October 23, 2024

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की खेल खेल में की हालत पस्त, लाखों में सिमटी दैनिक कमाई


अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में का बॉक्स ऑफिस पर हाल-बेहाल है।इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह टिकट खिडक़ी पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई है।हर गुजरते दिन के साथ खेल खेल में की कमाई लगातार घटती जा रही है और महज 8 दिन में इस फिल्म का दैनिक कारोबार लाखों में सिमट गया है।आइए जानते हैं आठवें दिन खेल खेल में का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, खेल खेल में ने अपनी रिलीज के आठवें दिन यानी पहले गुरुवार को 95 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19.3 करोड़ रुपये हो गया है।फिल्म को लगभग 100 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया है।अक्षय के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई है।
खेल खेल में से पहले अक्षय की सरफिरा भी फ्लॉप हुई थी।यह सिलसिला 2021 में आई बच्चन पांडे से शुरू हुआ। ओएमजी 2 हिट थी, लेकिन इसमें उनका लीड रोल नहीं था।बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, मिशन रानीगंज और बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर सकी।इसके अलावा अक्षय की रक्षा बंधन ,राम सेतु और सेल्फी भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ध्वस्त हो गई थी।
००

रायन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. रायन बीती 26 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म रायन को खुद धनुष ने डायरेक्ट किया था. धनुष ने अपने करियर की यह दूसरी फिल्म डायरेक्ट की थी. तमिल फिल्म रायन ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म रायन को बॉक्स ऑफिस पर 27 दिन हो चुके हैं और अभी भी कमाई जारी है. रायन की सफलता को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें एक्टर को एक नहीं बल्कि दो मोटे चेक दिए हैं.
बता दें, रायन ऑस्कर लाइब्रेरी में भी शामिल हुई है. रायन की सक्सेस के बाद धनुष ने अपने फैंस को बिरयानी पार्टी भी थी. फिल्म मेकर्स (सन पिक्चर्स) कलानिधि मारन ने धनुष को फिल्म रायन की सफलता के लिए बधाई दी और फिर उन्हें एक्टर और डायरेक्टर के लिए दो अलग-अलग चेक सौंपे हैं. सन पिक्चर्स ने धनुष के साथ कलानिधि मारन की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में धनुष चेक लेते दिख रहे हैं.
बता दें, इससे पहले कलानिधि मारन ने फिल्म जेलर की बड़ी सक्सेस के लिए धनुष के पूर्व ससुर रजनीकांत को लक्जरी कार गिफ्ट की थी. बता दें, रायन ने कमल हासन की मौजूदा साल में रिलीज हुई फिल्म इंडियन 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रायन ने इंडियन 2 की कमाई 81.31 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड 13 दिनों में तोड़ दिया था. वहीं, इंडियन 2 के साथ-साथ रायन ने विजय सेतुपति स्टारर फिल्म महाराजा की भी कमाई (72 करोड़ रुपये) को भी पीछे छोड़ दिया था. रायन साल 2024 की तमिल सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रायन का भारत में नेट कलेक्शन 95 करोड़ रुपये है और वर्ल्डवाइड 155.86 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अब रायन ओटीटी पर 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा का खेल खत्म, अब सिनेमाघरों में टिकना मुश्किल
जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी।50 करोड़ रुपये की लागत में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म की दैनिक कमाई चंद दिनों में लाखों में सिमट गई है। टिकट खिडक़ी पर यह फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।फिल्म के लिए सिनेमाघरों में टिकना मुश्किल हो गया है। अब फिल्म की कमाई के आठवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो बेहद निराशाजनक हैं।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, वेदा ने अपनी रिलीज के

आठवें दिन यानी पहले गुरुवार को 53 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 17.53 करोड़ रुपये हो गया है।इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और आशीष विद्यार्थी ने भी अहम भूमिका निभाई है। निखिल आडवाणी इस फिल्म के निर्देशक हैं।फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है। उमेश केआर बंसल, मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी इसके निर्माता हैं।
वेदा की असफला के बाद जॉन फिल्म तेहरान के जरिए दर्शकों को मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे, जिसके निर्देशन की कमान अरुण गोपलर ने संभाली है। फिल्म का निर्माण खुद जॉन ने किया है। रितेश शाह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है।फिल्म में मानुषी छिल्लर और नीरू बाजवा जैसी अभिनेत्रियां भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।तेहरान 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

एनिड ब्लाइटन की सीक्रेट सेवन से एक्टर मानुषी छिल्लर को है खास लगाव
अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर एनिड ब्लाइटन की सीक्रेट सेवन को मीनिंगफुल गिफ्ट मानती हैं। छिल्लर ने इंस्टाग्राम में इसे साझा करते हुए लिखा कि इंग्लिश राइटर्स उनके बचपन का अभिन्न अंग रहे हैं।
मानुषी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब के साथ एक तस्वीर शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, कुछ यादें फिर से जीने लायक होती हैं, एनिड ब्लाइटन मेरे बचपन का एक बड़ा हिस्सा थीं, हाल ही में मुझे मिला सबसे सार्थक उपहार।
बता दें कि किताब बच्चों के एक काल्पनिक समूह सीक्रेट सेवन की कहानी है। ये बाल जासूसों पर आधारित है। इसमें पीटर ग्रुप का मुखिया है और अन्य सदस्य पीटर की बहन जेनेट, पाम, बारबरा, जैक, कॉलिन और जॉर्ज हैं।
मानुषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 22 अगस्त को ही मानुषी ने अपने कई मूड्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए। बताया कि कैसे पूरे दिन का अंत उन्होंने पसंदीदा भोजन यानि मुंबई के भेलपुरी के साथ किया। मानुषी ने अपनी वैनिटी वैन में खीची गई मिरर सेल्फी भी शेयर की।
उन्होंने लिखा, नकली चोट, कई मूड और इसे अपने पसंदीदा भोजन के साथ समाप्त करना।
मानुषी ने अपनी करियर की शुरूआत चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक ड्रामा सम्राट पृथ्वीराज से हिंदी सिनेमा में की। अक्षय कुमार ने इसमें पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाया था।
इसके बाद उन्हें विक्की कौशल अभिनीत द ग्रेट इंडियन फैमिली में देखा गया, जिसे विजय कृष्ण आचार्य ने निर्देशित किया था। दो साल बाद, उन्होंने वरुण तेज के साथ हिंदी-तेलुगु द्विभाषी एक्शन ड्रामा फिल्म ऑपरेशन वेलेंटाइन में अभिनय किया।
उनका सबसे हालिया काम अली अब्बास जफ़ऱ की साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ थी जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे।
मानुषी की अगली फिल्म एक्शन थ्रिलर तेहरान है जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं।
००