May 19, 2024

चार साल बाद तारक मेहता… में दयाबेन की होगी एंट्री, प्रोड्यूसर असित ने की पुष्टि

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी आलिया के प्रोडक्शन की पहली फिल्म डार्लिंग्स
अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पिछले साल ही अपने प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन का ऐलान किया था। वह शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से फिल्म डार्लिंग्स को प्रोड्यूस कर रही हैं। यह उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। खास बात यह है कि आलिया इसमें अभिनय करती हुई भी नजर आएंगी। अब यह फिल्म बहुत जल्द स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आलिया ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।
आलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए डार्लिंग्स की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, हाय, डार्लिंग्स। आपसे जल्द ही मिलते हैं। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया समेत बाकी कलाकारों ने कितने मजेदार अंदाज में दर्शकों को सरप्राइज दिया। कैमरे के पीछे एक शख्स कलाकारों से यह सवाल करते हुए दिख रहा है कि क्या फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी।
फरवरी में खबरें सामने आई थीं कि डार्लिंग्स के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स को बेचे गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो नेटफ्लिक्स ने 75 करोड़ रुपये में यह सौदा किया। इसे एक बड़ा डील माना जा सकता है।
डार्लिंग्स में शेफाली शाह और विजय वर्मा दिखेंगे। रोशन मैथ्यू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में जसमीन रीन डेब्यू करेंगी। यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म मध्यम वर्गीय पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। इसकी कहानी एक प्यारी मां-बेटी की जोड़ी के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे आलिया और शेफाली पर्दे पर निभाने जा रही हैं। इसकी कहानी विचित्र होगी, जो जिंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से मुठभेड़ करती हैं।
हाल में आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुई है। यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आई है। इस फिल्म को भी सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ऑफर मिला था। उनकी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 2020 में आलिया की फिल्म सडक़ 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था।
आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी। इस फिल्म में उनके पति रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी बनी है। फिल्म के इसी सेट पर रणबीर-आलिया के बीच प्यार पनपा था। करण जौहर की बड़े बजट की फिल्म तख्त में भी वह नजर आएंगी। इसके अलावा फरहान अख्तर की रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म जी ले जरा भी उनके खाते से जुड़ी है। इस महिला केंद्रित फिल्म में वह मजेदार किरदार में नजर आएंगी।
००

चार साल बाद तारक मेहता… में दयाबेन की होगी एंट्री, प्रोड्यूसर असित ने की पुष्टि
लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा सुर्खियों में है। पिछले कुछ समय में एक के बाद एक कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। अब ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर शो के दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। रिपोर्ट की मानें तो दयाबेन का किरदार एक बार फिर शो में नजर आने वाला है। हालांकि, यह किरदार कौन निभाएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। इस किरदार की चार साल बाद शो में वापसी होगी।
तारक मेहता… के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बातचीत करते हुए दयाबेन की वापसी पर अपनी मुहर लगा दी है। उन्होंने बताया कि शो में इस साल के अंत में दयाबेन दर्शकों के बीच आएंगी। बता दें कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने 2017 में अपनी प्रेग्नेंसी के कारण शो से ब्रेक लिया था। उनके शो से बाहर जाने के बाद दर्शकों का दिल टूट गया था।
असित ने कहा, हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस ना लाने का कोई कारण नहीं है, लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है। 2020-21 सभी के लिए कठिन दौर था। अब जब 2022 में चीजें बेहतर हो गई हैं, तो कोई भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को वापस लाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि दर्शकों को फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।
पिछले कुछ समय में तारक मेहता… से कई कलाकार बाहर हो चुके हैं। नेहा मेहता, शैलेश लोढ़ा और गुरुचरण सिंह जैसे कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही मुनमुन दत्ता के शो छोडऩे की खबरें भी सामने आ चुकी हैं।
असित ने बताया कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि दयाबेन का किरदार किसे ऑफर किया जाएगा। असित ने कहा, मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा दयाबेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। हालांकि, अब वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है।
दिशा कई फिल्मों में भी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। उन्हें मंगल पांडे, जोधा अकबर और देवदास जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। वह खिचड़ी से लेकर आहट जैसे कई धारवाहिकों का हिस्सा रहीं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता तारक मेहता.. से ही मिली।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमिली कॉमेडी पर आधारित मजेदार शो रहा है। इसका पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित हुआ था। 2008 से अभी

