April 25, 2024

फ्लोरल प्रिंटेड जंप सूट में बेहद हॉट लगीं बबिता जी

केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने प्रशांत नील की स्क्रिप्ट के साथ शुरू की नई फिल्म की शूटिंग
बहुचर्चित फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की अपार सफलता के बाद, इसके निर्माताओं ने अपना अगली फिल्म बघीरा को लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म का मुहूर्त बेंगलुरु में हुआ है, फिल्म उग्राम स्टार श्री मुरली और केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील की वापसी कर रहे हैं। प्रशांत नील ने फिल्म उग्राम का निर्देशन किया था अब वह फिल्म वहीं वह बघीरा की कहानी लिख रहे हैं। बघीरा प्रोडक्शन हाउस की एक और नई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनने जा रही है, जो कि बड़े बजट वाली फिल्म होगी। ये फिल्म बघीरा अगले साल रिलीज होगी। डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग कर्नाटक और हैदराबाद में की जाएगी, जिसमें प्रमुख शूटिंग बेंगलुरु के बाहरी इलाके और मैसूर क्षेत्र में होगी।
श्री मुरली के जन्मदिन के अवसर पर, बघीरा का फस्र्ट लुक पोस्टर दिसंबर 2020 में जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता गुस्से में अवतार में थे। होम्बले फिल्म्स के निमार्ताओं द्वारा फिल्म की अंतिम स्टार कास्ट का खुलासा किया जाना बाकी है। प्रोडक्शन हाउस इस साल कई बड़ी टिकट घोषणाओं के साथ रोल पर रहा है। सूररई पोटरु की निर्देशक सुधा कोंगरा को भी हाल ही में उनके द्वारा एक प्रमुख परियोजना के लिए चुना गया था, साथ ही वे पुनीत राजकुमार के भतीजे युवा राजकुमार को एक अन्य फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं। कांतारा और राघवेंद्र स्टोर्स अन्य दो आगामी फिल्में हैं जो होम्बले बैनर के तहत रिलीज होंगी। केजीएफ चैप्टर 2 की अखिल भारतीय सफलता के बाद, होम्बले फिल्म्स उन परियोजनाओं को बनाने पर केंद्रित है जिन्हें राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ आगामी फिल्म सालार भी पांच भाषाओं में रिलीज होगी।
००

न्यूज़ीलैंड में जन्मी शर्ली सेतिया है लव एडिक्ट
क्यूट, बबली और चार्मिंग…फिल्म निकम्मा के ट्रेलर में लीड अभिनेत्री शर्ली सेतिया को देखने के उपरांत आप भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे. शर्ली को निकम्मा के ट्रेलर में बहुत नोटिस भी किया जा रहा है. अभिनेत्री की मिलियन डॉलर स्माइल ऊपर से क्यूट अदाएं, शर्ली की ब्यूटी का हर कोई दीवाना होने लगा है. अब जिस अभिनेत्री को इंटरनेट पर इतना सर्च किया जा रहा हो उसके बारे में डिटेल में जान लेते है.
आपको इस बारें में जानकर हैरानी होने वाली है कि शर्ली यूट्यूब सेंसेशन हैं. शर्ली का जन्म इंडिया में हुआ लेकिन वो न्यूजीलैंड में पली बढ़ी हैं. वे पेशे से सिंगर, यूट्यूबर और अभिनेत्री हैं. यूनिवर्सिटी ऑफ ऑकलैंड से शर्ली ने ग्रैजुएशन पूरा किया है. मार्केटिंग और पब्लिसिटी में ऑकलैंड काउंसिल से शर्ली ने इंटरनशिप की थी. लेकिन किसे मालूम था शर्ली को तो ग्लैमर वर्ल्ड में आना था और इंटरनेट सेंसेशन बनने का सपना था.
बता दें कि शर्ली ने टी-सीरीज के एक कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट भी कर रहे थे. उनकी यूट्यूब एंट्री को उनके बेडरूम में रिकॉर्ड कर लिया था जिसमें शर्ली ने पायजामा पहन रखा था. बस इसी के बाद से शर्ली को नया नाम पायजामा पॉपस्टार भी मिल गया. इस कॉन्टेस्ट के लिए विश्वभर से हजार क्लिप्स आई थीं जिनमें से शर्ली विनर बन गई थी.  शर्ली ने रेडियो शो में काम किया है. ऑकलैंड में होने वाले लोकल कंपटीशन में वे पार्टिसिपेट करती थीं. वर्ष 2016 में शर्ली ने मुंबई और हैदराबाद में अपना पहला कंसर्ट भी पूरा किया था. शर्ली को इंडिया की यूट्यूब सेंसेशन का टैग हासिल हुआ है.
शर्ली को यूट्यूब ने बतौर यूट्यूब क्रिएटर 2016, 2017 में मुंबई में हुए यूट्यूब फैनफेस्ट में लाइव परफॉर्म करने के लिए इन्वाइट किया था. शर्ली के यूट्यूब पर 3.83 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. शर्ली यूट्यूब पर बॉलीवुड गानों के अपने सिंगिंग वर्जन पोस्ट करती हैं. जिसके साथ  शॉर्ट्स वीडियो, व्लॉग भी चला रही है. सिंगिंग के उपरांत शर्ली ने एक्टिंग करियर की तरफ फोकस किया.
००

फ्लोरल प्रिंटेड जंप सूट में बेहद हॉट लगीं बबिता जी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है, जिस पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। इसी कड़ी में अब मुनमुन दत्ता ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर कुछ ऐसे पोज दिए हैं, जिससे गर्मी के मौसम में और गर्मी बढ़ गगई है।
मुनमुन दत्ता ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे फ्लोरल प्रिंटेड जंप सूट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। उनके इस लुक पर फैंस का दिल आ गया है। खुले हुए बाल और न्यूड मेकअप एक्ट्रेस के लुक को और हॉट बना रहा है। उन्होंने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं।
तस्वीरों में मुनमुन दत्ता का कातिलाना अंदाज साफ नजर आ रहा है। उन्होंने अपनी इन नई तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, बहुत खूबसूरत। दूसरे फैन ने कमेंट किया, गॉर्जस लग रही हो। इसके अलावा यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी की बरसात भी कर रहे