April 25, 2024

35 की उम्र में नहीं रुक रही हैं हुमा कुरैशी की अदाएं

कॉकटेल को खास फिल्म मानती है दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म कॉकटेल को अपने करियर की खास फिल्म मानती है। होमी अदाजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म कॉकटेल में दीपिका पादुकोण,अलावा सैफ अली खान, डायना पेंटी, बोमन ईरानी, डिंपल कपाडिय़ा और रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कॉकटेल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी थी। फिल्म कॉकटेल के प्रदर्शन के 10 साल पूरे हो गये हैं।कॉकटेल में दीपिका ने वेरोनिका किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म में निभाए गए किरदार को लेकर दीपिका पादुकोण का कहना है कि इसने मेरे लिए करियर में बहुत कुछ बदल दिया और मुझे पर्सनली भी मुझे प्रभावित किया।
दीपिका पादुकोण ने कहा, मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा हिस्सा रखते हैं, तो आप उस किरदार का एक हिस्सा हमेशा के लिए अपने साथ रखते हैं। और इसलिए, वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक होगी, जिसने मेरे लिए करियर में बहुत कुछ बदल दिया और मुझे पर्सनली भी मुझे प्रभावित किया।
००

रॉकेट्री के बाद आर माधवन की फिल्म धोखा सितंबर में सिनेमाघरों में आएगी
आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। यह फिल्म एक संवेदनशील विषय को छूती है। अब माधवन की एक और फिल्म जल्द दर्शकों के बीच आने वाली है। उनकी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म धोखा – राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है।
टी-सीरीज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है। टी-सीरीज ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, फिल्म धोखा – राउंड डी कॉर्नर को एक रिलीज डेट मिल गई है। माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार के अभिनय से सजी और कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनी यह सस्पेंस ड्रामा फिल्म 23 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।
कहा जा रहा है कि यह एक बहु-दृष्टिकोण वाली फिल्म है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। मेकर्स ने फिल्म को लेकर कहा, यह एक शहरी कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर सस्पेंस ड्रामा फिल्म है, जिसमें सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। एक दिन में ही आपकी जिंदगी बदल सकती है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ।
टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के दौरान हुई थी। अब यह फिल्म बनकर तैयार हो गई है। खास बात यह है कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर भूषण की बहन खुशाली कुमार बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय दिखती हैं और अपनी ग्लैमर्स तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
फिल्ममेकर कुकी गुलाटी की बात करें तो उन्होंने इससे पहले अभिषेक बच्चन की द बिग बुल का निर्देशन किया था। यह फिल्म पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। उनके खाते में विस्फोट भी है, जिसके जरिए फरदीन खान अपनी वापसी करेंगे।
माधवन ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में टेलीविजन से की थी। वह बनेगी अपनी बात जैसे चर्चित टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं। साल 2000 में मणिरत्नम की तमिल रोमांटिक फिल्म अलाईपयूथे से माधवन को बड़ा ब्रेक मिला था। इसके बाद वह रहना है तेरे दिल में, थ्री इडियट्स और तन्नू वेड्स मनु जैसी चर्चित फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह अमेजन प्राइम वीडियो के शो ब्रीद में भी 2018 में काम कर चुके हैं।
००

पश्चिम के प्रभाव से नहीं बन रहीं मसाला फैमिली एंटरटेनर फिल्में: वरुण धवन
बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में बायोपिक और पीरियड ड्रामा फिल्मों का बोलबाला है। इसके अलावा महिला प्रधान फिल्में और सच्ची घटनाओं पर आधारित थ्रिलर फिल्मों का भी ट्रेंड है। ऐसे में बॉलीवुड की पुरानी मसाला फिल्में धीमे-धीमे गायब हो रही हैं। मसाला फिल्मों से करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब इसकी वजह के बारे में बात की है। वरुण इन दिनों जुग जुग जियो के लिए चर्चा में हैं।
वरुण धवन का कहना है कि पश्चिम के प्रभाव की वजह से बॉलीवुड में बड़े स्तर की फैमिली एंटरटेनर बनना बंद हो गई हैं। किसी को नहीं पता कि किस तरह की फिल्म चलेंगी। वरुण के अनुसार बड़े-बड़े प्रोड्यूसर से लेकर ट्रेड एक्सपर्ट तक, किसी को नहीं पता कि दर्शकों को अब क्या चाहिए। फिर भी हर शुक्रवार को हम बात करते हैं कि ये का कर सकता है, वो काम कर सकता है।
वरुण ने कहा, खासकर कोरोना महामारी के बाद कोई नहीं जानता कि अब किस तरह कि फिल्में चलेंगी। वहीं, अपनी व्यक्तिगत पसंद के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि उन्हें फैमिली एंटरटेनर पसंद हैं। बता दें कि वरुण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, मैं तेरा हीरो और जुड़वा जैसी दमदार एंटरटेनर फिल्मों में दिखाई दिए थे। उन्होंने बदलापुर और अक्टूबर जैसी फिल्में भी चुनीं।
लो बजट फिल्में चुनने को लेकर वरुण ने कहा कि ऐसी फिल्मों ने उन्हें अभिनेता के रूप में निखारा है। उन्होंने