तक करीब 14 सालों तक यह शो दर्शकों को गुदगुदाता आ रहा है। दिलचस्प है कि इस शो के सभी किरदारों ने लोगों को प्रभावित किया है। इस शो का प्रसारण सोनी सब चैनल पर होता है।
००

21 जुलाई को शादी रचाएंगे पायल रोहतगी और संग्राम सिंह
अभिनेत्री पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह की जोड़ी अपनी प्रेम कहानी को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती है। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल में पायल को कंगना रनौत के शो लॉकअप में देखा गया था। अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। खबरों की मानें तो पायल और संग्राम 21 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा कर दी है।
संग्राम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, इस जुलाई में हम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। साथ ही संग्राम ने पायल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों पोज देते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर संग्राम और पायल को खूब बधाइयां मिल रही हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, आपको बहुत बधाई भैया-भाभी जी।
संग्राम ने कहा, हमने शादी की तारीख को अंतिम रूप नहीं दिया है। हम मेरे जन्मदिन के करीब एक तारीख चाहते हैं। हम अभी एक तारीख को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं। शादी की तारीख 22 जुलाई या 27 जुलाई हो सकती है। उन्होंने कहा, हम गुजरात, हरियाणा या राजस्थान में शादी करने की योजना बना रहे हैं। मैं सादगीपूर्वक अपने परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधना चाहता हूं।
संग्राम और पायल में पिछले 12 सालों से डेटिंग चल रही है। दोनों पहली बार रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया के सेट पर मिले थे। इसी शो में दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। अपने हालिया इंटरव्यू में संग्राम पायल की तारीफ में कई तरह की बातें कह चुके हैं। अब आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला किया है। चूंकि, संग्राम का जन्मदिन 21 जुलाई को है, इसलिए शादी भी उसी दिन हो सकती है।
2011 से पायल पहलवान संग्राम के साथ रिलेशनशिप में हैं। 2014 में इन दोनों ने अहमदाबाद में सगाई की थी। पायल का फिल्मी सफर दिलचस्प रहा है। पायल ने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ये क्या हो रहा है, रिफ्यूजी, रक्त, 36 चाइना टाउन, ढोल, दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में मौजूदगी दर्ज करवा चुकी हैं। उन्हें बिग बॉस, फियर फैक्टर इंडिया 2 जैसे टीवी शोज में भी देखा गया है।
कंगना के शो लॉकअप में पायल ने कहा था कि वह कभी मां नहीं बन सकतीं। उनकी मानें तो इसी वजह से उन्होंने संग्राम को किसी और से शादी करने की नसीहत दी थी। इसके बावजूद संग्राम पायल के साथ अपना घर बसाना चाहते हैं।
००

