June 15, 2024

जून तक ट्विटर जैसा ऐप लॉन्च कर सकता है इंस्टाग्राम


नई दिल्ली । मेटा-स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम इसी तरह के माइक्रो-ब्लॉगिंग टेक्स्ट प्लेटफॉर्म के साथ एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर को टक्कर देने के लिए तैयार है, जिसे जून के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना है। लिया हैबरमैन के अनुसार, जिन्होंने अपने आईसीवाईएमआई सबस्टैक न्यूजलेटर में न्यूज शेयर की, ट्विटर जैसा प्लेटफॉर्म, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम का नया टेक्स्ट बेस्ड ऐप जाहिर तौर पर कोडनेम पी92 या बार्सिलोना है।
नए ऐप डिस्क्रिप्शन के अनुसार, बातचीत के लिए इंस्टाग्राम के नए टेक्स्ट-बेस्ड ऐप के साथ अधिक कहें। अपने दर्शकों और साथियों से सीधे बात करें।
इसमें लिखा है, टेक्स्ट के साथ लिंक, फोटो और वीडियो शेयर करें। दोस्तों, फैंस और अन्य क्रिएटर्स के साथ संबंधों को गहरा करने के लिए लाइक और रिप्लाई से जुड़ें। अपने प्रशंसकों को अपने साथ लाएं।
ऐप इंस्टाग्राम और ट्विटर के मिश्रण जैसा दिखता है।
डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, जिन अकाउंट्स को आपने ब्लॉक किया है, उन्हें इंस्टाग्राम से कैरी ओवर किया जा रहा है, और हम सभी को सुरक्षित और प्रामाणिक रूप से इंटरैक्ट करने में मदद करने के लिए समान कम्युनिटी गाइडलाइंस लागू कर रहे हैं।
अगर आपका पब्लिक या पर्सनल प्रोफाइल हैं और उन्हें फॉलोअर्स के रूप में स्वीकृत करते हैं, तो इन अन्य ऐप्स पर यूजर्स आपकी प्रोफाइल और कंटेंट को सर्च करने, उसको फॉलो करने और उसके साथ सहभागिता करने में सक्षम होंगे।
इंस्टाग्राम का नया टेक्स्ट-बेस्ड ऐप आपको टाइमलाइन पर ट्विटर जैसी पोस्ट बनाने की सुविधा दे सकता है।