उन्होंने कहा, ये भूमिकाएं चुनौतीपूर्ण होती हैं और कुछ नया करने का मौका देती हैं। ऐसी फिल्मों में हम ज्यादा प्रयोग कर सकते हैं। बजट कम होने की वजह से ऐसी फिल्मों में रिस्क कम होता है। वहीं बड़े बजट की फिल्मों में प्रयोग करने का स्पेस नहीं होता क्योंकि यहां हम रिस्क नहीं ले सकते।
वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले दिनों में फिल्म भेडिय़ा में दिखाई देंगे। इसमें उनके साथ कृति सैनन भी नजर आएंगी। इसी साल उनकी फिल्म बवाल का ऐलान हुआ है। इसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। वरुण अपने करियर की पहली बायोपिक इक्कीस में नजर आएंगे, जो युद्ध नायक अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है। यह पहला मौका होगा, जब वरुण भारतीय सेना की वर्दी में दिखेंगे।
खबरों की मानें तो दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए वरुण और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आ चुकी है। इनका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था।
००

सम्राट पृथ्वीराज से चल गया मानुषी छिल्लर का सिक्का, साइन की तीसरी फिल्म
पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड डेब्यू काफी चर्चित रहा। उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार के ऑपोजिट फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपना डेब्यू किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में उनके काम को देखते हुए उन्हें नई फिल्मों के लिए भी साइन किया जाने लगा है। खबर है कि हाल ही में मानुषी ने अपनी तीसरी फिल्म साइन की है। यह एक ऐक्शन एंटरटेनर फिल्म हैं और इस फिल्म में मानुषी का ऐक्शन अवतार देखने को मिलेगा।
रिपोर्ट्स के अनुसार मानुषी को उनकी तीसरी फिल्म मिल गई है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूरोप में होगी। चर्चा है कि मानुषी इस फिल्म की शूटिंग के लिए जल्द ही यूरोप के लिए रवाना हो सकती हैं। फिल्म एक ऐक्शन एंटरटेनर है जिसके लिए मानुषी कड़ी तैयारी भी करेंगी। खबरों के मुताबिक निर्माता इस फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे जिसकी शानदार ऑनस्क्रीन पर्सनालिटी हो। उन्होंने इसके लिए मानुषी का चुनाव किया।
बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज के बाद मानुषी विक्की कौशल के साथ द ग्रेट इंडियन फैमिली साइन कर चुकी हैं। विक्की और मानुषी के अलावा फिल्म में यशपाल शर्मा भी होंगे। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं। फिल्म को लिखा भी विजय ने है। यह रोमांटिक ड्रामा एक ऐसे युवक की कहानी जिसकी असल पहचान सामने आने के बाद उसकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है।
मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से ही चर्चा थी कि मानुषी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। आखिरकार उन्होंने इस साल आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से पर्दे पर कदम रखा। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाकर मानुषी ने फिल्ममेकर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पहली फिल्म से ही मानुषी ने अपने काम और ऊर्जा का नमूना पेश कर दिया है।
मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया था। इसके बाद से ही उनके अभिनय की दुनिया में आने के कयास लग रहे थे। मानुषी से पहले प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय भी मिस वर्ल्ड बनने के बाद बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था। वहीं ऐश्वर्या ने 1994 में यह प्रतिष्ठित खिताब अपने नाम किया था।
००

सलमान की भाईजान नहीं बल्कि रोमियोएस3 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी पलक तिवारी
टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली उर्फ भाईजान से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में अब जो अपडेट सामने आया है उसके अनुसार कभी ईद कभी दिवाली से पहले पलक तिवारी के साथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। बताया जा रहा है कि पलक तिवारी जल्द ही ठाकुर अनूप सिंह के साथ फिल्म रोमियोएस3 में दिखाई देंगी।
प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं, जिनमें उनकी परफोर्मेंस को महत्व दिया जाए। मेकर्स रोमियोएस3 की रिलीज डेट फाइनल करने पर काम कर रहे हैं। पलक के फैंस उन्हें इस फिल्म में लीड रोल में देखने के लिए बेताब हैं।
रोमियोएस3 तमिल फिल्म एस3 उर्फ सिंघम 3 का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन ने अभिनय किया है। गुड्डू धनोआ ने एस 3 के हिंदी रीमेक का निर्देशन किया था। रोमियोएस3 से डायरेक्टर लगभग 15 साल बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। गुड्डू धनोआ ने शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना का निर्माण किया था। उन्होंने आखिरी बार सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म बिग ब्रदर (2007) का निर्देशन किया था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक अनूप फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले थे लेकिन निर्माताओं ने उन्हें लीड रोल देकर हीरो बनाने का फैसला किया।

35 की उम्र में नहीं रुक रही हैं हुमा कुरैशी की अदाएं, रिवीलिंग गाउन पहन चढ़ाया इंटरनेट का पारा
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. कुछ समय से इंटरनेट पर उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से हुमा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें वह रेड कलर का थाई-हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं. इस लुक में हुमा कीफा हमेशा की तरह बोल्ड और हॉट लग रही हैं. अब हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.
हुमा कुरैशी ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के रोल में खुद को ढालने में माहिर हैं. खास बात यह है कि दर्शकों ने उन्हें हर रूप में पसंद भी किया है. ऐसे में उन्हें लगातार कई नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. हुमा की एक्टिंग ही नहीं, बोल्डनेस ने भी लोगों का दिल जीत लिया है. आज पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो हमेशा हुमा की एक झलक का बेसब्री से इंतजार करते हैं.
लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा कुरैशी रेड डीपनेक और रिवीलिंग गाउन में नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और कर्ली कर अपने बालों को खुला छोड़ दिया है. यहां वह एक स्टूल पर बैठी हैं और अपना कातिलाना लुक दिखा रही हैं.
इस अवतार में हुमा वह बेहद हॉट लग रही हैं. हुमा के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. जहां उनके इस अवतार से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट किए हैं.