February 29, 2024

शॉर्ट ड्रेस और खुले बाल, मोनालिसा ने क्यूट अदाओं से लूट ली महफिल

अंडरवल्र्ड का कब्जा में चिन्नी प्रकाश के साथ काम कर खुश हैं श्रिया सरन
एक्ट्रेस श्रिया सरन अपनी अपकमिंग फिल्म अंडरवल्र्ड का कब्जा की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं, जब उन्हें पता चला कि वह नमामि नमामि के लिए अनुभवी कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश के साथ काम करेंगी। इस बारे में विस्तार से बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, चिन्नी प्रकाश सर एक लेजेंड हैं। माधुरी दीक्षित से लेकर सलमान खान तक सभी के पास वह सिग्नेचर मूव है जिसे उन्होंने कोरियोग्राफ किया है। जब मैंने सुना कि चिन्नी सर मुझे नमामि नमामि के लिए कोरियोग्राफ करेंगे, तो मैं बहुत एक्साइटेड और नर्वस थी। लेकिन मैं वास्तव में खुश हूं कि दर्शकों ने गाने में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया। ऐसा लगा जैसे मैंने अपने गुरु को गौरवान्वित कर दिया है।
चूंकि एक्ट्रेस एक प्रशिक्षित डांसर है, इसलिए गाने के लिए शूट और रिहर्सल आसान थी: मैं एक ट्रेंड कथक डांसर हूं और 2 घंटे के प्रैक्टिस और 3 दिनों की शूटिंग के बाद हमने गाने पर काम किया और मैंने वास्तव में चिन्नी सर की कोरियोग्राफी का आनंद लिया।
आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से निर्मित अंडरवल्र्ड का कब्जा का निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है।
फिल्म अंडरवल्र्ड का कब्जा, जिसमें उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीप भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 17 मार्च, 2023 को पूरे भारत में रिलीज होगी।

शॉर्ट ड्रेस और खुले बाल, मोनालिसा ने क्यूट अदाओं से लूट ली महफिल
भोजपुरी क्वीन मोनालिसा हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में क्यूटनेस भरा अंदाज देख कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा प्यारी सी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपनी दिलकश और क्यूट तस्वीरों से इंटरनेट पर गरदा उड़ा दिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देख कर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्र के कायल हो गए हैं। हाल ही में हुए फोटोशूट के दौरान मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। मोनालिसा पर बिकिनी से लेकर सिंपल आउटफिट तक काफी सूट करता है। हालांकि फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर भी फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए दिलखोलकर अपना प्यार लूटा रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख कर यूजर्स उनका कंपेयर बार्बी डॉल से कर रहे हैं और साथ ही क्यूट भी बोल रहे हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं और प्यारी सी स्माइल देते हुए अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवा रही हैं।

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए अल्लू अर्जुन से किया गया संपर्क
पठान के साथ 4 साल बाद जबरदस्त वापसी करने वाले शाहरुख इन दिनों वर्ष 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार हो चुकी जवान को पूरा करने में लगे हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार कर रहे हैं जो दक्षिण में थलापति विजय के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। जवान का निर्माण स्वयं शाहरुख खान कर रहे हैं। अपनी फिल्म जवान की घोषणा शाहरुख खान ने धमाकेदार टीजर जारी करके की थी। उसके बाद उन्होंने उसका एक छोटा सा ट्रेलर भी जारी किया था। इन दिनों चेन्नई में जवान को पूरा करने में लगे शाहरुख खान के बारे में यह कहा जा रहा है कि जवान में उनके साथ दक्षिण भारत के सुपर सितारे अल्लू अर्जुन भी विशेष भूमिका में नजर आएंगे।
रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन को जवान में एक भूमिका की पेशकश की गई है। अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो यह उनके बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा। जवान एक एक्शनर है, जिसका निर्देशन एटली कर रहे हैं।
अल्लू अर्जुन सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा के साथ एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में उभरे। स्टाइलिश स्टार अब जाहिर तौर पर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की कगार पर है। कहा जा रहा है कि जवान में अल्लू को एक रोल ऑफर किया गया है। हालाँकि, यह एक पूर्ण भाग के बजाय एक कैमियो है। यह किसी भी तरह से उनके बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा। जवान में शाहरुख, प्रियामणि, नयनतारा और विजय सेतुपति हैं।
इस बीच, अल्लू अर्जुन काम के मोर्चे पर एक भयानक दौर से गुजर रहे हैं। पुष्पा द रूल में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें समीक्षाएँ मिलीं, जो बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षाओं से अधिक थी। सुकुमार द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा में स्टाइलिश स्टार को एक बोल्ड लॉरी ड्राइवर की भूमिका में दिखाया गया है, जो सत्ता की तलाश में सिस्टम से भिड़ जाता है। पुष्पा में अल्लू अर्जुन के अतिरिक्त फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील और अनुसूया भारद्वाज शामिल थे। वह इसके सीच्ल पुष्पा द रूल पर काम कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी का दूसरा भाग पहले वाले से बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का नहीं बनना चाहिए रीमेक:काजोल
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की पत्नी और एक्ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को दोबारा से रिलीज किया गया था। ये फिल्म काजोल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली मूवी थी। इन सब के बाद काजोल एक बार फिर अपनी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को लेकर सुर्खियों में आ गई है। काजोल ने शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसको लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा में हो रही है।
कजोल अपनी सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को लेकर कजोल को दोबारा बनाने पर अपनी राय रखी है। काजोल ने इंटरव्यू के दौरान कहा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्में दोबारा नहीं बननी चाहिए, क्योंकि इन फिल्मों का एक जादू था, जो बस एक ही बार हो सकता था। अगर इन फिल्मों को दोबारा बनाया जाएगा, तो ये जादू ये जादू गायब हो जाएगा। इसके आगे काजोल ने कहा कि इस फिल्म के रीमेक से फैंस भी खुश नहीं होंगे।