September 8, 2024

जियो ने बंडल नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ प्रीपेड प्लान किए लॉन्च


नई दिल्ली । रिलायंस जियो ने बंडल नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ जियो प्रीपेड प्लान लॉन्च करने की घोषणा की।
कंपनी ने कहा कि चुनिंदा जियो पोस्टपेड और जियो फाइबर प्लान पर नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पहले से ही उपलब्ध है, लेकिन यह पहली बार है कि प्रीपेड प्लान पर नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन उपलब्ध होगा।
नेटफ्लिक्स मोबाइल-ओनली प्लान जियो के 1,099 रुपये वाले प्लान के साथ आएगा, जबकि 1,499 रुपये वाला प्लान सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स बेसिक का एक्सेस देगा। दोनों प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।
इस लॉन्च के साथ, 400 मिलियन से ज्यादा जियो प्रीपेड कस्टमर्स को जियो प्रीपेड बंडल प्लान के जरिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने का ऑप्शन मिलेगा।
जियो प्लेटफ़ॉर्म लिमिटेड के सीईओ किरण थॉमस ने कहा, हमारे प्रीपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स बंडल का लॉन्च हमारे संकल्प को प्रदर्शित करने का एक और कदम है। नेटफ्लिक्स जैसे ग्लोबल पार्टनर्स के साथ हमारी साझेदारी मजबूत हुई है।
नेटफ्लिक्स इंडिया ने विभिन्न शैलियों और इनोवेटिव फॉर्मेट्स में फिल्मों और सीरीज की लिस्ट बनाई है। हाल के सालों में, नेटफ्लिक्स ने कई लोकल हिट सीरीज़ और फिल्में दी हैं जैसे दिल्ली क्राइम, राणा नायडू, क्लास, कोहरा, डार्लिंग्स, आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, मोनिका ओ माय डार्लिंग, शहजादा, लस्ट स्टोरीज़ और कई अन्य।
नेटफ्लिक्स के लिए एपीएसी पार्टनरशिप के उपाध्यक्ष टोनी ज़मेक्जक़ोव्स्की ने कहा, पिछले कुछ सालों में, हमने कई सफल लोकल शो, डॉक्यूमेंट्रीज और फिल्में लॉन्च की हैं जिन्हें पूरे भारत में दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। मस्ट-वॉच स्टोरीज का हमारा कलेक्शन बढ़ रहा है और जियो के साथ हमारी नई प्रीपेड बंडल पार्टनरशिप ज्यादा कस्टमर्स को इंडियन कंटेंट की इस एक्साइटिंग लाइन-अप के साथ-साथ दुनिया भर की कुछ अविश्वसनीय स्टोरीज तक एक्सेस प्रदान करेगी।
अविश्वसनीय इंडियन टाइटल्स के अलावा, नेटफ्लिक्स दुनिया भर से वर्ल्ड क्लास शो और फिल्मों से भरा है, जिसमें मनी हीस्ट, स्क्विड गेम, नेवर हैव आई एवर, स्ट्रेंजर थिंग्स, वेडनसडे और कई अन्य ग्लोबल हिट शामिल हैं।
इस साल की शुरुआत में, नेटफ्लिक्स ने तमिल और तेलुगु भाषा की कई रोमांचक फिल्मों की घोषणा की, जिनमें बीस्ट, गॉडफादर, धमाका, लव टुडे, मेजर, दशहरा और विरुपक्षम शामिल हैं।