April 20, 2024

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

(आखरीआंख फ़िल्म डेस्क मुंबई )

अक्षय और इमरान की सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी
दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी फिल्म सेल्फी का ऐलान किया था। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशन का जिम्मा राज मेहता ने संभाला है। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अक्षय की सेल्फी अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच आएगी।
मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। जाने-माने समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट से संबंधित जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, अक्षय और इमरान अभिनीत फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की आधिकारिक रीमेक है और यह 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नुसरत भरूचा और डायना पेंटी फिल्म की को-स्टार होंगी। बता दें कि ऑरिजनल फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था।
सेल्फी को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूसर कर रही है। साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग करेंगे। ड्राइविंग लाइसेंस की अवधारणा एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें एक पुलिस वाला उस सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। संघर्ष तब बढ़ जाता है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है। इसी के इर्दगिर्द फिल्म की कहानी घूमती है।
यह अक्षय के साथ नुसरत की दूसरी फिल्म होगी। अक्षय और नुसरत पहली बार फिल्म राम सेतु में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अभिषेक शर्मा को सौंपा गया है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नुसरत, अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी।
ड्राइविंग लाइसेंस 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। एक गलतफहमी की वजह से दोनों एक-दूसरे के जीवन को तबाह करने की कोशिश करते हैं।
अगले साल फरवरी में कई फिल्में दस्तक देने वाली हैं। 10 फरवरी को ही कार्तिक आर्यन की शहजादा रिलीज होगी। यह तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। करण जौहर के निर्देशन की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट भी 10 फरवरी को निर्धारित की गई है। इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट रोमांस करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की खबरें भी सामने आई हैं।
००

हिट 2 की फाइनल शूटिंग में शामिल होने से पहले ब्रेक लेंगे आदिवी शेष
मेजर फिल्म अभिनेता आदिवी शेष ने कहा है कि वह अपनी आगामी तेलुगु फिल्म हिट 2 के अंतिम शेड्यूल में शामिल होने से पहले एक संक्षिप्त ब्रेक लेने का इरादा रखते हैं। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक बयान में, आदिवी शेष ने कहा, नमस्ते, सबसे पहले, मेजर को एक असाधारण सफलता बनाने के लिए धन्यवाद।
यह वास्तव में एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।मैं मेजर की रिलीज के ठीक बाद हिट 2 पर वापस आने वाला था और शूटिंग का आखिरी शेड्यूल पूरा करने वाला था। हालाँकि, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी को दुनिया के कोने-कोने तक ले जाने की मेरी अडिग प्रतिबद्धता के कारण, मैं शारीरिक और भावनात्मक रूप से थक गया हूं।
इसलिए मैंने नैचुरल स्टार नानी और डॉ. शैलेश से एक ब्रेक के लिए अनुरोध किया था, इससे पहले कि मैं वापस आ सकूं और हिट 2 के अंतिम शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर सकूं, जिस पर उन्होंने सहमति व्यक्त की है।
हम आपको बहुत जल्द हिट 2 की धमाकेदार रिलीज के बारे में अपडेट देंगे। समझने के लिए धन्यवाद। साभार, आदिवी शेष।डॉ. शैलेश कोलानु द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म का निर्माण प्रशांति टिपिरनेनी द्वारा किया जा रहा है और अभिनेता नानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

मैं एक समय में एक फिल्म पर ध्यान देता हूं : विजय देवरकोंडा
तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, जो फिल्म लिगर के साथ एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, का कहना है कि जितना उन्हें अधिक फिल्में करना पसंद है, वह मल्टी-टास्किंग में खराब हैं और एक समय में एक फिल्म पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
फिल्म के अनुभव को लेकर विजय ने कहा, ईमानदारी से, मैं मल्टी-टास्किंग में वास्तव में खराब हूं। मैं एक समय में एक ही चीज पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं, अन्यथा अगर मैं अपनी प्लेट पर बहुत अधिक लेता हूं, तो भ्रमित हो जाता हूं, यह मेरी क्षमता में नहीं है।
इसलिए मैं एक बार में केवल एक ही फिल्म करूंगा।विजय द्वारा निभाए गए लिगर नायक को भाषण की समस्या है, जिसने अभिनेता के अनुसार, चरित्र में एक और परत जोड़ दी। विजय ने कहा, फिल्म में मेरे किरदार में हकलाने की समस्या है और इसने इसे और दिलचस्प बना दिया है।
एक तरफ, वह वह लडक़ा है जो शारीरिक रूप से इतना मजबूत है और दूसरों को डराता है, वह एक लड़ाकू है, लेकिन वह जिस लडक़ी से प्यार करता है, उसे आई लव यू के तीन सरल शब्द भी नहीं बोल सकता।इसने उनके चरित्र में सूक्ष्म हास्य और भावनात्मक परत दोनों जोड़े।
शुरू में, जब हमने शूटिंग शुरू की, तो मैं सही नोट पाने के लिए संघर्ष कर रहा था, लेकिन तीन दिनों के बाद, सब कुछ आसान था।बहुचॢचत फिल्म लिगर में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में हैं। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
००

