April 20, 2024

जाह्नवी कपूर ने बैकलेस गाउन में दिखाया स्टनिंग लुक

सलमान खान की स्टारर फिल्म में हो सकता है राम चरण का कैमियो
सलमान खान इन दिनों पूजा हेगड़े और वेंकटेश के साथ फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार फिर से फिल्म ने चर्चा में अपनी जगह बना ली है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता राम चरण भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। फिल्म का फैंस कब से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में फिल्ममेकर्स एक बाद एक घोषणा के बार लोगों को और उत्साहित कर रहें है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामचरण दबंग खान की फिल्म में कैमियो कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि रामचरण फिल्म सलमान खान के साथ एक गाने में नजर आएंगे। इस गाने में साउथ एक्टर वेकटेंश भी नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो रामचरण इसपर राजी हो गये हैं। बता दें, सलमान खान फिल्म के शूट के लिए हैदराबाद में हैं और इस गाने की शूटिंग के बाद मुंबई लौट जाएंगे।
इसी बीच फिल्म के नए टाइटल का खुलासा किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तस्वीर का नाम भाईजान होगा, जो कि असली टाइटल था।बता दें, फिल्म कभी ईद कभी दिवाली इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सलमान खान के बर्थडे (27 दिसंबर) के मौके पर रिलीज होगी। सलमान ने फैंस को बर्थडे पर तोहफा देने का पूरा प्लान कर लिया है। इस बीच, उनके अलावा जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
००

लाल सिंह चड्ढा के साथ पर्दे पर टकराएगी अक्षय की रक्षाबंधन, रिलीज डेट जारी
अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में गिने जाते हैं। हर साल उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं। बीते दिनों वह सम्राट पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में रहे। अब उनकी अगली फिल्म रक्षाबंधन की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। अक्षय ने एक टीजर शेयर करते हुए इस तारीख की घोषणा की। यह फिल्म इस साल रक्षाबंधन यानी कि 11 अगस्त को आएगी। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी दिन रिलीज हो रही है।
रक्षाबंधन फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म है। यह भाई-बहन की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। यह अक्षय और भूमि की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेमकथा में साथ दिखाई दिए थे। पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। पहले यह फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी।
रक्षाबंधन के मौके पर पर्दे पर दो बड़ी फिल्में टकराएंगी। अक्षय की फिल्म के अलावा लाल सिंह चड्ढा भी इस दिन रिलीज हो रही है। आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी।  केजीएफ 2 से क्लैश के कारण इस फिल्म टालने का फैसला लिया गया। आमिर की यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।
खबर है कि अक्षय रक्षाबंधन के लिए बड़े स्तर पर प्रमोशन करने की योजना बना सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सम्राट पृथ्वीराज की विफलता का असर है। इस साल अक्षय की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। सम्राट पृथ्वीराज से पहले मार्च में उनकी फिल्म बच्चन पांडे आई थी। हालांकि, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गिर गईं। अक्षय रक्षाबंधन के बाद, रामसेतु, मिशन सिंड्रेला,  ओएमजी 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर करीब 13 साल बाद साथ में नजर आएंगे। यह दूसरा मौका है जब दोनों एकसाथ पर्दे पर दिखेंगे। इससे पहले वे 2009 में 3 इडियट्स में नजर आए थे।
००

सेंसर बोर्ड ने अरुण विजय स्टारर यानाई को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की दी मंजूरी
सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने निर्देशक हरि की तमिल एक्शन एंटरटेनर यानाई की रिलीज को मंजूरी दे दी है। इस फिल्म में अरुण विजय और प्रिया भवानी शंकर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को मंजरी एक स्वच्छ यू/ए प्रमाण पत्र के साथ मिली है। फिल्म की इकाई ने एक पोस्टर जारी करने का विकल्प चुनकर इस खबर की पुष्टि की है, कि फिल्म को सेंसर कर दिया गया था और इसे यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है। मास एंटरटेनर, जो मूल रूप से इस साल 6 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 1 जुलाई तक के लिए टाल दी गई है। अभिनेता अरुण विजय ने कहा था कि, यूनिट ने निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन ब्लॉकबस्टर विक्रम के सिनेमाघरों में मजबूत प्रदर्शन की सुविधा के लिए फिल्म की रिलीज को 1 जुलाई तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया था। फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने पहले ही खरीद लिए हैं। ड्रमस्टिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, फिल्म मुख्य रूप से बी और सी सेंटर ऑडियन्स पर लक्षित है। फिल्म ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं क्योंकि यह पहली ग्रामीण स्क्रिप्ट है जिसे अरुण विजय लगभग 12 साल के अंतराल के बाद कर रहे हैं।

