April 26, 2024

मिसेज इंडिया उत्तराखण्ड के ऑडिशन में महिलाओं ने दिखायी अपनी प्रतिभा

देहरादून, ( आखरीआंख ) मिसेज इंडिया उत्तराखण्ड के ऑडिशन रविवार को देहरादून के होटल सिद्धार्थ में संपन्न हुए। आयोजक हिमाचल फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर पदम वर्मा ने बताया कि इसमें कुल 17 महिलाओं ने भाग लिया। जिनमें से 11 महिलाओं को राज्य स्तरीय ग्रैंड फिनाले के लिए चुना गया है, जिसका आयोजन पूर्ण भव्यता के साथ आगामी 27 व 28 जुलाई को किया जायेगा। उन्होंने बताया कि हिमाचल फिल्म सिटी पिछले दो वर्षों से लगातार मिसेज इंडिया उत्तराखण्ड का आयोजन कर रहा है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मिसेज इण्डिया की रिजनल डायरेक्टर नमिता शर्मा जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में पिछले वर्ष की मिसेज इंडिया फ्रेंडशिप क्वीन शीतल खत्री रहीं। मिसेज इंडिया उत्तराखण्ड रनर अप अर्चना वर्मा व नीति सक्सेना ने निर्णायकों की भूमिका निभायी। पदम वर्मा ने आगे बताया कि अभी 7 जुलाई को मिसेज इण्डिया उत्तराखण्ड के ऑडिशन नैनीताल में होंगे। ग्रैंड फिनाले के दौरान सभी चयनित महिलाओं को तीन दिनो तक  ट्रेनिंग, ग्रूमिंग करवाई जाएगी तथा फोटोशूट्स के साथ साथ वेस्टर्न राउंड, टैलेंट राउंड, पर्सनल इंटरव्यू राउंड और इंडो-वेस्टर्न राउंड के जरिये महिलाओं की प्रतिभा को आँका और निखारा जायेगा।
वर्मा ने आगे बताया कि इस बार का आयोजन तीन केटेगरी में किया जा रहा है, जिसमे 21 से 39 वर्ष वाली महिलाएं मुख्य केटेगरी में और 40 से 59 वर्ष की महिलाएं क्लासिक केटेगरी में तथा 60 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को सुपर क्लासिक केटेगरी में चयनित किया जा रहा है। देहरादून से फाइनल के लिए चयनित महिलाओं में सीमा भटनागर, संगीता ठाकुर, मान्या, अनुराधा, नलिनी गोसाईं, विशाखा, सुमन, सोनिका सोइन, स्वाति, आरती शर्मा व नीलम शामिल हैं।  फिनाले में जीतने वाली महिलाएं सितम्बर माह में चेन्नई में राष्ट्रीय स्तर की प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगी और यदि वहां से भी कोई महिला जीतती है तो वह मिसेज एशिया इंटरनेशनल के लिए विदेश जाएगी।