April 20, 2024

कटआउट थाई स्लिट ड्रेस में नेहा भसीन लगीं बेहद हॉट, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया हाथ पर बना स्कॉर्पियो टैटू

दीपिका ने शाहरुख खान के गालों पर किया किस, शर्म से पानी-पानी हुआ पठान
25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान ने 5 दिनों के अंदर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। वहीं पठान की सफलता पर आज मुंबई में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस इवेंट में पठान की लीड स्टार कास्ट शाहरुख सहित दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी स्टेज पर मौजूद थे, जहां सभी मीडिया से बातचीत करते नजर आए। इस दौरान दीपिका पादुकोण अपने फेवरेट शाहरुख के गालों पर किस कर बैठीं। ये देख जहां हर कोई हैरान रह गया तो वहीं शाहरुख तो शर्म से ऐसे लाल हुए कि गालों पर डिंपल पड़ गया।
दीपिका की तारीफ तो शाहरुख हर मंच से करते ही रहे हैं लेकिन इस बार दीपिका के अलावा उन्होंने पठान के विलेन जॉन अब्राहम पर भी खूब प्यार लुटाया। जॉन मीडिया के सवालों का जवाब दे ही रहे थे कि शाहरुख सीट से उठकर अभिनेता के पास पहुंचे और किस कर लिया। शाहरुख ने कहा, मैंने कई बार दीपिका को किस किया है और यह जॉन के साथ पहली बार हुआ है और यह अलग था।
इसके बाद जॉन ने कहा, इतना प्यार, पहली बार, मुझे लगता है कि मैं शरमा रहा हूं। जॉन ने शाहरुख के साथ अपना अनुभव भी साझा किया। उन्होंने कहा, मुझे पहली बार शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे नहीं लगता कि वह अब एक अभिनेता हैं, वह एक इमोशन हैं।
००

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल की रिलीज डेट टली
वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म बवाल को लेकर चर्चा में हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब प्रशंसकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि कुछ तकनीकी मुद्दों के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि यह वरुण के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।
रिपोर्टेस के मुताबिक, निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा, फिल्म की गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए हम किसी भी तरह से फिल्म के इफेक्ट्स से समझौता नहीं कर सकते हैं। इसी वजह से हमने फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित करने का फैसला लिया है। बवाल फिल्म की ऑनस्क्रीन प्रस्तुति को लेकर निर्माता काफी ज्यादा उत्साहित हैं, इसलिए वह पोलैंड में एक विशेष तकनीक का इस्तेमाल करके इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।
बवाल एक छोटे शहर के एक लडक़े की कहानी है और वह शहर की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली लडक़ी से शादी करना चाहता है। बवाल की शूटिंग के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। इसमें एक खास ऐक्शन सीन की शूटिंग में करीब ढाई करोड़ रुपये प्रतिदिन खर्च हुए। वहीं 10 दिन में यूरोप में शूट किए गए एक दृश्य पर करीब 25 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।
इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा पेरिस, पोलैंड, बर्लिन और एम्सटर्डम की महंगी जगहों पर की गई है। फिल्म के लिए स्टंटबाज और एक्शन डायरेक्टर जर्मनी से बुलाए गए हैं। इसके क्रू में 700 से ज्यादा लोग शामिल हैं। इस फिल्म के निर्माता दर्शकों के लिए इसे एक बेहतरीन अनुभव बनाने का कोई मौका नहीं छोडऩा चाहते हैं, इसलिए इस फिल्म की शूटिंग में खूब पैसा बहा रहे हैं।
आने वाले दिनों में वरुण अपने करियर की पहली बायोपिक इक्कीस में नजर आएंगे, जो युद्ध नायक अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है। उनका नाम फिल्म सनकी से भी जुड़ा है, जिसमें वह अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं। यदि उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा तो वह साउथ फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं।

इब्राहिम खान की अभिनय में एंट्री, फरवरी से शुरू करेंगे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पिछले काफी समय से बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर चर्चा में हैं। अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि इब्राहिम फरवरी से अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। करण जौहर इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाल रहे हैं, वहीं इसके निर्देशन की जिम्मेदारी बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी को सौंपी गई है।
इब्राहिम की पहली फिल्म में उनके साथ काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसमें काजोल और पृथ्वीराज एक-दूसरे के विपरीत हैं, जबकि इब्राहिम के रोल के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल इब्राहिम फिल्म के लिए अपने शारीरिक बदलाव पर काम कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन इसकी कहानी कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ और सुरक्षाबलों पर आधारित होगी।
करण के साथ रहकर ही इब्राहिम ने फिल्ममेकिंग की बारीकियां सीखीं थीं। वह उनकी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सहायक निर्देशक हैं। सैफ अली खान ने इस पर अपनी मुहर लगाते हुए कहा था कि इब्राहिम ने बतौर सहायक निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की क्योंकि वह पहले यह देखना चाहते थे कि पर्दे के पीछे काम कैसे होता है। फिल्ममेकिंग सीखने के बाद अब वह बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं।
इब्राहिम बॉलीवुड में आने से पहले ही लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इब्राहिम बॉलीवुड के लोकप्रिय स्टार किड हैं। उनके लुक और फैशन सेंस को काफी पसंद किया जाता है। स्टाइल के मामले में वह अपने पिता को भी मात देते हैं। इब्राहिम मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करा चुके हैं।
करण को फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। वह फिल्म बेधडक़ के जरिए संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। उन्होंने आलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर और अनन्या पांडे को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। वरुण धवन को बॉलीवुड में लाने वाले भी करण हैं, वहीं जाह्नवी कपूर ने करण की फिल्म धडक़ से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी।
००