वरुण धवन ने अगले शेड्यूल लोकेशन की घोषणा की
बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर अभिनीत बवाल फिलहाल फ्लोर पर है। यह पहली बार होगा जब वरुण और जान्हवी एक साथ काम करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में वरुण धवन का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता को बवाल के अगले शेड्यूल के लोकेशन की घोषणा करते देखा जा सकता है।
सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वरुण कहते हैं कि उनके साथ बवाल की टीम अब अगले शेड्यूल की शुरूआत के लिए वारसॉ, पोलैंड जाएगी। सोशल मीडिया पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, अगला पड़ाव – वारसॉ टाइम फॉर सम मोर बवाल हैशटैग-साजिदनाडियाडवाला की हैशटैग-बावाल डायरेक्शन एट-नीतेश तिवारी22।
वीडियो में, वरुण जैसे ही ट्रेन में चढ़ते हैं, उन्हें एक बूढ़े जोड़े को नमन करते हुए और फैन से हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बवाल को दंगल फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी।
००

तमन्ना अभिनीत बबली बाउंसर 23 सितंबर को होगी रिलीज
दक्षिणी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म बबली बाउंसर 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में डिजिटल रूप से रिलीज होगी।
अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पहला लुक भी साझा किया है। सामने आई तस्वीरों में से एक तस्वीर में तमन्ना एक बाउंसर अवतार में दिखाई दे रही हैं, क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी हुई है और अपनी दरवाजे के सामने खड़ी हैं।
इस फोटो में कैप्शन में लिखा है, ओए बवाले सुना क्या? आ गया है बबली बाउंसर का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगा, ये खूब हदियां तोदेगा? पता चलेगा जल्द ही!उत्तर भारत के वास्तविक बाउंसर टाउन असोला फतेहपुर में सेट-ऑफ-लाइफ कॉमेडी टोन के साथ आने वाले युग की अच्छी कहानी है।
स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एंड्रिया जेरेमिया-स्टारर पिसासु 2 31 अगस्त को आएगी स्क्रीन पर
निर्देशक माईस्किन की बहुप्रतीक्षित हॉरर थ्रिलर पिसासु 2, जिसमें अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया मुख्य भूमिका में हैं, इस साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस रॉक फोर्ट एंटरटेनमेंट ने घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
इसने कहा, भगवान गणेश के आशीर्वाद से, पिसासु 2 31 अगस्त को विनायक चतुर्थी पर दुनिया भर में रिलीज होगी। मुख्य भूमिका निभाने वाली एंड्रिया ने भी रिलीज की तारीख की पुष्टि की। उसने कहा, क्या आप प्रेतवाधित होने के लिए तैयार हैं निर्देशक माईस्किन की पिसासु 2 विनयगर चतुर्थी, 31 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
फिल्म, जिसमें अभिनेता विजय सेतुपति, पूर्णा और संतोष प्रताप भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, का लेखन और निर्देशन मैस्स्किन ने किया है। कई कारणों से इस फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। पिसासु आई एक जबरदस्त सफलता थी और हॉरर जॉनर के प्रेमियों ने पिसासु 2 में मैस्स्किन से बेहतर नहीं तो कुछ इसी तरह की उम्मीद करना शुरू कर दिया है।
साथ ही इस फिल्म का सह-निर्देशन ईश्वरी ने किया है। फिल्म में संगीत कार्तिक राजा ने दिया है, जो इसैग्नानी इलैयाराजा के सबसे बड़े बेटे हैं। छायांकन शिव संथाकुमार द्वारा किया गया है और फिल्म कीर्तन और सुशील उमापति द्वारा संपादित की गई है।
००

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
टेलीविजऩ की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कमाल की खूबसूरत हैं। कुछ दिन पहले उनका म्यूजिक एल्बम बिजली बिजली लॉन्च हुआ था, जिसमें पलक तिवारी एवं पंजाबी गायक हार्डी संधू ने साथ काम किया था। यह सांग बहुत लोकप्रिय हुआ है। पलक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा अपनी खूबसूरत फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं।
हाल ही में पलक ने सोशल मीडिया पर लाल साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। उन्होंने महीन फैब्रिक की प्लेन साड़ी को लाल रंग के बिकिनी ब्लाउज के साथ मैच करके पहना हुआ है। ब्लाउज पर शिमरी वर्क भी दिखाई दे रहा है।
डीप प्लजिंग नेकलाइन एवं नूडल स्ट्राईप ब्लाउज पलक की लाल साड़ी को कंपलीमेंट कर रहे थे। साड़ी को ड्यूई बेस मेकअप के साथ पूरा किया गया था, साथ में न्यूड शेड की ग्लासी लिपस्टिक के साथ खुले बालों में पलक कहर ढा रही हैं। आपको बता दे, पलक के इस तस्वीर को अभी तक हजार से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। आपको बता दे, पलक तिवारी एवं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को मुंबई के बांद्रा में एक ही रेस्तरां में देखा गया था। उनका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशंसक यह मान रहे हैं कि शायद वे एक दूसरे को कर रहे हैं। फिलहाल इसको लेकर दोनों कि ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।