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को होगा रिलीज
स्टाइल, विचार, और अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान आजकल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए खबरों में बने हुए हैं। उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ा, दिलचस्प और अनोखा प्लान तैयार किया है। क्रिकेट और सिनेमा के दीवानों के लिए दोहरी खुशी है क्योंकि आईपीएल के समापन के दिन 29 मई को लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। करीबी सूत्र ने बताया, जब आमिर खान हैं, तो इसे भव्य होना चाहिए और पहले कभी नहीं सुना होगा। इसीलिए लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को आईपीएल के समापन के दिन लॉन्च किया जाएगा। आईपीएल उत्साह, आमिर खान अभिनीत फिल्म के निमार्ताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है।आमिर खान हमेशा ही अपने नए नए फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना हो, दिलचस्प विषय हों और फिल्म के प्रचार-प्रसार के नए विचार हों।
विपणन और विज्ञापन जगत के इतिहास में यह पहली बार है कि दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट समारोह के दौरान एक प्रचार संपत्ति लॉन्च देखने जा रहे हैं। ट्रेलर दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा। 29 मई को होने वाला फिनाले मैच विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क बना रहा है। यह पहली बार है कि किसी फिल्म का विश्व टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है।ऐसा नही है कि ये पहली बार हुआ है खैर आमिर तो हमेशा ही कुछ दिलचस्प करते रहते हैं, आमिर अच्छी तरह से अनुमानित चाल चलने में माहिर हैं। आईपीएल के फिनाले में ट्रेलर का अनावरण सिनेमा के इतिहास में किसी भी निमार्ता द्वारा किए गए सबसे बड़े और उल्लेखनीय कदमों में से एक कहा जा सकता है। इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के गानों ने पहले ही प्रशंसकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। फिल्म के गानें कहानी और मैं की करण दोनों आज भारत में लोकप्रिय और सबसे अधिक बजाए जाने वाले गीतों में से हैं। आमिर के प्रशंसकों ने दोनों गानों के संगीत और गीतों को पसंद किया है क्योंकि वे फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा ने माइनस 12 डिग्री में किया शूट, हुआ बुरा हाल
हिंदी सिनेमा जगत की खुबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप साझा की है जिसमें वह शून्य से 12 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग करती नजर आ रही हैं। परिणीति इस समय गायक हार्डी संधू के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस शेयर की हुई वीडियो में परिणीति बताती हैं कि, कैसे निर्देशक की दाढ़ी, कैमरा और पीने के पानी सब कुछ जम गया। वीडियो में परिणीति बुर्के में, गर्म जैकेट के साथ खुद को गर्म रखने के लिए, हार्डी के साथ खड़ी हैं, जो एक मोटी जैकेट में है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, माइनस 12 डिग्री। मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट। सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरे हीरो को भी पतली पोशाक पहननी पड़ी और उन्हें भी मेरे साथ ठंड महसूस हुई। खैर इस फिल्म के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।
००

गायत्री भारद्वाज बनेगी ऋतिक रोशन की दूसरी पत्नी?
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए है वह अपने एक्टिंग के अलावा अपने हेंडसम लुक के लिए फेमस है ऐसा कहा जाता है की बॉलीबुड में अभिनेता ऋ तिक रोशन से ज्यादा हेंडसम कोई नहीं। इसके कारन दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्रिया भी उनकी दीवानी रहती है आपको बता दे की ऋतिक रोशन सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते है इनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है
आपको बता दे की ऋ तिक रोशन की पर्सनल जिंदगी उतनी सफल नहीं रही जितनी उनका फि़ल्मी करियर रहा है। लेकिनऋतिक रोशन  अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते है। ऐसे में एक बार फिर एक लडक़ी के बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। खबरों के अनुसार एक खूबसूरत अभिनेत्री ऋतिक रोशन की दूसरी पत्नी बनना चाहती है और उससे शादी कर एक अच्छी लाइफ जीना चाहती है। आपको बात दे की ऋतिक  रोशन ने सुजैन जहा से शादी की थी लेकिन 2014 में इनका तलाक हो गया
खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन अभी एकाकी जीवन जी रहे है लेकिन एक खूबसूरत एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती है और दूसरी शादी करने वाली ऐक्ट्रेस का नाम गायत्री भारद्वाज है ये मिस वर्ल्ड 2018 भी रह चुकी है और ये अक्सर अपनी खूबसूरती के लिए सुर्खियों में बनी रहती है।
००

शहनाज गिल ने शॉर्ट लेदर आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बोल्ड लूक
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। अब शहनाज गिल ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार में लाखों दिल जीत रही हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट की खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके ग्लैमरस अंदाज पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। शहनाज गिल ने हाल ही में फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से सिजलिंग फोटोशूट कराया। फोटोशूट की ड्रीमी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में शहनाज को जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया। नए फोटोशूट की तस्वीरों में शहनाज गिल ब्लैक लेदर की शॉर्ट ड्रेस में अपने ग्लैमरस अंदाज से जलवे बिखेर रही हैं। ब्लैक ड्रेस संग शहनाज ने ब्लैक आईशैडो की मदद से स्मोकी आई लुक क्रिएट किया है। रेड लिपस्टिक, ब्लशर और हाईलाइटर लगाकर एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को खास बनाया। शहनाज गिल ने कैमरे के सामने कभी खड़े होकर पोज दिया है तो कभी बैठकर। फोटोशूट के दौरान शहनाज ने अपना स्वैग दिखाया है और साथ ही ग्लैमरस का तडक़ा भी लगाया है। इन तस्वीरों से फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।