ऋ तिक रोशन के घर पहुंचे के-पॉप स्टार जैक्सन वैंग, अभिनेता ने की मेजबानी
बॉलीवुड स्टार ऋ तिक रोशन और उनका परिवार के-पॉप स्टार जैक्सन वांग के लिए एक आदर्श मेजबान साबित हुए, जो अभिनेता के घर आए थे। वांग ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्होंने लोलापालूजा वैश्विक संगीत समारोह में प्रस्तुति देते हुए अपनी भारत यात्रा को संक्षेप में प्रस्तुत किया।
जैक्सन वैंग ने कैप्शन लिखा, लोलापालूजा इंडिया 2023 में हैशटैग मैजिकमैन। हमेशा यात्रा करना चाहता था। अंत में, हवाई अड्डे पर आप सभी के साथ इस तरह का एक अद्भुत अनुभव, आप सभी को शो में देखने के लिए नए दोस्तों को अनुभव करने के लिए, इतना सम्मान।
बहुत धन्य हूं। मुझे आशा है कि मुझे और अधिक बार वापस आने को मिलेगा।उन्होंने ऋतिक के साथ एक तस्वीर साझा की, अभिनेता के माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन ने उनके घर पर फोटो खिंचवाई। उन्होंने वांग को मुंबई की सडक़ों पर रथ की सवारी करते हुए, समुद्र में कुछ समय बिताते हुए, एक स्थानीय बाजार का दौरा करते हुए और गेटवे ऑफ इंडिया की तस्वीर दिखाते हुए एक क्लिप भी पोस्ट किया। ऋ तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में नजर आएंगे।

निमृत कौर अहलूवालिया बनी बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट
टेलीविजन अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 16 के फिनाले में पहुंचने वाली पहली प्रतियोगी हैं। वह नवीनतम एपिसोड में एक टास्क के दौरान टिकट टू फिनाले को सुरक्षित रखने में सफल रहीं। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक-एक करके बुलाया और उनसे उस कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा जिसे वे कंट्रोल करना चाहते हैं।
प्रियंका और शालिन दोनों ने शिव ठाकरे का नाम लिया। बाद में टिकट टू फिनाले को लेकर टास्क शुरू हुआ। प्रतियोगियों को एक रिमोट-कंट्रोल टास्क खेलना था, जहां बगीचे में एक टेलीविजन सेट रखा गया था, जिसमें प्रतियोगियों को दिखाया गया था और घर का मालिक उस प्रतियोगी का चयन करेगा, जिसे कप्तानी की दौड़ से किसी को बाहर करने का मौका मिलता है।
प्रियंका और एमसी स्टेन किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे तो बिग बॉस ने कार्य समाप्त कर दिया। निमृत कप्तान बनी हुई हैं और फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली व्यक्ति बन गई हैं। बिग बॉस 16 के वर्तमान प्रतियोगी निमृत कौर, शालिन भनोट, सुम्बुल तौकर, प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं।कलर्स शो का फिनाले 12 फरवरी को होगा।
००

कटआउट थाई स्लिट ड्रेस में नेहा भसीन लगीं बेहद हॉट, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया हाथ पर बना स्कॉर्पियो टैटू
बिग बॉस सीजन 15 की एक्स कंटेसटेंट और बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन इन दिनों अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया का पारा गर्म करने में लगी हुई हैं। नेहा भसीन जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में सुर्खियां बटौरने लगती हैं। हाल ही में नेहा का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक ने एक बार फिर इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। नेहा भसीन ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा भसीन का हॉट अवतार देख कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नेहा भसीन ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में हॉल्टर नेकलाइन सिल्वर कलर की थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है। सिंगर नेहा अपने इस आउटफिट में बेहद ही सिजलिंग और हॉट दिखाई दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख कर फैंस एक बार फिर से उनकी अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं। ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप के साथ नेहा भसीन ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में नेहा भसीन अपना परफेक्ट फिगर, क्लीवेज और हाथ पर बना स्कॉर्पियो टैटू फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवा रही हैं। नेहा भसीन इन दिनों भले ही ज्यादा काम करती हुई नहीं नजर आ रही हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस के साथ जुड़ी हुई रहती हैं। बता दें कि नेहा भसीन सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन फैंस के बीच अपनी सिजलिंग और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हैं।
००