September 8, 2024

स्टाइलिश आउटफिट पहन हुमा कुरैशी ने लगाया ग्लैमर का तडक़ा, सोशल मीडिया पर छा गई फोटोज


बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इस कदर दीवाना किया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न आउटफिट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका किलर अवतार देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।
अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटौरने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं।
उनका स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है।
अब हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस फिदा हो गए हैं।
फोटोशूट के दौरान हुमा कुरैशी ने बेहद ही स्टाइलिश लुक में साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट एंड गॉर्जियस लग रही हैं। हुमा कुरैशी ने कानों में इयररिंग्स और साथ ही ग्लोइंग मेकअप कर के अपने इस लुक को और भी ज्यादा शानदार तरीके से निखारा है।
बता दें कि हुमा कुरैशी महारानी वेब सीरीज के साथ, मोनिका ओ माई डार्लिंग में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें वो गजब की सुंदर लग रही हैं।
हुमा कुरैशी सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी इंस्टा पर बेहद जबरदस्त है।