April 29, 2024

बदन पर सितारे लपेटे हुए मलाइका अरोड़ा ने कराया हॉट फोटोशूट, टॉपलैस होकर दिए ऐसे-ऐसे पोज


एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बेशक एक्टिंग की दुनिया में खुद को साबित न कर पाई हो, लेकिन उन्होंने हर आइटम सॉन्ग में खूब कमाल जरूर दिखाया है. मलाइका अपने लुक्स, फिटनेस और निजी जिंदगी जैसी तमाम चीजों के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर उनकी हॉटनेस ने दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा खूब एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. वहीं उनके अलग-अलग लुक्स भी लोगों को दीवाना बना देते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट लुक को शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.
मलाइका अरोड़ा ने अमित अग्रवाल का बोल्ड आउटफिट कैरी किया है.  एक्ट्रेस ने पैरेट ग्रीन कलर का शृग पहना है, जो आगे से ओपन है. वहीं श्रृग के अंदर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं पहना है. इसी के साथ उन्होंने बड़े सितारों से बना एक स्कर्ट कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपना लुक कलर फुल ओपन हेयर के साथ पूरा किया है.
मलाइका की इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी मलाइका अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखा है.