March 29, 2024

शिमरी थाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने फिर बिखेरा जलवा, अदाएं देख फैंस हुए पानी-पानी

रंगबाज 3 के नए सीजन की शूटिंग
कहानी और चरित्र गैंगस्टर से नेता बने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब से प्रेरित है, और अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए व्यापक तैयारी की।
उसी की पुष्टि करते हुए, आकांक्षा ने कहा, चूंकि मैं वेब सीरीज में एक राजनेता का किरदार निभाती हूं, इसलिए मुझे सब कुछ पढक़र व्यापक शोध करना पड़ा। मेरे द्वारा शो की शूटिंग शुरू करने से पहले चार से पांच घंटे के लिए हर दिन वृत्तचित्र और वीडियो उपलब्ध हैं।
उन्होंने कहा, विचार सिर्फ मेरे चरित्र की तरह दिखने का नहीं था बल्कि स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखने के लिए चरित्र लक्षणों को भी आत्मसात करना था। कुल मिलाकर, रंगबाज पर काम करना एक दिलचस्प यात्रा रही है।
आगामी सीजन में विनीत कुमार सिंह, राजेश तिलंग जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।
००

30 जून को रिलीज होगी पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर कडुवा
मालयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की अगली फिल्म कडुवा के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख आधिकारिक कर दी है। इससे पहले सोमवार को, कडुवा के निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।
जैसा कि उनके द्वारा घोषित किया गया है, कडुवा 30 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
अखिल भारतीय फिल्म होने के नाते, कडुवा मलयालम, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी।
एक हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर होने के कारण, फिल्म में भीमला नायक फेम संयुक्ता मेनन पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मुख्य भूमिका में हैं।
बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय कडुवा में भी एक दिलचस्प भूमिका में नजर आएंगे।
कडुवा का निर्देशन शाजी कैलास ने किया है, जबकि इसका निर्माण लिस्टिन स्टीफन और सुप्रिया मेनन ने मैजिक फ्रेम्स और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है। संगीत जेक बिजॉय ने दिया है।
००

हंसिका मोटवानी ने पुष्पा के गाने पर अपने डांस की रील की शेयर
पुष्पा की दिसंबर 2021 में रिलीज होने के कई महीनों बाद भी यह फिल्म अपने ट्रेंडी गानों और बड़े डायलॉग्स से सुर्खियां बटोर रही है। अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के गाने पर अपने डांस की रील शेयर की है।
हंसिका मोटवानी, जो एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल सिनेमा में काम करती हैं, ने अपने पहले सह-कलाकार अल्लू अर्जुन के पुष्पा कदम का प्रदर्शन करते हुए एक रील पोस्ट की। इन दोनों ने तेलुगु फिल्म देसमुदुरु में अभिनय किया था।
उनके आश्चर्य और खुशी के लिए, अल्लू अर्जुन ने अपने सह-कलाकार के वीडियो को दोबारा पोस्ट किया।
सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड तोड़े और यहां तक कि हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी दर्ज किया, और दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई की।
००

शिमरी थाई स्लिट गाउन में मौनी रॉय ने फिर बिखेरा जलवा, अदाएं देख फैंस हुए पानी-पानी
टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हालिस किया है। वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। मौनी ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है। उनकी खूबसूरती के चर्चें दुनियाभर में हैं।अब एक्ट्रेस की बोल्ड और हॉट तस्वीरें देख फैंस के दिलों की धडक़नें तेज हो गईं।
मौनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें मौनी गोल्डन कलर का शिमरी थाई स्लिट गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला बेहद डीप है जो मौनी के लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है।
एक्ट्रेस का ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि लोगों की निगाहें उनके हुस्न से हटना मुश्किल हो रहा है। मौनी इस फोटोशूट में गोल्डन ड्रेस के साथ हाथ में फर वाला स्टोल भी डाले हुए हैं।
लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है। यहां वह काफी हॉट लग रही हैं।
इन तस्वीर में मौनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस लुक में मौनी की जितनी तारीफ की जाए कम है। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।
इस फोटोशूट में मौनी एक से बढक़र एक किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस कभी कैमरे की तरफ देख रही हैं तो कभी किसी और तरफ देखकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में देखा जा रहा है।इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं। इसके अलावा मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।