April 25, 2024

फेदर आउटफिट में राय लक्ष्मी ने लूटी वाहवाही, फोटो देखकर बेकाबू हुए फैंस

‘त्रिदेव’ फेम ओए ओए गर्ल सोनम की बॉलीवुड में वापसी
90 के दशक में दिलों पर राज करने वाली त्रिदेव की ओए ओए गर्ल सोनम भारतीय सिनेमा में दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने वापस आने के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, मुझे दुनिया भर में तीन दशकों तक रहने के बाद वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। इंडस्ट्री ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है और यह यहां से और बेहतर हो गया है।
मैं स्थापित और साथ-साथ नए जमाने के निर्देशकों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। भारतीय सिनेमा ने दुनिया भर में देश को गौरवान्वित करते हुए गतिशीलता को बदल दिया है। ओटीटी स्पेस विश्व स्तर पर फलफूल रहा है और मैं सिनेमा के साथ-साथ इसे एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हूं।
उल्लेखनीय कि सोनम को इंडस्ट्री में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था और 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म ‘विजय’ के साथ अपना करियर स्थगित कर दिया था। अभिनेत्री को फिल्म ‘त्रिदेव’ से प्रसिद्धि मिली और इसी फिल्म का एक गाना ‘ओए ओएज्’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ। ऐसा लगता है, वह जल्द ही वह करने के लिए वापस आ जाएगी जो वह सबसे अच्छा करती हैज् यानी मनोरंजन!
००

मोलक्की के दूसरे सीजन से विधि यादव करेंगी टीवी डेब्यू, जल्द प्रसारित होगा शो
कलर्स चैनल पर प्रसारित होने जा रहा शो मोलक्की- रिश्तों की अग्निपरीक्षा के जरिए सोशल मीडिया स्टार विधि यादव टेलीविजन पर डेब्यू कर रही हैं। अभिनेता आशीष कपूर भी शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे। शो की कहानी भूमि (विधि) के इर्द गिर्द घूमती है, जो एक कलाकार बनाना चाहती है। यह एक ऐसी महिला के संघर्ष की कहानी है, जिसके सारे सपने तब बिखर जाते हैं जब उसे बिना मर्जी के शादी करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
शो में शामिल होने पर उन्होंने कहा, इस शो का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह शो एक दुल्हन खरीदने के प्रासंगिक और सोचने पर मजबूर कर देने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालता है। विधि और आशीष के अलावा शो में विवान मुद्गल, शहाब खान, अंकित व्यास, पियाली मुंशी और भव्य सचदेवा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म ने दूसरे सीजन का निर्माण किया है।
कौन हैं विधि यादव?
विधि एक भारतीय सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपने चाहने वालों के बीच रील्स और डांस वीडियो बनाने के लिए जानी जाते हैं। भारत में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। केवल इंस्टाग्राम पर ही उनके 32 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। विधि मुंबई की रहने वाली हैं। वह एक मशहूर सोशल मीडिया स्टार होने के अलावा मॉडल, अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं।
००

फेदर आउटफिट में राय लक्ष्मी ने लूटी वाहवाही, फोटो देखकर बेकाबू हुए फैंस
साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं। उनकी कातिलाना तस्वीरें और दिलकश अंदाज फैंस के सिर आंखों पर चढक़र बोलता है। वहीं, एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने ऑरेंज कलर की थाई हाई स्लिट फेदर ड्रेस को पहन रखा है, जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं।  न्यूड मेकअप और लाइट कर्ल हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस राय लक्ष्मी गजब की बला लग रही हैं।  वन साइड शोल्डर आउटफिट में राय लक्ष्मी गजब की बला लग रही हैं, उनकी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।  क्यूट स्माइल और उनकी खूबसूरती किसी की भी दिल की धडक़न बढ़ा दें। वहीं, अदाकारा राय लक्ष्मी की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं। साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी अपने बिकिनी लुक्स के लिए काफी फेमस हैं। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। अदाकारा राय लक्ष्मी अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस यही कह रहे हैं कि कंचना स्टार राई लक्ष्मी की हर अदा कातिलाना है। राय लक्ष्मी का नाम पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी जुड़ चुका है।  एक्ट्रेस राय लक्ष्मी फिल्म जूली के सीक्वल जूली 2 में काफी  बोल्ड सीन दिए थे।