ऑडियो शो ‘हैलो जानू’ में काम करने की चुनौतियों पर बोली अभिनेत्री अदा खान
अभिनेत्री अदा खान, ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की और बाद में ‘नागिन’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने हाल ही में ‘हैलो जानू’ नामक एक ऑडियो शो किया। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने के अपने अनुभव और इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इसके बारे में अपना अनुभव साझा किया है। अदा एक विवाहित महिला वैदेही का किरदार निभा रही हैं, जो अपने जीवन में समस्याओं का सामना कर रही है। बाद में, वह एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू कर देती है और उसके पेशेवर और निजी जीवन में चीजें बदल जाती हैं। ‘हैलो जानू’ चार विवाहित महिलाओं के बारे में एक ऑडियो शो है जो गुप्त रूप से कॉल सेंटर में काम कर रही हैं, जिसे ‘हैलो जानू’ कहा जाता है और इसे गुरप्रीत आंटी द्वारा चलाया जाता है। गुरप्रीत का किरदार अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला द्वारा निभाया गया है। इसको लेकर अदा कहती है, यह पहली बार है जब मैं एक श्रव्य शो कर रही हूं। मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। मैं अपनी आवाज भी दे रहा थी और मैं अभिनय भी कर रहा थी और जो मजेदार था। मेरे लिए, यह बहुत अलग था लेकिन मैंने बहुत अच्छा समय बिताया और निश्चित रूप से बहुत कुछ सीखा। इस ऑडियो शो के लिए उसने खुद को कैसे तैयार किया, इस पर वह जवाब देती है, जब हम वॉयसओवर दे रहे थे और जब हम स्टूडियो में थे, तब हमारे आसपास हमारे क्रिएटिव थे और बहुत सारे वॉयस मॉड्यूलेशन करने थे। जब आप कुछ ऐसा कर रहे हों लोग नहीं देख सकते हैं, आपको इसे अपनी आवाज के माध्यम से करना होगा इसलिए, यहां तक कि छोटी से छोटी अभिव्यक्ति या केवल एक सांस या एक श्वास, इसे आपकी आवाज के माध्यम से व्यक्त किया जाना चाहिए, जो बहुत महत्वपूर्ण है।
वहां हमारी टीम थी जो सुन रही थी और सुधार कर रही थी, इसलिए जैसा कि मैंने कहा, मैंने बहुत कुछ सीखा। इसके लिए बहुत मेहनत की आवश्यकता थी क्योंकि मैं अपनी आवाज के साथ बहुत खेल रही था। यह मेरे लिए सीखने का एक अच्छा अनुभव था। और, निश्चित रूप से शहद और अदरक के साथ बहुत सारे गर्म पानी ने मेरी आवाज को ठीक रखने में मेरी बहुत मदद की। जब हम लंबे समय तक रिकॉर्डिंग भी कर रहे थे।
अदा आगे कहती हैं कि, दर्शक खासकर महिलाएं शो से जुड़ेंगी क्योंकि यह चार महिला पात्रों और जीवन में उनकी समस्याओं की कहानी है।
अपनी भविष्य की परियोजनाओं पर, वह कहती है, मैंने हंगामा प्ले के लिए कुछ ओटीटी शो किए हैं, जो जल्द ही आने वाले हैं। और निश्चित रूप से, अब तक, मैं ऑडिबल शो के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, जो मेरी पहली कोशिश है। मैं दर्शकों से प्रतिक्रिया के लिए बहुत उत्साहित हूं।
ऑडियो शो ऑडिबल पर उपलब्ध है।
००

जाह्नवी कपूर ने बैकलेस गाउन में दिखाया स्टनिंग लुक
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर सेंसेशनल लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर रेड शिमरी गाउन में गॉर्जियस लग रही हैं. जाह्नवी ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही फोटोशूट का वीडियो भी जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों में जाह्नवी का बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है.
जाह्नवी ने लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी गाउन के साथ शिमरी आईशैडो, मस्कारा लगाया है इसके साथ जाह्नवी के लुक में सबसे ज्यादा हाईलाइट उनकी रेड ग्लॉसी लिपस्टिक हो रही है. गॉर्जियस लुक में जाह्नवी कपूर ने किलर पोज भी दिए हैं. कुछ ही घंटो में जाह्नवी की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने जाह्नवी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, मैम आपके आगे तो बाकी सभी एक्ट्रेसेस फेल हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैम आप इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.
जाह्नवी कपूर के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह गुड लक जेरी, मिस्टर और मिसेज माही और बवाल में नजर आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म मिली में भी नजर आएंगी