदर्शन का अगला मील का पत्थर क्या हासिल करेंगी। मुझे यकीन है कि वह करेगी, लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट का बेहतरीन प्रदर्शन था। इसलिए, एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने प्रदर्शन के अपने मानदंड को कैसे तोड़ सकती हैं!
जबकि अनुभवी अभिनेत्री बुद्धिमानी से काम करना चुन रही है, उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उनकी रुचि अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने में अधिक है।जुगजुग जीयो की रिलीज के बाद नीतू अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार होने से पहले एक ब्रेक लेने की योजना बना रही हैं। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पुएल, प्राजुक्ता कोहली अभिनीत जुगजुग जीयो सिनेमाघरों में लगी हुई है।
००

बिकिनी में अलाया फर्नीचरवाला ने ढाया कहर, फैंस की बढ़ी धडक़ने
अलाया फर्नीचरवाला की बोल्ड एंड सिजलिंग फोटोज फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। अलाया एफ यूं तो हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स और फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई रहती है। लेकिन अभिनेत्री की लेटेस्ट बिकिनी फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है।
बिकिनी में छाया अलाया का लुक: अलाया फर्नीचरवाला नई तस्वीरों में रेड एंड ब्लैक बिकिनी में सुपर स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। बिकिनी में अलाया का सेंशुअस अंदाज देखकर किसी भी धडक़नें तेज हो सकती हैं। अभिनेत्री ने बिकिनी लुक के साथ अपने मेकअप को को एकदम सिंपल रखा है। मस्कारा और न्यूड लिप शेड में अलाया का लुक देखने लायक है। ओपन कर्ली मेसी हेयर अलाया के लुक में चार्म एड करने का काम कर रहे है।
बिकिनी पहने अलाया पूल साइड बैठकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अलाया के एक्सप्रेशंस, लुक और उनका ग्रेस फैंस को दीवाना बना रहे है। अलाया की बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल होने लग गई है। फैंस अलाया की तस्वीर पर आंखे तेरी है कितनी हसी हाय, यू आर लुकिंग सो सेक्सी यार  जैसे कमेंट्स करके एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए है।
००

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट
टेलीविजऩ की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। टेलीविजऩ पर कभी कुमुद तो कभी माया बनकर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली जेनिफर अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। जी हां, जेनिफर अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनिफर विंगेट जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। हालांकि ना जेनिफर ने और ना ही कार्तिक ने अभी इन खबरों पर कोई आधिकारिक बयान दिया है, लेकिन खबरों की मानें तो दोनों स्टार्स को एक प्रोजेक्ट के लिए निर्माताओं की तरफ से अप्रोच किया जा चुका है। रिपोर्ट्स हैं कि दोनों सितारें इस प्रोजेक्ट के लिए हां करने वाले हैं। यदि ऐसा होता है तो कार्तिक और जेनिफर को साथ में देखना वास्तव में बहुत दिलचस्प होगा।
जेनिफर विंगेट टेलीविजऩ की सबसे लोकप्रिय ही नहीं बल्कि हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगी की में स्नेहा बजाज, दिल मिल गए में डॉ. रिद्धिमा, सरस्वतीचंद्र में कुमुद, बेहद में माया के किरदार से दर्शकों में गहरी छाप छोड़ी है। छोटे पर्दे के अतिरिक्त वे फिल्मों में भी चाइल्ड एक्टर के रूप में काम कर चुकी हैं। इस सूची में अकेले हम अकेले तुम, राजा की आएगी बारात, राजा को रानी से प्यार हो गया, कुछ ना कहो और फिर से… सम्मिलित है।